अपने साथी को इन पांच तरीकों से बताएं कि आपको ज़्यादा मज़ेदार सेक्स की ज़रूरत है

bhumi-and-ayushman-in-dum-laga-k-haisha

अपने यौन जीवन को मसालेदार बनाएं

आपके जीवन में एक समय आता है जब घिसी-पिटी सेक्स मुद्राएं आपको उत्साहित नहीं करती हैं। अपने यौन जीवन में कभी भी एकरसता को घर ना करने दें। सेक्स स्वयं के अहसास और आत्म मूल्यांकन का एक बड़ा हिस्सा है। इसलिए आपको समय-समय पर अपने यौन जीवन को फिर से बदलने और संशोधित करने की ज़रूरत है। सेक्स कभी भी एक कर्तव्य या प्रदर्शन नहीं बनना चाहिए; यह मजे़दार और सहज होना चाहिए। तो अपने जीवन में थोड़ा मसाला डालो और चाह जगाने वाली उत्तेजना की राह तैयार करो जो आपके चेहरे पर एक स्थायी मुस्कुराहट छोड़ जाएगी।

ये भी पढ़े: अपने बॉयफ्रैंड को शर्म से लाल करने के लिए उसे ये 6 बातें कहिए

1. एक यात्रा की योजना बनाओ

अगर आप किसी असाधारण वस्तु के बारे में संदेहास्पद हैं लेकिन फिर भी बदलाव चाहते हैं, तो अपने साथी को सुझाव दें कि आपके साथ एक यात्रा करे। दिन भर के काम के बाद एक त्वरित हुक अप या एक साप्ताहांत की छुट्टी आप दोनों के लिए दिनचर्या बन चुकी होगी। वही कमरा, वही बिस्तर, वही अपेक्षाएं एक विरक्ति उत्पन्न कर सकती हैं जिसकी वजह से आप अपनी प्रतिबद्धता का आनंद लेने की बजाए उसके प्रति अनिच्छुक हो सकते हैं। स्थान का बदलाव एक ऐसी चीज़ है जो नई वस्तुओं के लिए उम्मीद पैदा करेगा। यात्रा करने का सुझाव देने से आप दोनों अपने साथी को बता देंगे कि आप एक बदलाव चाहते हैं।

Couple on a road trip
एक यात्रा की योजना बनाओ

2. तैयार हों

आखरी बार कब आप नए अंतर्वस्त्र लाई थीं केवल अपने साथी को प्रभावित करने के लिए? या फिर अपने शरीर की गोलाईयों पर काम करने के लिए आप आखरी बार जिम कब गई थीं? जब आप स्वयं पर ध्यान नहीं देते, तो आपके प्रति दिलचस्पी भी दूर हो सकती है। इच्छा रहस्यमय तरीके से काम करती है। अगर आप दिखाती हैं कि आपने प्रयास किया है, तो यह आपके साथी का ध्यान अवश्य खींचता है। कुछ अंतर्वस्त्र खरीदें, एक ब्यूटी पार्लर या जिम में थोड़ा समय बिताएं, सुंदर दिखें और महसूस करें। अगली बार जब आप दोनों साथ हों, आपका साथी विशेष महसूस करेगा क्योंकि आपने उसे प्रभावित करने के लिए इतनी कोशिश जो की है। और फिर आप अप्रत्याशित की अपेक्षा कर सकते हैं।

ये भी पढ़े: जब आप आउटडोर सेक्स के आनंद के बारे में जानेंगे तो आप इसे और ज़्यादा चाहेंगे

Sexy lady on bed
सेक्स खिलौने

3. सेक्स खिलौने

अपने अगले मिलन पर अपने साथी को एक सेक्स खिलौना भेंट करें या फिर उससे उसका परिचय करवाएं। जब आपके सेक्स जीवन को मसालेदार बनाने की बात आती है, तो सेक्स खिलौने दिनचर्या से बहुत सा दबाव हटा सकते हैं। पूर्व नियोजित सेक्स, सेक्स खिलौनों के उपयोग से एक अप्रत्याशित यौन अनुभव में बदल सकता है। एक सामयिक वाइब्रेटर कई चरमोत्कर्ष को प्रेरित करने में मदद करता है और एक सरल सी कॉक रिंग संभोग की अवधी को बढ़ा सकती है। अगर आप उनसे भी सरल चीज़ें चाहते हैं तो फ्लेवर वाले कंडोम या खाने योग्य पैंटी आज़माइये; लेकिन आप जो भी करें, ना तो ऊबें और ना ही ऊबाएं।

4. किंकी संग्रहण

अपने साथी से पता कीजिए कि किंकी वस्तुओं में उसकी रूचि है या नहीं। जो आपको पता चलेगा उससे आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं। यह हमेशा सत्य होता है कि ‘हर कोई किसी चीज़ की तलाश में है’ हो सकता है कि आपके साथी को यदा कदा बंधा होना या चाबुक मारा जाना पसंद हो। हो सकता है वह आप पर हावी होना चाहती हो और वह अधीन होना चाहता हो। जब आप ओखली में सिर रख चुके हों तब इसकी कोई सीमा ही नहीं है। लेकिन हमेशा इसमें बह जाने का जोखिम होता है। तो इससे पहले की आप दोनों यौन पराक्रम की दुनिया में प्रवेश करें, यह सुनिश्चित करें कि आप दोनों एक ऐसा शब्द निश्चित करें जो किसी भी तरह की परेशानी के समय आप बोल सकें।

ये भी पढ़े: शर्म छोड़ कर ये नुस्खे अपनाइये

Man tied on a chair
किंकी संग्रहण

5. काल्पनिक भूमिका निभाना

क्या आपका बॉयफ्रैंड हमेशा सूपरगर्ल की कल्पना करता है? क्या आपकी गर्लफ्रैंड वोल्वोरीन को पसंद करती है? तो काल्पनिक भूमिकाएं निभाना आपके लिए श्रेष्ठ है। वह परिधान खरीदो और मेकअप कर लो। समय के परे हटकर फंतासी की दुनिया में यात्रा करो। ये बॉडी सूट पहन कर अपने हैन सोलो या कैप्टन के लिए राजकुमारी लिया बन जाओ। अपने स्पोक के लिए किर्क बन जाओ और एक ऐसे रोमांच में चले जाओ जहां अंतरिक्ष ही अंतिम सीमा है। आप अधिक स्पष्ट चीज़ों का भी चयन कर सकते हैं जेसे सेक्सी नर्स और आकर्षक डॉक्टर या फिर एक विद्यार्थी और प्रोफेसर सेटअप। जब यह दो सहमत वयस्कों के बीच हो तब आप जो चाहें वह बन सकते हैं।

जब एक गृहणी निकली प्यार की तलाश में

हम संतान चाहते हैं लेकिन असमर्थ हैं। मैं और मेरी पत्नी दोनों तनावग्रस्त हैं। कृपया सुझाव दीजिए

वस्तुएँ रख कर भूल जाने की कला

Spread the love
Tags:

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.