Hindi

बिकनी वेक्स का हमारा पहला अनुभव और इससे मिली सीख

हर किसी ने उन्हें चेताया था कि पहली बार बिकनी वेक्स करना कम से कम प्रसव जितना पीड़ादायक है। उन्होंने खुद को शराब और अच्छे भोजन के साथ मजबतू बना लिया था। क्या वह अनुभव इतना कष्ट उठाने लायक था?
lady at poolside

एक समुद्र तटीय अवकाश ने हमें बिकनी वेक्स करवाने के लिए प्रेरित किया

हम तीन सहेलियां थीं जो छुट्टियों के लिए सीसाइड रिसोर्ट जा रही थीं।

“क्या हमें करना चाहिए,’’ हमने कहा जब हमने कॉस्मोपोलिटन मेग्ज़ीन में बगैर किसी प्यूबिक बालों के सबसे छोटी बिकनी पहने हुए आदर्श शरीर वाली मॉडल्स की तस्वीरें देखीं, और हमने खिलखिलाते हुए कहा ‘‘डन!’’

हम सभी 40 के आसपास की उम्र में हैं और हम पहली बार बिकनी वेक्स करवाने जा रहे थे।

बिकनी वेक्स उतना ही दर्दनाक है जितना पहली बार वर्जिनिटी खोना या साइकल चलाना सीखना। हमें इसके पेशेवर लोगों ने समझदारी से बताया।

ये भी पढ़े: जब आपका साथी पार्टी में कुछ ज़्यादा ही शराब पी ले

“चलो दूसरों की सुनने की बजाए गूगल आंटी से पूछें,’ मेरी सहेली ने कहा।

फर्स्ट टाइमर के लिए बहुत सी सशक्त सलाह

एक वेबसाइट पर लिखा था ‘‘शराब पीकर ना आएं, आपका खून पतला हो जाता है और यह ज़्यादा दर्दनाक हो जएगा।” और हम सोच रहे थे कि हम पहली बार के लिए वाइन पीकर नशे में चूर होकर जाएं।
[restrict]

एक दूसरी वेबसाइट ने कहा, ‘‘बिकनी वेक्स आपकी योनी का सत्यापन नहीं है, यह सिर्फ आपको साफ रखने के लिए है इसलिए आकार आदि के बारे में चिंता ना करें या ये ना सोचें कि क्या ये बाकियों से सुंदर है और आप जो पैंटी पहन कर जाने वाली हैं उसके बारे में भी ना सोचें क्योंकि वे वास्तव में कोई मायने नहीं रखते हैं।

“जैसे कि हम चिंता कर रहे थे,’’ मेरी सहेली ने गुस्से में कहा।

एक अन्य वेबसाइट ने चेतावनी दी ‘‘बहुत ज़्यादा पानी ना पीएं। आपकी वजाइना पर गर्म वेक्स से आपको पेशाब करने की इच्छा हो सकती है और साथ ही बीन्स भी ना खाएं क्योंकि हो सकता है कि ब्राज़ीलियन वेक्स के दौरान आपको गैस पास करने की इच्छा हो और उससे आपकी ब्यूटी थेरेपिस्ट बहुत गुस्सा हो जाएगी।”

ये भी पढ़े: 10 बातें जिससे केवल अविवाहित लोग इत्तेफाक रखेंगे!

एक क्वोरा उपयोगकर्ता ने चेतावनी दी, ‘‘यह बहुत दर्दनाक है और प्रसव और ताकत प्रशिक्षण की तरह वेक्स के दौरान आपको गहरी सांसे लेने की ज़रूरत है क्योंकि आंखें बंद करना और ऐसा दिखावा करना बेकार है कि कुछ नहीं हो रहा।”

“हे भगवान, इतने सारे इफ और बट,’’ हमने कहा, लेकिन खुद को आश्वस्त करने के लिए हमने बचपन की एक कविता गाई, ‘‘वीर तुम बढ़े चलो धीर तुम बढ़े चलो।” हमने हम तीनों के लिए अपोइंटमेंट ले लिया।

हमने सख्त चेतावनियों को नज़रंदाज़ कर दिया

वेबसाइट द्वारा चेतावनियों के बावजूद, हमारी बिकनी वेक्स से पहले हमने पेपरोनी पिज्ज़ा, मैकरोनी सलाद और रिसोट्टो का एक अच्छा मील खाया और तीन गिलास ठंडी वाइन पी ली। इमने चॉकलेट कम नामक चीज़ के साथ इसे पूरा किया। संतुष्ट और खुश होकर हम पार्लर पहुंचे, हम ज़ोर ज़ोर से बातें कर रहे थे जब रिसेप्शनिस्ट ने हमें कहा कि आवाज़ धीमी करो।

मैंने अपना टॉप पहने रखा लेकिन अपनी पैंट और वास्तव में चिपचिपी पैंटी उतार दी। मेरे पैर फैले हुए थे और मैं सोच रही थी कि ये बीड़ीएसएम के लिए आदर्श स्थिति है।

ये भी पढ़े: जब आप सेक्स कर रहे हों तब आपका कुत्ता इन 5 तरीकों से प्रतिक्रिया व्यक्त करता है

मेरे पैर फैले हुए थे और मैं सोच रही थी कि ये बीड़ीएसएम के लिए आदर्श स्थिति है।

वह मोगरे के गजरे के साथ मेरे पैर और कलाइयां बांध सकती थी और मेरे उपर क्रीम डाल सकती थी, लेकिन स्वाभाविक रूप से ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। हर बार जब वह वेक्स की पट्टी रख कर मेरे बाल खींचती थी, मैं चिल्ला उठती थी।

हे भगवान, वह दर्द!

उसने मुझसे पूछा, ‘‘बहुत दर्द हो रहा है?’’

मैंने कहा ‘‘नहीं, मुझे बिना वजह चिल्लाने की आदत है।”

ये भी पढ़े: मैं अपने पति को ये झूठ बोलती हूँ

“बहुत ज़्यादा बाल हैं। क्या यह पहली बार है?’’ उसने पूछा, और उत्तर का इंतज़ार किए बिना उसने आगे कहा, ‘‘आपका पेट बीच में आ रहा है। अपने हाथों से अपना पेट खींच लो और फिर यह आसान हो जाएगा।” मेरे पति ने भी कभी मेरे मोटे पेट के बारे में ऐसी शिकायत नहीं की थी जैसी उसने की। हर बार जब वह पट्टी खींचती थी तो मैं दर्द से अपनी मुट्ठियां भींच लेती थी और उससे पूछती थी कि और कितनी बार।

“अभी तो बहुत कम हुआ है, मैं नहीं चाहती कि आपको दर्द हो इसलिए मैं धीरे धीरे कर रही हूँ। ग्रोथ आपकी कितनी है।” अंत में, बहुत लंबे समय तक दर्दनाक इंतज़ार के बाद उसने मेरे वजाइना को देखते हुए कहा, ‘‘यह खत्म हो गया है और देखो आप कितनी सुंदर लग रही हो।” मैंने सोचा, ‘‘सच में, मेरा वजाइना सुंदर लग रहा है, चलो तारीफ तो मिली!’’

मैंने कपड़े बदल लिए और फिर मुझे अहसास हुआ कि उसने मुझे ठीक से साफ नहीं किया था और मेरी पैंटी एक दूसरी त्वचा की तरह मुझसे चिपक गई थी, लेकिन मेरे द्वारा किए गए विशाल कार्य की तुलना में ये मामूली हिचकियां थीं। मैं रिसेप्शन पर पहुंची जहां मुझे मेरी दोनों सहेलियां मिल गईं।

ये भी पढ़े: कमिटेड होने के बाद अपने ब्वॉयफ्रैंड को ये 10 प्यारे स्टेटस भेजें

लेकिन हमने इसे सहन कर लिया

मेरी एक सहेली आंह भर रही थी, ‘‘मुझे वहां देखने में बहुत डर लग गया, मुझे लगता है उसने मेरे सभी निजी अंगों को खत्म कर दिया है।”

मेरी दूसरी सहेली ने कहा, ‘‘मैंने थोड़ी सी गैस छोड़ दी थी लेकिन मैंने ज़ोर ज़ोर से खांसते हुए इसे जल्दी से छुपा लिया।”

मैं हंसी और मैंने कहा, ‘‘भूल जाओ। अब हम सब बिकनी वेक्स में माहिर हो गए हैं, भले ही हम छिले हुए मुर्गियों जैसे लग रहे हैं।”

 
[/restrict]

एक प्रस्ताव, नशे में भेजा गया एक मैसेज और एक हैप्पिली एवर आफ्टर

30 वर्ष की उम्र में मैंने प्यार के बारे में जाना….यह ओवर रेटेड है

उसकी “मदद” से बॉयफ्रेंड अब घुटन महसूस करता है


Notice: Undefined variable: url in /var/www/html/wp-content/themes/hush/content-single.php on line 90
Facebook Comments

Notice: Undefined variable: contestTag in /var/www/html/wp-content/themes/hush/content-single.php on line 100

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:


Notice: Trying to get property of non-object in /var/www/html/wp-content/themes/hush/footer.php on line 95

Notice: Trying to get property of non-object in /var/www/html/wp-content/themes/hush/footer.php on line 96

Notice: Trying to get property of non-object in /var/www/html/wp-content/themes/hush/footer.php on line 97