भारतीय महिलाओं पर 5 एसेसरीज़ जो पुरूषों को दीवाना बना देती हैं

Anushka

एसेसरीज़ जो आपकी सेक्स अपील बढ़ाती हैं

ज़्यादातर लड़कियां अपनी सुंदरता बढ़ाने के लिए विभन्न प्रकार की एसेसरीज़ पहनना पसंद करती हैं। चाहे झुमकों और इयर कफ, ब्रेसलेट और चोकर के साथ प्रयोग करना हो – हम उन सभी को विभिन्न अवसरों के लिए आज़मा सकते हैं। ऐसा माना जाता है कि पुरूषों को भी स्त्रियों पर इनमें से कुछ ऐसेसरीज़ आकर्षक लगती है। जानना चाहते हैं कि इनमें से कौन सी ऐसेसरी पुरूषों को सबसे ज़्यादा प्रभावित करती है? देखिए, इन 5 चीज़ों में से कोई भी एक पहनिए और उसे अपनी सुंदरता द्वारा सम्मोहित होता हुआ देखें।

नोज़ रिंग

नथ या नथनी के नाम से भी जानी जाने वाली, नोज़ रिंग महिलाओं के लिए सबसे प्रशंसित पारंपरिक भारतीय ऐसेसरी में से एक है। भारत से बाहर, नोज़ रिंग या नोज़ पिन माइली सायरस और क्रिस्टीना एगुइलेरा जैसे सितारों के लिए भी पसंदीदा स्टेटमेंट ज्वेलरी है। भारतीय पुरूषों को इस आभूषण की सेक्स अपील बहुत पसंद है। नोज़ रिंग पहनना आपके नारीत्व की जोशीली प्रकृति को बढ़ाता है, और सच कहें तो, यह बहुत हॉट है।

ये भी पढ़े: 10 परेशान करने वाली चीजें जिनके बारे में मैंने अपनी शादी की योजना बनाते हुए जाना

टो रिंग

यह सबसे प्रतिष्ठित ब्राइडल जवाहरातों में से एक है और कुछ रीति-रिवाज़ों में बिछिया पहनना दूल्हे को आपके जीवनसाथी के रूप में स्वीकार करने का पारंपरिक तरीका माना जाता है। लेकिन इस युग और समय में अपनी सेक्स अपील बढ़ाने और अपने सपनों के राजकुमार को इंप्रेस करने के लिए कोई भी लड़की टो रिंग या फिर बिछिया पहन सकती है। जहां पारंपरिक चांदी की बिछिया के कुछ स्वास्थ्य लाभ भी होते हैं, वहीं सेमी प्रीशियस स्टोन और रत्न वाली टो रिंग भी उतनी ही सेक्सी लगती हैं। इसके अलावा टो रिंग पहनना, आपके बॉयफ्रैंड को फुटसी प्ले को मसालेदार बनाने के लिए भी प्रेरित करता है!

एंकलेट

पायल या एंकलेट एक और प्रकार का पारंपरिक ब्राइडल आभूषण है जो भारतीय महिलाओं द्वारा हमेशा से पहना जाता रहा है और उनके इतना लोकप्रिय होने का कारण है। यह कोई रहस्य नहीं है कि भारतीय पुरूषों को सुंदर पैर वाली स्त्रियां हॉट लगती हैं, और पायल आभूषणों का एक बहुत ही सूक्ष्म रूप नहीं है जो तुरंत आपके बॉयफ्रैंड को प्रेरित करती है कि वह अपने घुटनों के बल बैठे और कुछ बिहाइंड द डोर फूट वर्शिपिंग करे (मेरे कहने का मतलब समझ रहे हैं ना!)।

ये भी पढ़े: 5 फिल्में जिन्होंने प्यार को अलग तरह से दर्शाया है

कमरबंद

कामुक और काफी कुछ कामसूत्र की स्टाइल का कमरबंद या वेस्ट बैंड आपके बॉयफ्रैंड को आपकी परफेक्ट आकार की कमर की ओर खींचने का परफेक्ट तरीका है। ज़्यादा आकर्षक दिखने के लिए और अपने बॉयफ्रैंड की नज़रों में हॉट दिखने के लिए इसे साड़ी, लहंगा या क्रॉप टॉप और पारंपरिक स्कर्ट के साथ पहने। अगर आप थोड़ा जोशीला महसूस कर रही हैं, तो नेवल पीयरसिंग करवा लीजिए और एक बैली चेन पहनिए ताकि आपका बॉयफ्रैंड आपके साथ होने के लिए दिवाना हो जाए।

गजरा

अपने बालों को सुशोभित करने के लिए गजरा पहनना हॉट है। भारतीय कवियों ने हमेशा से फूलों से सजे बालों के बारे में इतना कुछ लिखा है कि अब यह एक रहस्य नहीं रह गया है। अपने बालों को ताज़ा फूलों के साथ सजाना आपके बॉयफ्रैंड की इंद्रियों के साथ खेलने का सबसे बेहतर तरीका है और वह तुरंत भावुक हो जाएगा। साथ ही आपके बालों से सफेद फूलों की परतों को निकालना उसके धैर्य की परीक्षा लेगा और आपके प्रति उसकी कसक और ज़्यादा बढ़ जाएगी। उसकी बहुत देर टिकने वाली खुश्बू एक कामोत्तेजक के रूप में भी काम करेगी!

ये भी पढ़े: जब हमने एक गोल्ड डिगर को अपने घर की बहु के लिए चुना

तो अगली बार जब आप कुछ एथनिक या फ्यूज़न पहनें, तो अपने बॉयफ्रैंड को अपने प्रति लुभाने के लिए इन कामुक फैशन वस्तुओं में से एक या दो पहनना ना भूलें।

मेरे पति के साथ रहना कुछ इस तरह का लगता है

स्त्रियां स्वयं से ये 5 झूठ बोलती हैं जब वे एक विवाहित पुरूष के प्यार में पड़ती हैं

अगर वह ये 10 चीज़ें कर रहा है तो वह परफेक्ट मैरिज मटिरीयल है

Tags:

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.