Hindi

10 विचार जो एक स्त्री के दिमाग में आते हैं जब उसका पति अन्य लड़की को निहार रहा होता है

अगर आपने कभी अपने पति को अन्य स्त्रियों को देखते हुए पकड़ा है तो ये विचार आपके दिमाग में ज़रूर आए होंगे
lady-sseing-man-with-another-woman

सभी पुरूषों को देखना पसंद है

केवल आपका पति ही नहीं, एकल पुरूष और व्याभाचारी, इस ग्रह पर हर पुरूष को दूसरी स्त्री को देखना पसंद है। इसका यह अर्थ नहीं है कि वह आपको कम प्यार करता है। इस तथ्य के बावजूद, जब ऐसी किसी परिस्थिति का सामना करना पड़ता है जहां आप अपने पति को पार्टी में एक आकर्षक लड़की को निहारते हुए पकड़ लेती हैं, तो आपका महिला मस्तिष्क हावी हो जाता है यह पता लगाने के लिए कि उन्होंने उसमें ऐसा क्या देखा। यदि आप भावनाओं के इस विस्तार से गुज़री हैं, तो आप इन विचारों से निश्चित रूप से इत्तेफाक रखेंगी।

1. क्या वह उसे मुझसे ज़्यादा सुंदर लगती है?

पांच मिनट से ज़्यादा हो चुके हैं और वह अब भी उसे हर संभव संभव तरीके से निहार रहा है। इसका अर्थ है कि वह उसे ज़्यादा सुंदर लगती है, है ना? मैं इसमें डूबने के लिए थोड़ी वोडका लाती हूँ।

ये भी पढ़े: क्या विवाह सेक्स के आनंद को खत्म कर देता है?

2. क्या इसका मतलब है कि अब वह मेरे प्रति आकर्षित नहीं है?

चूंकि उसे लगता है कि वह ज़्यादा सुंदर है, शायद अब वह मेरे प्रति आकर्षित नहीं है। क्या यह इसलिए है कि मैं थोड़ी मोटी हो गई हूँ? क्या इसलिए कि मेरे बाल ज़्यादा झड़ने लगे हैं? क्या इसलिए कि मेरे स्तन ढीले हो रहे हैं?
[restrict]

lady-checking-in-mirror
Image Source

3. या शायद इसलिए क्योंकि अब मैं उसे संतुष्ट नहीं कर सकती?

मुझे यकीन है कि वह उसे नहीं देख रहा होता अगर पिछली बार मैंने उसका मन प्रसन्न कर दिया होता। क्या उसे लगता है कि मैं बिस्तर पर उसके लिए पर्याप्त नहीं हूँ? क्या यह इसलिए है कि कल रात मैंने कहा कि मैं थक गई हूँ?

4. क्या वह मेरे साथ खुश नहीं है?

अगर वह मेरे साथ खुश होता तो वह ऐसे ही किसी स्त्री को नहीं देख रहा होता? क्या मैं ज़्यादा ही पागल हूँ जो यह सोच रही हूँ? उसे हमारे संबंध में ज़रूर कुछ कमी लगती होगी तभी उसे उसके सेक्सी नितंबों को घूरने की आवश्यकता महसूस होती है।

ये भी पढ़े: संबंध समस्याओं को हल करने में ‘मेकअप सेक्स’ उतना सहायक नहीं है जितना आप समझते हैं

5. क्या वह मुझे धोखा देगा?

यदि वह मेरे सामने अन्य स्त्रियों को देख सकता है तो मुझे यकीन है कि जब मैं नहीं देख रही हूँ तब वह मुझे धोखा भी दे सकता है। मैं जान क्यों नहीं सकी थी कि वह मुझे धोखा दे सकता है!

worried-woman
Image Source

6. क्या मुझे छोड़ देगा?

हे भगवान, अगर वह देख सकता है तो वह धोखा दे सकता है और अगर वह धोखा दे सकता है तो मेरे साथ संबंध समाप्त भी कर सकता है! क्या मुझे तैयार रहना चाहिए कि वह मुझे छोड़ देगा?

7. क्या मुझे अपनी सुंदरता पर काम करना चाहिए?

लेकिन अगर वास्तव में वह उसे निहार रहा है इसका अर्थ है कि मुझे अपनी सुंदरता पर काम करने की आवश्यकता है। बेशक वह नहीं देखता अगर मैंने अपने फेशियल के पिछले दो अपोंइंटमेंट रद्द नहीं किए होते और अपनी कमर को नियंत्रण में रखा होता। क्या मुझे जिम जाना चाहिए? क्या मुझे युवा दिखने के लिए कोरियाई सुंदरता युक्तियों का उपयोग करना चाहिए?

ये भी पढ़े: स्वयं को सर्वश्रेष्ठ अरेंज मैरिज सामग्री बनाने के लिए ये 5 उपाय

8. क्या मुझे उस पर क्रोधित होना चाहिए?

तकनीकी तौर पर, मुझे लगता है कि मुझे भी उस पर गुस्सा करना चाहिए। क्या मुझे उसे मजा चखाना चाहिए? क्या मुझे उसे अर्थपूर्ण नज़रों से देखना चाहिए ताकि उसे पता चल जाए कि मुझे यह पसंद नहीं है? क्या मुझे उसे बताना चाहिए कि मैं पार्टी से जाना चाहती हूँ और उसे घर पर एक मौन उपचार देना चाहिए? या और भी बेहतर, उसका ध्यान वापस पाने के लिए क्या मुझे उस आकर्षक बारटेंडर के साथ छेड़खानी करनी चाहिए?

9. या शायद मुझे उस लड़की को ही दबोच लेना चाहिए?

मुझे लगता है कि वह लड़की भी कुछ संकेत दे रही है। शायद मैंने उसे अपने पति को देखते हुए नहीं देखा है लेकिन मेरी बेतुकी कहानी को संतुष्ट करने के लिए उसे एक अवसरवादी कमीनी बनना होगा जो उसे चुराने का प्रयास कर रही है। क्या मुझे उसके साथ झगड़ा करने के लिए और शराब पीनी चाहिए? या इससे भी बेहतर, मुझे सबसे उपयुक्त बदला लेने के लिए वॉशरूम तक उसके पीछे जाना चाहिए और उसके पर्स में उल्टी करनी चाहिए?

annoyed-woman-1
Image Source

10. क्या मेरा संबंध बर्बाद हो चुका है?

शायद मुझे पता नहीं कि मेरे विचार कहां जा रहे हैं लेकिन मुझे यकीन है कि मेरा संबंध बर्बाद हो चुका है। अगर मेरा पति किसी भी लड़की को देख रहा है इसका मतलब है कि मैं अकेले ही मरने वाली हूँ।

बस रूक जाओ! अपने पति को पुरूष रहने दो (मेरा मतलब है कि वह एक दृश्य प्राणी है, यह दिखावा करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए कि आप प्रकृति के नियम को बदल सकते हैं) और अपने आत्मसम्मान को नियंत्रित करो। वह उस लड़की और पास से गुज़रने वाले हर सुंदर चेहरे को देखता है क्योंकि यह पुरूषों की आदत है और यह कोई मायने नहीं रखता। बात खत्म।

इसके अलावा – लेकिन अगर वह सिर्फ देखने से ज़्यादा कुछ करता है तो आपके पास उससे गुस्सा होने के सारे कारण है।
[/restrict]

दूसरे पुरूष पर मेरी गुप्त आसक्ति ने किस तरह मेरे विवाह को सशक्त किया!

10 प्रमुख झूठ जो पुरूष अपनी पत्नियों से हमेशा कहते हैं

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No