7 जोड़े बताते हैं कि किस तरह वे सेक्स करते हुए रंगे हाथों पकड़े गए

kis-tarah-ve-sex-karte-huve

अत्यधिक हॉर्नी होने से लेकर अत्यधिक शर्मिंदा होना

सेक्स करने के दौरान पकड़े जाने से ज़्यादा शर्मिंदगी की बात कुछ नहीं है। एक पल में आप अपने बॉयफ्रैंड को फ्रैंच किस कर रही थी और सभी कामोत्तेजक अंगों को छू रही थी और अगले ही पल आप अपनी माँ के गुस्से से लाल चेहरे के सामने नज़रे झुकाएं खड़ी हैं। बहुत ज़्यादा शर्मिंदगी, है ना?

ये भी पढ़े: 10 बातें जिससे केवल अविवाहित लोग इत्तेफाक रखेंगे!

जब हम कुछ ज़्यादा ही हॉर्नी होते हैं तो चीज़ें गड़बड़ हो जाती हैं। कभी-कभी हमें काम पूरा करने की इतनी जल्दी होती है कि हम दरवाज़ा बंद करना ही भूल जाते हैं और कभी-कभी यह किस्मत होती है; उन जिज्ञासु नज़रों की वजह से यौन कार्यवाही में बाधा आ जाती है, जिनका वहां कोई काम भी नहीं है। भले ही वह माता-पिता हो, कज़िन हो, पुलिसवाला हो, रूममेट हो, या कोई रैंडम पुरूष हों, सेक्स करने के दौरान हस्तक्षेप किया जाना फ्रस्टेटिंग है। और कहने की ज़रूरत नहीं कि बहुत शर्मनाक भी।

यहां जोड़ों द्वारा बताई गई कुछ कहानियाँ दी गई हैं जिसमें वे सेक्स करने के दौरान पकड़े गए।

1. माता-पिता द्वारा पकड़े गए

“मैं अपनी गर्लफ्रैंड के घर पर थी। हम बेडरूम में थे। उसके माता-पिता नहीं जानते थे कि उनकी बेटी लेस्बियन है। उनके लिए, मैं बस एक सहेली थी। हम बिस्तर पर गुलाबी लाइट्स में लेटे हुए थे जो उसने लगाई थी। उसके माता-पिता उस रात के लिए बाहर गए थे और वापस नहीं आने वाले थे। इसलिए हम थोड़े बेपरवाह हो गए थे और सेक्स करने से पहले हमने दरवाज़ा भी बंद नहीं किया। हम बेतहाशा किस कर रहे थे और हमारे कपड़े यहां वहां पड़े थे।

अचानक से, दरवाज़ा खुला और दरवाज़े पर मेरी गर्लफ्रैंड की माँ खड़ी थीं। तब मेरी गर्लफ्रैंड मेरे ब्रेस्ट के साथ खेल रही थी। मैं अवाक् रह गई, मेरी गर्लफ्रैंड और उसकी माँ भी अवाक् रह गई। एक पल चुप रहने के बाद उसकी माँ ने कहा ‘ठीक है कोई बात नहीं’ और दरवाज़ा बंद करके चली गई। वह बहुत अच्छी इंसान हैं और उन्हें हमारे सेक्स सत्र के बीच ही हमारे बारे में पता चला। हालांकि, उन्होंने कभी उस विषय पर बात नहीं की। उसके बाद से जब भी मैं उसके घर पर होती थी, वे कमरे में आने से पहले कहती थीं, ‘‘हैलो, मैं एक मिनट में कमरे में आ रही हूँ”।

ये भी पढ़े: 90 के दशक की 6 फिल्में जिनके पुनः निर्माण की आवश्यकता है

2. छोटे से कज़िन ने हमें पकड़ लिया

“मेरे कज़िन की शादी थी। मेरे दीर्घकालीन बॉयफ्रैंड को भी बुलाया गया था क्योंकि वह मूल रूप से परिवार का ही भाग है। हम बाहर निकल आए और रिसेप्शन बैंकेट की छत पर पहुंच गए। हम सिर्फ एक किस करना चाहते थे लेकिन चीज़ें हाथ से बाहर निकल गई और वह मुझे ओरल प्लेज़र देने लगा। छत ज़्यादातर अंधेरी थी इसलिए कोई भी हमें देख नहीं सकता था।

ये भी पढ़े: जब आपका साथी पार्टी में कुछ ज़्यादा ही शराब पी ले

उस कार्य के बीच में, मुझे अहसास हुआ कि आसपास कोई है। छाया में, मैंने अपने कज़िन के छह साल के बेटे को देखा। इससे पहले कि हम अपने कपड़े ठीक करते, उसने पूछ लिया, ‘‘आप क्या कर रही हो? आप चिल्ला क्यों रही हो?’’ मैं उसके पास भाग कर गई, अपने बॉयफ्रैंड को अंधेरे में ही रहने को कहा और मैंने उसे बताया कि मेरे पैर दर्द कर रहे हैं इसलिए मैं रो रही हूँ। भगवान का शुक्र है कि उसने यह मान लिया और उसे पता नहीं चला कि वहां मेरे साथ दूसरा व्यक्ति भी है। मैं उसे नीचे ले गई और उसे चॉकलेट का लालच दिया ताकि वह किसी को बताए नहीं कि मैं रो रही थी।

3. पार्किंग लॉट

“मेरे एक्स बॉयफ्रैंड और मैंने एक अंडरग्राउंड मॉल में पार्क किया और हम सेक्स कर रहे थे। मतलब कपड़े पहने हुए, हैंड जॉब तरह का सेक्स। हमने सुना कि एक सिक्योरिटी गार्ड हमें देखकर सीटी बजा रहा है और हमसे जाने को कह रहा है। मेरा बॉयफ्रैंड घबरा गया, उसने कार स्टार्ट की और गार्ड से दूर ले गया और मेरा हाथ अभी भी उसकी पैंट में ही था। कहने की ज़रूरत नहीं, मूड खत्म हो चुका था और हम पूरे रास्ते हंसते रहे।”

4. दूसरे जोड़े द्वारा

“हमारे कैंपस में, ज़मीन का एक अंधेरा पैच है जिसे हमने प्रशासनिक ब्लॉक के पास ढूंढा था। उसके बाजू में बहुत बड़ा झरना और गोल पत्थर थे। एक बार हम बहुत ज़्यादा हॉर्नी हो गए थे और हमें एक अच्छी शांत जगह की ज़रूरत थी। हम बाइक पर बैठ गए और जब वह बाइक चला रहा था मैं उसकी गर्दन पर किस कर रही थी और हम उस स्थान पर पहुंच गए। हम घास में बैठ कर किस कर रहे थे और अपने कपड़े खोल रहे थे। जब मैं उसके ऊपर बैठ कर ड्राय हंपिंग कर रही थी, मैंने एक आवाज़ सुनी ‘क्या तुम बिना आवाज़ निकाले यह कर सकती हो? यहां से निकलने वाले लोग तुम्हें सुन सकते हैं और वे लोगों को पकड़ने के लिए इस जगह पर लाइट मारेंगे।’

बाद में पता चला कि वह भी अपनी गर्लफ्रैंड के साथ वहां पर सेक्स करने आया था। यह कहने के बाद वह वापस अपनी गर्लफ्रैंड को किस करने लगा, और इस जोड़े द्वारा पकड़े जाने के बाद हमें थोड़ा अजीब लगा और हमने अपना खुद का स्पॉट ढूंढने का फैसला किया।”

5. डोर्म रूम

“हमारे को-एड डोर्म थे। इसलिए कमरों में सेक्स करना अवैध नहीं था लेकिन खराब माना जाता था। एक बार मेरा बॉयफ्रैंड आया था और हम सेक्स कर रहे थे। मेरी रूममेट बाहर थी लेकिन जब कंबल के भीतर मेरा बॉयफ्रैंड मुझे ओरल प्लेज़र दे रहा था तब वह लौट आई। सर्दियों का मौसम था इसलिए हमने कुछ ज़्यादा ही मोटा कंबल ओढ़ रखा था। मेरी रूममेट स्कूटर की चाबियां मांगने के लिए वापस आई थी। मैं महसूस कर सकती थी कंबल के भीतर मेरा बॉयफ्रैंड काम के बीच में रूक गया है और बिना आवाज़ के सांस ले रहा है। मेरी रूममेट ने चाबियां ली और उस फिल्म के बारे में बताया जो वे देखने जा रहे थे और पूछा कि क्या मैं भी वह फिल्म देखने जाना चाहती हूँ। जाने से पहले, वह दरवाज़े पर रूककर मुड़ी और बोली, ‘‘वैसे जोबिन, कंबल के भीतर से तुम्हारे पैर दिख रहे हैं।” जोबिन मेरा बॉयफ्रैंड था।
ये भी पढ़े: मेरे पति मुझसे से काम करने को कहते हैं, लेकिन एक भी कामुक नहीं है!

6. एक वृद्ध महिला द्वारा पकड़े गए

“हमें किचन में सेक्स करते हुए मेरी गर्लफ्रैंड की पड़ोसन द्वारा पकड़ा गया जो बहुत ही प्यारी वृद्ध महिला थीं। हम किचन काउंटर के पीछे खड़े थे और मेरी गर्लफ्रैंड मुझे ब्लो जॉब दे रही थी। इसके बीच में, सामने का दरवाज़ा खुला और एक प्यारी सी महिला अंदर आई। मैं काउंटर के पीछे था और मेरी पैंट मेरे टखनों तक उतरी हुई थी और मेरी गर्लफ्रैंड भी काउंटर के पीछे थी, अपने घुटनों पर बैठे हुए। प्यारी दादी माँ एक कुकिंग की किताब लौटाने आई थी जो उन्होंने मांगी थी। मैंने उनसे कहा कि वे उसे टेबल पर रख दे। मेरी गर्लफ्रैंड ने ब्लो जॉब करना बंद कर दिया और काउंटर के पीछे छुप गई। मैंने उन्हें और खुद को कोसते हुए उनके साथ बातें की। जब अंततः वे चली गईं, मेरी गर्लफ्रैंड उछली और खिलखिला कर हंस पड़ी।”

7. दीदी द्वारा पकड़े गए

“मैं एक संयुक्त परिवार में रहती हूँ और मेरे घर में सेक्स करने की कोई संभावना ही नहीं है, सिवाए उस समय के जब पूरा परिवार फिल्म देखने या किसी काम से एक साथ बाहर गया हो (जो कम ही होता था)। ऐसे ही एक दुर्लभ दिन में, मेरा पूरा परिवार पूजा के लिए एक मंदिर गया हुआ था। मैं मासिक धर्म के बहाने के साथ घर पर ही रह गई। (मासिक धर्म में लड़कियों को मंदिर में नहीं जाना चाहिए)। मेरा बॉयफ्रैंड घर पर आ गया। हमारा घर काफी बड़ा था और उसमें काफी कमरे थे। चूंकि सब लोग बाहर थे, मैं अपने बॉयफ्रैंड को अपने माता-पिता के बेडरूम में ले गई।

हम कंबल के भीतर आ गए और अपना काम शुरू कर दिया तभी मैंने बाथरूम में फ्लश की आवाज़ सुनी। यह जानकर की कोई वहां है, हम पागलों की तरह कपड़े पहनने की कोशिश करने लगे। पता चला कि वह मेरी दीदी थी जो खराब पेट की वजह से नहीं गई थी। वह अवाक् खड़ी रह कर हमें घूरती रही और हम अपने अंतःवस्त्र में थे। वह हंसी और उन्होंने ‘सॉरी’ कहा और यह कह कर भाग गई कि ‘मैं माँ को सब बता दूंगी’। कहने की ज़रूरत नहीं कि उन्होंने किसी को नहीं बताया और आज भी वह इस बात का मज़ाक उड़ाती हैं।

Spread the love
Tags:

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.