अजीब चीज़ें जो जोड़े साथ करते हैं जब उनका प्रेम सहज हो जाता है

जब आप बस प्यार में हैं तो आदर्श होने का नाटक करना

याद है जब आप दोनों पहली बार मिले थे? उपयुक्त रूप से मुस्कुराना, ज़्यादा दांत नहीं दिखाना, बगैर आवाज़ के कॉफी पीना, छींकते समय चेहरा ढंकना – सभी चीज़ें तहज़ीब के साथ करना। जब पहला दिन तीसवें दिन में बदल जाता है, और आप दोनों के साथ को थोड़ा समय हो जाता है तो सारी तहज़ीब गायब हो जाती हैं।

जितने अधिक समय से आप एक जोड़े के रूप में हैं, उतना अधिक सहज आप हो जाते हैं। प्यारी जोड़ी नीचे गिरकर दो बड़े सनकियों में बदल जाती है।

जब जोड़े एक दूसरे के साथ बहुत अधिक सहज हो जाते हैं तो ये चीज़ें करते हैं।

1. तेज़ आवाज वाले चुंबन

केवल चुंबन करने के लिए चुंबन करना, इसलिए नहीं क्योंकि आप ‘मूड में है’। ना जीभ, ना लार, बस जानबूझकर निकाली आवाज़ के साथ एक चुंबन। ‘म्वाह’ कीजिए।

केवल चुंबन करने के लिए चुंबन करना, इसलिए नहीं क्योंकि आप ‘मूड में है’।
जानबूझकर निकाली आवाज़ के साथ एक चुंबन

ये भी पढ़े: क्वोरा पर 10 मूर्खतापूर्ण प्रश्न जिसे देखकर आप कहेंगे, ‘‘वाकई?!’’

2. कपड़े सूंघना

जब आप एक-दूसरे के साथ इतने सहज हो जाते हैं कि यह देखने के लिए कि क्या कपड़े धोने की ज़रूरत है आप एक-दूसरे के कपड़े सूंघने लगते हैं। कपड़े धोने है या नहीं यह जानना चाहते हैं? अपने और अपने प्रेमी के कपड़े सूंघिये, खास तौर पर बगल के क्षेत्र के आसपास। यदि आपकी नाक सिकुड़ जाती है, तो आपको कपड़े धोने की आवश्यकता है। यदि नहीं, तो आप एक और हफ्ते काम चला सकते हैं।

3. एक-दूसरे पर मेकअप लगाना

लड़कियां ऐसा अपने ब्वायफ्रेंड के साथ करती हैं। जितना भी मेकअप उनके पास हो वह सारा अपने ब्वायफ्रेंड के चेहरे पर पोत देती हैं। और वह भी उसके साथ ऐसा ही करते हुए अहसान चुकाता है। मज़ेदार सप्ताहंत, है ना?

लड़कियां ऐसा अपने ब्वायफ्रेंड के साथ करती हैं।
एक-दूसरे पर मेकअप लगाना

4. नग्न होकर नाचना

सभी नृत्य ललचाने के लिए नहीं होते। अपने पसंदीदा गीत की आवाज़ तेज़ करें और विचित्र प्रेम की दुनिया में अपने साथी को प्रस्तुत करें। एक रॉक सांग पर पूरी तरह कपड़े उतार दें, अगर साथ में गा सकते हैं तो गाएं। जोड़े एक-दूसरे की ओर देखते हुए स्ट्रिपटीज़ भी कर सकते हैं।

5. नींद में बड़बड़ाने को रिकॉर्ड करना और लार टपकने के फोटो लेना

कभी आपके पास लेटे खर्राटे लेने वाले साथी से ईर्ष्या होती है? वह समय अपने उच्च विशेषताओं वाले स्मार्ट फोन का उपयोग करने में और लार टपकने के फोटो लेने में समर्पित करें। वीडियो तो और भी बेहतर हैं। उनका उपयोग बुनियादी ब्लेकमेल स्थितियों के लिए किया जा सकता है।

ह समय अपने उच्च विशेषताओं वाले स्मार्ट फोन का उपयोग करने में और लार टपकने के फोटो लेने में समर्पित करें।
नींद में बड़बड़ाने को रिकॉर्ड करना

ये भी पढ़े: मैं अपनी पत्नी से प्रेम करता हूँ क्योंकि वह भिन्न है

6. एक तात्कालिक बनाई गई अजीब भाषा में बात करना

पूरी तरह व्यक्तिगत और बनाई गई भाषा में बात करना। तात्कालिक बोली भी अलग हो सकती है। इसे एक प्रकार का खेल बना लें। आपका साथी जो भी भाषा बोलता है, अपने दिमाग में उसकी व्याख्या कर लें और हाथ के ईशारों और चेहरे के भावों से स्वयं द्वारा बनाई भाषा से उत्तर दें। जो भी पहले हंस देगा या बेतरतीब ढंग से भाषा बनाने में थक जाएगा, वह हारेगा।

7. पौटी के बारे में बात करना

पौटी करते समय सेल्फी लेना। काम खत्म होने के बाद, आपकी पौटी की तस्वीरे लें, अपने साथी को भेजें और जब वह नहीं देख रहे हों, उसे उनकी लॉक स्क्रीन बना दें।

8. शरीर के बाल खींचना

जब संबंध हनीमून के चरण से गुज़र जाता है, तो रखरखाव भी नीचे चला जाता है। पैर घुटने से ऊपर शेव नहीं किए जाते हैं। दाढ़ी लंबी और घनी होती जाती है। अचानक से इसे खींच दें। लेकिन ध्यान रखें की बहुत ज़ोर से नहीं होना चाहिए।

9. एक साथ नहाना लेकिन सेक्स नहीं

रोमांस मृत नहीं है। कभी-कभी साथी के साथ नहाने का अर्थ है कि कोई आपकी पीठ रगड़ दे या फिर शैंपू के दौरान सर की एक अच्छी मालिश कर दे।

कभी-कभी साथी के साथ नहाने का अर्थ है कि कोई आपकी पीठ रगड़ दे या फिर शैंपू के दौरान सर की एक अच्छी मालिश कर दे।
एक साथ नहाना लेकिन सेक्स नहीं

10. पादने की प्रतियोगिता

क्या इसे स्पष्टीकरण की आवश्यकता है?

Tags:

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.