Hindi

5 लोगों के कन्फेशन्स जिन्होंने रिवेंज सेक्स किया

के कन्फेशन्स जिन्होंने रिवेंज सेक्स किया यहां उन लोगों के कुछ कन्फेशन्स हैं जिन्होंने वास्तव में रिवेंज सेक्स किया
sexy man and woman

रिवेंज सेक्स का इरादा हद से ज़्यादा क्रूर है। पूरा काम इस तरह संतुष्ट होना है जो किसी ना किसी तरह आपके एक्स को चोट पहुंचाए। रिवेंज बहुत नीच है और सामान्य रूप से इसमें आपके एक्स को दर्द पहुंचाना शामिल है, किसी ऐसे व्यक्ति के साथ संबंध बना कर जो आपके एक्स के करीब है। यह एक कामुक गतिविधि है जो अक्सर प्रतिशोध के सुंदर लिबास में ढंकी होती है। और प्रतिशोध बिस्तर में प्राप्त किया जाता है।
हालांकि यह शरीर को सुख देता है, व्यस्क के रूप में यह निर्णय लेना हर बार नैतिक रूप से अच्छा नहीं होता।

रिवेंज सेक्स भावनाओं का एक कार्य है

आप यह इसलिए करते हैं क्योंकि आप अपने एक्स को बताना चाहते हैं कि आप यह कर सकते हैं और उन्हें यह दिखाने के लिए कि उन्होंने क्या खो दिया है। रिवेंज सेक्स सिर्फ एक्स के साथ नहीं होता है। अगर आप किसी को पसंद करते हैं और वे किसी तरह आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं, तो यह बताने की बजाए आप नीच बन जाते हैं, उनके साथ सेक्स करते हैं और फिर आप उन्हें दयनीय स्थिति में छोड़ कर चले जाते हैं। जब आपको लगता है कि किसी ने आपका भावनात्मक रूप से इस्तेमाल किया है, तो आप उनके किसी करीबी व्यक्ति के साथ संबंध बना कर भावनात्मक अशांति को दूर करना चाहते हैं। यह अपने आप को शक्तिशाली महसूस करवाने का एक तुच्छ खेल है और उस पल प्रतिशोध का कार्य बहुत मधुर लगता है।

ये भी पढ़े: कानून कैसे आपको रिवेंज पोर्न से बचाता है?

यहां उन लोगों के कुछ कन्फेशन्स हैं जिन्होंने वास्तव में रिवेंज सेक्स किया

1. जब मेरा साथी मुझे धोखा दे रहा था
[restrict]
“मेरा एक्स मुझे धोखा दे रहा था और उसे लगा कि मैं नहीं जानती थी। अफेयर तीन महीनों तक चला। मैं उन तीन महीनों तक उसके कज़िन के साथ सो रही थी। जैसे की जांच चल रही हो? मेरा ऑनगोइंग रिवेंज सेक्स चल रहा था।”

lady in bed
Image source

2. मेरी माँ के साथ खेलना

“मेरी माँ को मेरा बॉयफ्रैंड पसंद नहीं था और वो अक्सर मुझे कहती थी कि वह इतना अच्छा नहीं था। इसलिए जब मेरे मम्मी-पाप घर पर नहीं होते थे तो में अपने बॉयफ्रैंड के साथ उनके बिस्तर पर, सोफे पर और घर के हर कोने में सेक्स किया करती थी जहां भी वे जाती थी। इससे मुझे बाद में उनकी बकवास को सहन करने में बहुत मदद मिलती थी।”

ये भी पढ़े: पुनर्विवाह कर के आये पति का स्वागत पहली पत्नी ने कुछ ऐसे किया

3. मेरी गर्लफ्रैंड की बहन के साथ

जब मेरी गर्लफ्रैंड ने मेरे साथ ब्रेकअप कर लिया तो मैंने उसकी बहन के साथ सेक्स किया। सबसे अच्छा रिवेंज सेक्स और अब हम शादी करने जा रहे हैं।”

4. मेरे बॉयफ्रैंड के कज़िन के साथ

“जब मैंने और मेरे बॉयफ्रैंड ने सहमति से ब्रेकअप किया, तो वह अफवाहें फैलाने लगा कि उसने मुझे धोखा देते हुए पकड़ा और फिर छोड़ दिया। मैं एक महीने तक उससे इतना ज़्यादा गुस्सा थी कि मैंने उसके सफल कज़िन के साथ सेक्स कर के उससे बदला ले लिया। इससे मेरा एक्स बहुत ज़्यादा गुस्सा हुआ और मुझे बहुत मज़ा आया।”

5. मेरी बहन से बदला

“मेरी बहन होमोफोबिक है और वह मेरे बॉयफ्रैंड पर चांस मारती रहती है। मैंने अपने कमरे में, जहां से वह सब सुन सकती थी (क्योंकि उसका कमरा मेरे कमरे के बगल में है) वहां मैंने ज़ोर से आवाज़े करते हुए सेक्स कर के उससे बदला लिया । उसने तब से मुझसे बात नहीं की है लेकिन वह इसी के लायक थी।”

ये भी पढ़े: जब दुःख एक जोड़े के संपर्क और अंतरंगता को खत्म कर देता है

6. जब मैं हद से ज़्यादा बढ़ गया

“इस बार मैंने हद पार कर दी। मैंने एक लड़की के साथ असुरक्षित सेक्स किया था और मुझे रोग हो गया था। फिर मैंने अपने एक्स बॉयफ्रैंड के साथ सेक्स किया और उसे यह रोग दे दिया। फिर मैंने उससे ब्रेकअप कर लिया। वह भावनात्मक और शारीरिक रूप से बहुत दर्द में था। हो सकता है मैं इसके लिए नर्क में चला जाऊं लेकिन मुझे इससे ज़्यादा खुशी कभी नहीं मिली।”

7. मेरे एक्स के साथ

“मैं अपने एक्स से मिली। उसके साथ बहुत अच्छा सेक्स किया। हमने ब्रेकअप इसलिए किया था क्योंकि उसने कहा था कि अब उसे मेरे लिए कोई फीलिंग्स नहीं हैं। सेक्स के बाद, मैं चली गई। उसने मैसेज भेजा, ‘‘तुम बहुत अच्छी थी और मुझे तुम्हारी याद आती है”। सोचो किस की फीलिंग्स वापस आ गई? हालांकि मैंने मैसेज का उत्तर नहीं दिया।

man kissing woman
Image source

8. जो एक बार धोखा देता है वह हमेशा धोखा देता है

“मैं अपनी एक्स के साथ सोया और उसने अपने वर्तमान बॉयफ्रैंड को धोखा दिया जिसके लिए उसने मुझे धोखा दिया था। रिवेंज सेक्स बहुत अच्छा लगा। वह लड़की कभी नहीं सुधर सकती।”

9. मेरे एक्स के बेस्ट फ्रैंड के साथ

“मैंने अपने एक्स के बेस्ट फ्रैंड के साथ उसके जन्मदिन के दिन सेक्स किया, हमारे ब्रेकअप के दो साल बाद।”

ये भी पढ़े: मैंने मैसेज किया ‘‘चलो मिलते हैं” और उसने दोस्ती समाप्त करना पसंद किया

10. सोशल मीडिया पर मिली एक लड़की के साथ

“मैं अपनी गर्लफ्रैंड से बदला लेना चाहता था। मैंने फेसबुक पर एक लड़की से दोस्ती की थी जो मुझमें रूचि रखती थी और मैं अपनी गर्लफ्रैंड से बदला लेने के लिए उसके साथ सेक्स करना चाहता था। जब उस लड़की को यह पता चला, तो गुस्सा होने की बजाए उसने एक प्लान बनाया और हमने बेहतरीन सेक्स किया। यहां तक कि उसने लोगों को भी बताया कि मैं बिस्तर में कितना अच्छा था और यह बात मेरी एक्स गर्लफ्रैंड को भी पता चल गई और वह जलभुन कर राख हो गई!’’
[/restrict]

ना बेवफाई, ना घरेलू हिंसा फिर भी मैं शादी से खुश नहीं

जिसने मुझे धोखा दिया उस प्रेमी के लिए एक पत्र

“उसे मुझसे ज़्यादा मेरे पिता में दिलचस्पी थी”

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No