अपने बॉयफ्रैंड को शर्म से लाल करने के लिए उसे ये 6 बातें कहिए

by Sohini Sengupta
blushing-man

क्या किसी पुरूष को शर्म से लाल कर देना एक कठिन काम है?

नहीं। ज़रूरी नहीं।

पुरूष स्तंभित होने के प्रति आपकी कल्पना से ज़्यादा संवेदनशील होते हैं।

आपके भाई और अन्य पुरूष मित्र हर तरह की चीज़ों की चर्चा करते हैं। फिल्मों और कथाओं में दर्शाए गए पुरूष एक मर्दाना आत्मविश्वास से युक्त होते हैं जो शर्मीली नवयौवना को शर्म से लाल कर देते हैं, लेकिन इसके विपरीत कभी नहीं होता।

देखिए, इसके विपरीत भी होता है। आइये हम इसे 6 चीज़ों तक सीमित कर देते हैं जो आप उसके कान में बोलें और वह शर्मा जाए।

1. ‘‘मैंने अंतर्वस्त्र नहीं पहने हैं”

देखा! आपकी इस बात ने उसके गाल और कान लाल कर दिए हैं। नम्र रहें और अपने पीड़ित को अच्छी तरह से समझे क्योंकि अपनी डेट की रात की शुरूआत में ही ऐसी टिप्पणी करने के परिणामस्वरूप आपको तत्काल आपातकालीन कक्ष में जाना पड़ सकता है।

हालांकि आपके बॉयफ्रैंड ने एक औपचारिक परिस्थिति में बगैर अंतर्वस्त्र के किसी स्त्री की कल्पना करना सीखा है, लेकिन वह वास्तव में इस स्थिति के लिए तैयार नहीं था।

आपको उसकी तवज्जो मिली गई है।

ये भी पढ़े: पाँच संकेत जो दर्शाते हैं कि आपका पुरूष आपसे पागलों की तरह प्यार करता है

2. ‘‘मुझे पांच मिनट में मिलो”

Meet-me-in-five

Representative Image Image Source

रूको, यह अंत नहीं है। मैं इस दृश्य को स्पष्ट किए देती हूँ। यह अब भी एक रेस्त्रां में डिनर डेट ही है। आप टेबल पर झुक कर इतना बुदबुदाती हैं; फिर खड़ी हो जाती हैं और अर्थपूर्ण तरीके से वॉशरूम की ओर जाती हैं। उसके चेहरे का बदलता रंग आपको वेटर की चौकस आंखों तक पहुंचा सकता है, लेकिन इसे एक अच्छी टिप की राशि से संभाला जा सकता है। लेकिन टेबल पर बैठे आपके बॉयफ्रैंड को शर्म से लाल होते देखने का मौका आप खोना नहीं चाहेंगी। और ज़ाहिर है बाकी सब, आपके, उसके और वॉशरूम के बीच होगा।

3. ‘‘मीठा मेरे घर पर खाएं?’’

एक पूर्ण कोर्स भोजन के साथ एक प्यारी बातचीत। अब कुछ मीठा मंगवाने का क्षण आता है। शराब पीने के लिए आपके अपार्टमेंट में आने का प्रस्ताव देने से ज़्यादा मधुर क्या हो सकता है? या फिर वास्तव में आपके घर पर कुछ मीठा हो सकता है लेकिन एक कामुक मोड़ के साथ। हाँ, और जैसे ही आपने यह कहा, आपका बॉयफ्रैंड इन निष्कर्षों पर पहुंच चुका है। आपके बॉयफ्रैंड को इन विचारों को स्वयं तक सीमित रखने में कठिनाई होगी क्योंकि उसके चेहरे का रंग उसे धोखा दे जाएगा।

 

ये भी पढ़े: 5 प्यारे तरीके जिनसे एक जोड़ा अपने संबंध को मजबूत कर सकता है

4. ‘‘क्या तुम रात को यहीं रूकना चाहते हो?’’

Stay-over

Representative Image Image Source

आपका शर्मिला बॉयफ्रैंड फिर से यह सोच कर लाल हो जाएगा कि आपके माता-पिता घर पर नहीं है और उसकी जगह यौन संबंध बनाने की पहल आप कर रही हैं। जब उसे अहसास होगा कि डर के मारे मना करने का विकल्प अब उसके पास नहीं है तो उसका रंग बदल जाएगा। जब उसे आपके घर में स्वयं के लिए एक आरामदायक जगह मिल जाए तो उसकी विचित्र शर्म का आनंद लें। तब तक चीज़ों को संतुलित करने के लिए उसके लिए एक सैंडविच बना लाएं, शायद?

5. ‘‘मैं चाहती हूँ कि तुम चुपचाप लेट जाओ”

हाँ, यह वर्चस्व उसे शर्मिंदा कर सकता है। मैं मानती हूँ कि वह एक स्त्री द्वारा हावी होने की शर्मिंदगी के लिए लजा रहा है, लेकिन जब पुरूष की शुरूआती पात्रता चला जाएगी, तो उसके गालों पर जो रंग चमक रहा होगा वह उत्तेजना और प्रत्याशा का होगा।

ये भी पढ़े: मेरे पति मुझसे से काम करने को कहते हैं, लेकिन एक भी कामुक नहीं है!

6. ‘‘क्या तुम पहली बार कर रहे हो?’’

Your-First

Representative Image Image Source

मैं यह पूछने के लिए आपको दोषी नहीं ठहराती हूँ, क्योंकि आपके द्वारा पहल पर पहल किए जाने पर वह पूरी शाम लगातार शर्मा रहा है। इस शर्म को आपकी तवज्जो की आवश्यकता होगीः यह आपके प्यारे बॉयफ्रैंड की कुंआरी शर्म हो सकती है या फिर अंहकार को चोट पहुंचने का लाल रंग। दोनों परिस्थितियों का सामना करने के लिए तैयार रहें। मेरा काम है आपको जानकारी देना कि काम किस तरह किया जाए, अब मैं चलती हूँ।

सेक्स ना करने के लिए पत्नियां ये 10 अद्भुत बहाने बनाती हैं

क्यों मुझे लगता है कि मौखिक छेड़खानी शारीरिक छेड़छाड़ से कमतर है

Leave a Comment

Related Articles