Hindi

6 पुरूष बताते हैं -मेरी पत्नी मूड में थी और मैंने अनजाने में उसे खराब कर दिया

यहां पुरूषों द्वारा कुछ कन्फेशन हैं जिन्होंने अपनी पत्नी का मूड बिगाड़ दिया और बाद में पछताए।
couple in bed getting intimate

सेक्स के लिए अपनी पत्नी का मूड खराब करने के बारे में पुरूषों के कन्फेशन्स

मैंने कहा, ‘‘डैडी इज़ गोइंग टू रॉक यू हार्ड” और मेरी पत्नी बहुत ज़ोर से हंसने लगी। मेरी अत्यधिक सेक्सी आवाज़ ने मूड बिगाड़ दिया।

जब सेक्स की बात आती है तो पुरूषों और महिलाओं की उत्तेजना की अलग-अलग प्रतिक्रिया होती है। पुरूषों को भावनात्मक कनेक्शन महसूस करने के लिए शारीरिक रूप से जुड़ा होना चाहिए। महिलाएं, बिल्कुल विपरीत हैं।

जब ‘मूड में’ होने की बात आती है, तो महिलाओं को महसूस करने के लिए अधिक समय की आवश्यकता होती है। यहां, हमने उन पुरूषों के कन्फेशन्स को संकलित किया है जिन्होंने अनजाने में मूड को बिगाड़ दिया। ये पुरूषों का सर्वश्रेष्ठ रूप है।

1. मैंने मेरी माँ का ज़िक्र कर दिया

“मैंने अनजाने में उल्लेख कर दिया कि मेरी माँ ने बेहतरीन आलू के पराठे बनाए हैं और हमें अगली सुबह नाश्ते में वे खाना चाहिए। मेरी पत्नी एक नया लॉन्जरी सेट पहने हुए थी। उसने मुझे एक लुक दिया और मुझे बहुत देर बाद पता चला कि मैंने मूड बिगाड़ दिया था।”

2. मेरे बदबूदार पैरों की वजह से मूड बिगड़ गया

“मैं नौकरी से घर लौटा और मैंने अपनी पत्नी को किचन में साड़ी पहने हुए देखा। उसने मुझे फ्रैश होने के लिए कहा। लेकिन मैं थका हुआ था और काउच पर बैठा गया। मेरी पत्नी मेरे पास आई और उसने मुझसे पूछा कि मेरा दिन कैसा गुज़रा। वह धीरे-धीरे सिडक्टिव तरीके से चल कर मेरे पास आई। वह मेरे पास बैठी और उसने अपनी नाक सिकोड़ ली। ‘तुम्हारे पैरों में से बदबू आ रही है। प्लीज़ जाकर फ्रैश हो जाओ।’ वह फिर से धीरे-धीरे किचन में चली गई। मैं जानता था कि मैंने उसका मूड खत्म कर दिया है।”

3. मैंने गलती से उसे चोट पहुंचा दी

“जब हम मेक आउट कर रहे थे, मैंने उसे दूसरी ओर घूमाने की कोशिश की। मैं दूरी का अंदाज़ा नहीं लगा सका और गलती से उसका सिर बेडपोस्ट पर टकरा गया। उसका सिर हल्का सा सूज गया और बात वहीं खत्म हो गई।”

man touching woman's body
Image source

4. बहुत ज़्यादा बातचीत

“एक बार हम साथ में एक डर्टी पिक्चर देख रहे थे। मैंने उसमें से एक अभिनेता को पहचान लिया क्योंकि मैंने उसे एक और फिल्म में देखा था और मैंने अपनी पत्नी को बताया कि दूसरी फिल्म में उसने लाजवाब अभिनय किया है। मैं अपनी पत्नी को बताता रहा कि वह कुछ इतनी कमाल की चीज़ें करता है जो काश मैं कर सकता और शायद हमें उनमें से कुछ चीज़ें आज़माना चाहिए। मुझे अहसास नहीं हुआ कि मैं कई मिनटों तक उसके बारे में बताता ही रहा। मेरी पत्नी को नींद आने के लिए कुछ मिनट पर्याप्त थे। जब मैंने उससे पूछा कि क्या वह फिल्म देखना नहीं चाहती तो उसने कहा ‘‘तुम उस लड़के की तारीफों के थोड़े और पुल बांध लो” और फिर वह सोने चली गई।

रिश्ते बनाना मुश्किल है, उन्हें बनाए रखना और भी मुश्किल

5. एक क्रिकेट मैच ने इसे बर्बाद कर दिया

“मेरी पत्नी मुझे ब्लो जॉब दे रही थी। मैं जो मैच देख रहा था मैंने उसे म्यूट कर दिया। टीवी पर कोई आउट हो गया था और हम उससे मैच जीत गए। मैं अचानक कूद पड़ा और मेरी पत्नी के चेहरे पर मेरे पैनिस से चोट लग गई। यह कहने की ज़रूरत नहीं कि उसके बाद उसने मुझसे बात नहीं की।”

6. जब मैंने उसे कुछ ज़्यादा ही चोक कर दिया

“मेरी पत्नी मेरी गोद में बैठी थी और मेरी गर्दन पर किस कर रही थी। हमें रफ सेक्स पसंद है और उसने मुझसे उसे चोक करने को कहा और मैंने किया। मैंने उसे कुछ ज़्यादा ही ज़ोर से चोक कर दिया और अगले कुछ मिनटों में वह खांस ही रही थी और फिर उसे अपने इन्हेलर का शॉट लेना पड़ा।”

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No