Hindi

आप तब भी इन 5 तरीकों से पार्टी का आनंद ले सकते हैं जब आपका साथी पार्टी पर्सन ना हो

आपको पार्टियों से प्यार है लेकिन आपके साथी को बिल्कुल पसंद नहीं? यहां बताया गया है कि पार्टी का मज़ा कैसे लें भले ही आपका साथी उसे बर्बाद करने पर तुला हो।
couple having fun at the party

देखो, हम सब ‘उस’ साथी से मिले हैं। बिना भाव के चेहरे वाला प्रोफेशनल सकर जिसने तय कर लिया है कि कमरे में आने के बाद वह सिर्फ स्कॉच, मांस वाले स्टार्टर्स और तेज़ आवाज़ों वाली राजनीतिक चर्चाओं में शामिल होगा, जिनकी हमें परवाह नहीं है। ये वे लोग हैं जो मानते हैं कि भगवान के दो ही काम हैं: पहला उन्हें ‘ब्लेक डॉग’ की एक बोतल देना और दूसरा चुप रहना और उन्हें सोचने देना। जहां इन साथियों के साथ घूमना खतरनाक हो सकता है, वहीं वे पार्टियों का आनंद लेने का ऐसा अवसर पेश करते हैं जैसा पहले कभी नहीं किया गया।

सबसे अच्छी पार्टी

1. उन्हें ड्रिंक्स सौंपने का काम दे दें

इसे मान ही लेना चाहिए कि जब आप पी लेती हैं, तो सबकुछ अनिश्चित हो जाता है। और इसलिए आपके साथी से बेहतर कौन हो सकता है जो ड्रिंक्स की अंतहीन आपूर्ति पर चुपचाप ख्यालों में डूबा हुआ एक ड्रैगन की तरह नज़र रख रहा है। नुकसान को कम से कम रखने के लिए, एक अच्छी मेज़बान होना और साथ ही एक ही मास्टरस्ट्रोक में नशे में चूर हो जाना। इसके अलावा, वह शराब पी रहे अन्य पतियों से दोस्ती कर लेगा और जब आप पांच महीने बाद फिर से पार्टी देना चाहेंगी तब वह शिकायत नहीं करेगा।

ये भी पढ़े: आप कभी इतने बूढ़े नहीं होते की रोमांस ना कर सकें

2. डांस करें!

देखिए, वह शायद कैसाब्लैंका  का हम्फ्री बोगार्ट हो सकता है या गंगाजल  का अजय देवगन हो सकता है, लेकिन आपको आयशा  बनने का मौका सिर्फ 17 महीनों में एक बार मिलता है। आपको डांस करने का मौका मिलता है। उसे डांस फ्लोर पर आमंत्रित करें और एक साल्सा करने का प्रयास करें। यह उन्हें विश्वास करने का एक कारण देगा कि आप बहुत परवाह करती हैं और पार्टी में उन्हें लोकप्रिय भी बनाती हैं।

dance
Representative image:
Image source

साथ ही, आपके कॉलेज के दोस्तों की नज़रों का क्या कहना जो आपकी जगह होने के लिए मरते हैं? यह कुछ सालों बाद आपके लिए बहुत कीमती चीज़ होगी। तो उस किलर प्रवृत्ति को पैना कर लीजिए, उसे कहिए कि आप डांस करना चाहती हैं और आपकी शादी की धुन बजाइये ताकि वह डांस फ्लोर पर आ जाए।

तो उस किलर प्रवृत्ति को पैना कर लीजिए, उसे कहिए कि आप डांस करना चाहती हैं और आपकी शादी की धुन बजाइये ताकि वह डांस फ्लोर पर आ जाए।

3. चुपके से निकल जाइये

सिर्फ एक किस के लिए एक व्यक्ति को टाई से पकड़ कर उसे बाथरूम तक खींच कर ले जाना बिल्कुल किशोरों जैसी हरकत है। और भले ही हम शर्मीले होने का कितना भी दिखावा करें, उस रात के लिए शर्म छोड़ना ही हमारा समाधान हो सकता है। साथ ही, आप उन दिनों को मिस करती हैं जब आप एक त्वरित किस के लिए चुपके से बाथरूम तक जाती थीं और फिर अपने माता-पिता से मिलने के लिए वापस भागती थीं। आपके प्रेम जीवन में मसाला जोड़ने के लिए पार्टी को एक बहाना मान लीजिए और पहले की ही तरह मज़ा लीजिए।

ये भी पढ़े: मैं अपनी हर छुट्टी पति के साथ बिताना चाहती हूँ

प्यार, दुर्व्यवहार और धोखाधड़ी पर असली कहानियां

4. रोल प्ले

आप हॉलिवुड की नई नायिका हैं जिसे यह पता चला है कि दुनिया के सबसे बड़े सितारे को अकेले रहना पसंद है और आप उस बिचारे को एक सुरक्षित स्थान पर ले जाती हैं और बदले में उससे कुछ मांग सकती हैं? मस्करेड पार्टियों में रोल प्ले करना ज़्यादा मज़ेदार होता है, बल्कि किसी भी पार्टी में। साथ ही, यह अजीब है, इसलिए आपका साथी निश्चित रूप से यहां अपने तत्व में होगा। साथ ही, एक बार के लिए, आपके नशे में चूर दोस्त आपको उस व्यक्ति से बात करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे जिससे आप प्यार करती हैं।

5. उन्हें अपना ड्राइवर बना लीजिए

शराब पीने के साथ बड़ी ज़िम्मेदारी भी आती है। और लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के एकमात्र नॉन ड्रिंकर से बेहतर कौन होगा? साथ ही यह आपको उन अजनबियों से कुछ अदृश्य ‘कर्मा’ अंक भी दिलवाएगा, जो आपकी गाड़ी के नीचे आकर स्वर्ग सिधारने से बच गए। आपके गंभीर साथी को नशे में धुत्त और उदास दोस्तों को देखने का और उन्हें सही सलामत घर तक छोड़ने का काम सौंपिए।

शश्श्…आप अब भी ड्रिंक्स खत्म कर सकती हैं ताकि आपको उचित रूप से चिंतित होने के लिए सोबर होने की ज़रूरत ना हो।

ये भी पढ़े: बारह संकेत की आप एक सुखी, स्वस्थ रिश्ते में हैं

और सब कुछ खत्म होने के बाद, उसका हाथ थाम कर उसे फीकी पड़ चुकी पार्टी की लाइट्स में बैले करने को कहें। शायद जब तक आप खत्म करें तब तक सुबह हो जाए, लेकिन आपके पास संजोने के लिए भी कुछ होगा। और आप खुद से और भी ज़्यादा प्यार करेंगी। याद रखें, किसी भी रिश्ते की कुंजी है संवाद। आप उसे अपनी रात के बारे में बताएं और उसकी बात सुनें जब वह अपनी चिंता के बारे में बता रहा हो। अपने घर में प्यार के साथ सोने जाएं, क्योंकि इससे बेहतर कोई पार्टी आज तक दी ही नहीं गई है।

पता लगाएं कि आपकी जन्मतिथि के अनुसार आप किस तरह के प्रेमी हैं

वो एनिवर्सरी गिफ्ट जो उसने प्लान नहीं किया था

जब आपका साथी पार्टी में कुछ ज़्यादा ही शराब पी ले

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No