Hindi

अपने पति को ये 5 नॉटी मैसेज भेजें ताकि वह जल्द से जल्द घर लौट आए

एक नॉटी मैसेज एक शक्तिशाली चीज़ है। आपको बोलना भी नहीं पड़ता है, बस शब्द टाइप कीजिए और हो गया!
sexy lady on the bed

सेक्सटिंग एक कला है

सोशल मीडिया के युग में, कामुक लुक एक आंख मारने से शुरू होते हुए साथी को दिए गए सिडक्टिव लुक और विस्तृत मैसेज तक पहुंच चुका है जो आपके साथी को उत्तेजित करने के लिए फोन द्वारा भेजे जाते हैं। अगर फोन सेक्स 80 या 90 के दशक का उत्पाद था, तो थर्स्ट ट्वीट और सेक्सटिंग का स्वामित्व नए मिलेनियम के पास है। आपके साथी को एक नॉटी, स्पष्ट या हॉट मैसेज भेजना ताकि वह उसी समय आपके पास आना चाहे, यह कितना मज़ेदार हो सकता है। यह ऐसा है जैसे आप बिना अपना मुंह खोले उसे नियंत्रित कर रही हों।

सेक्सटिंग निश्चित रूप से एक कला है। जब दो लोग इसे कर रहे हों, तो यह बहुत अच्छा हो सकता है, लेकिन एक नॉटी मैसेज भेजना एक विशेष कौशल है और जब इसे अच्छी तरह से इस्तेमाल किया जाए तो यह बहुत शक्ति उत्पन्न कर सकता है। यहां कुछ ऐसे मैसेज हैं जिन्हें आप आज़मा सकते हैं।

ये भी पढ़े: निश्चित संकेत की आपका बॉयफ्रैंड आपसे प्यार करता है

विवरण

सबसे पुरानी ट्रिक है कि आपके मैसेज में पूरा विवरण होना चाहिए कि आप अपने साथी के साथ बेडरूम में क्या करने वाले हैं। यह तकनीकी या शुष्क नहीं होना चाहिए, बस अपने दिल की बात कह दें और देखें कि आपका साथी कैसी प्रतिक्रिया देता है। यह पैसा वसूल होगा।

बताओ मैंने क्या पहना है?

रोमांस शुरू करने के लिए इस लाइन का उपयोग युगों से चलता आ रहा है। अगर आप इसके बारे में सोचें तो यह परफेक्ट है! आप दूसरे व्यक्ति से कम कपड़ों में आपकी कल्पना करने को कह रहे हैं और साथ ही उनकी कल्पनाशक्ति और लिबिड़ो को जगाने को भी कह रहे हैं। जब नॉटी मेसेज की बात आती है तो यह मैसेज एक तीर से दो शिकार करने का श्रेष्ठ उदाहरण है।

sexy lady texting
Image source

ये भी पढ़े: 6 पुरूष बताते हैं -मेरी पत्नी मूड में थी और मैंने अनजाने में उसे खराब कर दिया

तुम जानते हो कि मुझे बॉन्डेज के बारे में सबसे अच्छा क्या लगता है? कि इसे अकेले नहीं किया जा सकता

“तुम घर कब आ रहे हो?’’ कुछ ज़्यादा ही स्पष्ट हो जाएगा, लेकिन यह मैसेज भी स्पष्ट रूप से अपनी बात बता देगा। ज़रूरी नहीं कि यह हार्डकोर बॉन्डेज हो। बस थोड़ा सा बांधना। खैर, यह विचार ज़्यादातर लोगों के लिए इतना कामुक है कि इसके बारे में सोच कर ही वे उत्तेजित हो जाते हैं। यह हर बार काम करता है, तो आगे बढ़ो और अपने साथी को यह मैसेज करो।

अगर तुम घर पर थोड़ा जल्दी आ जाओ तो हम पहले डेज़र्ट से शुरू कर सकते हैं?

यह अपनी बात खुद बयान करता है। एक डेट के बाद सेक्स को डेज़र्ट कहना पुरानी परंपरा है। तो अपनी परंपरा पर विश्वास रखो और उससे अपने साथ डिनर डेट पर जाने से पहले डेज़र्ट खाने को कहो। आप डिनर देर से खाने के लिए अपनी भूख पर काम कीजिए। और फिर शायद दूसरी पारी?

रिश्ते बनाना मुश्किल है, उन्हें बनाए रखना और भी मुश्किल

मैं अपने मुंह में रखने के लिए अपनी फेवरेट चीज़ों की लिस्ट बना रही थी

“मुझे तुम्हारी मदद चाहिए। अभी यह तुम्हारे और चॉकलेट के बीच टाई है। मैंने एक चॉकलेट बार खा लिया है और अब मैं तुम्हारा इंतज़ार कर रही हूँ!’’ इस तरह के मैसेज मासूमियत से शुरू होते हैं, और फिर जल्द ही बहुत नॉटी हो जाते हैं। आप लगभग कल्पना कर सकते हैं कि हर शब्द पढ़ते हुए आपका साथी शर्म से लाल हो रहा है। काश आप यह देख सकते, लेकिन आपको तब तक इंतज़ार करना होगा जब तक वह भाग कर आपके पास ना आ जाए।

ये भी पढ़े: हर जोड़े को ये 7 काम प्रतिदिन करना चाहिए

कल रात तुमने कमाल कर दिया। मुझे लगता है हमें इसे रोज़ का रूटीन बना लेना चाहिए

पिछली रात उसके द्वारा की गई कड़ी मेहनत के लिए अपने पति की तारीफ कीजिए। अगर वह काम पर है, तो आप उसे पिछली रात की याद दिला देंगी और वह निश्चित रूप से इस बारे में सोचेगा। जब वह घर आए तब आप उससे पूछ लीजिए कि क्या आपके मैसेज के बारे में उसने कुछ सोचा और उसके बाद अपने मैसेज के फल का आनंद लीजिए।

sexy couple in bed with white bedsheet
Image source

ये भी पढ़े: स्त्रियां स्वयं से ये 5 झूठ बोलती हैं जब वे एक विवाहित पुरूष के प्यार में पड़ती हैं

नॉटी तस्वीर

देखो, मैं सोशल मीडिया पर आपकी नग्न तस्वीर डालने की वकालत नहीं कर रहा हूँ। इंटरनेट एक अजीब जगह है और हमें अपनी सुरक्षा के लिए सावधान रहना होगा। हालांकि अगर आप अपने पति पर पूरी तरह भरोसा करती हैं तो आप उन्हें एक थोड़ी सी नॉटी तस्वीर भेज सकती हैं जो इशारा होगा कि वे उस रात किस चीज़ की उम्मीद रख सकते हैं। ये तस्वीरें भेजने के लिए एैप चुनते समय सावधान रहिए और केवल उसी साथी को भेजिए जिस पर आप भरोसा करते हैं। ऐसे मामलों में आप जो करते हैं उसके लिए आपको ज़िम्मेदारी लेनी होगी।

सेक्सटिंग की कला में अभ्यास द्वारा ही महारत हासिल की जा सकती है। और आप जानते हैं कि कहा जाता है अभ्यास से ही निपुणता आती है। ऊपर दिए गए टेम्प्लेट्स का उपयोग कीजिए। उनके साथ खेलिए और कमैंट्स में हमें अपने अनुभव बताइये। हम सभी को कभी-कभी एक अच्छा नॉटी मैसेज मिलना चाहिए। उम्मीद है जल्द ही मिलेगा!

जानिए कि पुरूष और स्त्रियां सेक्स को कितनी अलग तरह से देखते हैं

5 लोगों के कन्फेशन्स जिन्होंने रिवेंज सेक्स किया

ज़्यादा अंतरंगता के लिए उसे ये सेक्सी निक नेम दें

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No