Hindi

बिस्तर में अपने साथी से कैसे कहें कि आप एक्स्पेरिमेंट करना चाहते हैं

आप इस तरह चर्चा कर सकते हैं।
ayushman and parineeti

हम सभी बिस्तर में थोड़ा मज़ा करना चाहते हैं और इसका मतलब सिर्फ सेक्स करना नहीं है, लेकिन उसके साथ एक्सपेरिमेंट करना भी है। लेकिन हम इसके प्रति अपनी रूचि व्यक्त करने में असफल रहते हैं।

चलो एक्सपेरिमेंट करते हैं

जब हम हैप्पनिंग सेक्स लाइफ के लिए खुद को तैयार करते हैं, जिससे हमें बहुत ज़्यादा उम्मीदे हैं, तो हमारी कल्पना बहुत वाइल्ड हो जाती है। लेकिन वास्तविक जीवन में कुछ ही लोग इसका अहसास कर पाते हैं, उत्साह की कमी के कारण नहीं, बल्कि संचार की कमी की वजह से। हममें से कई सारे जोड़े प्रयोग को टेलिपेथी की सीमा में रखते हैं और उसका अर्थ सिर्फ बिस्तर के सिरहाने की बजाए पैमाने का रूख करना हो सकता है। अगर यह आपके मन में हो सकता है, तो आप वास्तव में इसे क्यों नहीं आज़मा सकते? परेशानी यह है कि आपको सुझाव देने की ज़रूरत है क्योंकि आपका साथी आपका मन नहीं पढ़ सकता। तो बिस्तर को पलटने का सुझाव देने के लिए यहां कुछ आइडिया हैं।

ये भी पढ़े: मैंने अपने ब्वायफ्रैंड के साथ कामसूत्र की मुद्राएं करने का प्रयास किया और हुआ कुछ ऐसा

1. आपका पसंदीदा क्या है?

यह विश्लेषण शुष्क और अजीब नहीं होना चाहिए जिसमें आप बिस्तर पर प्रदर्शन के लिए एक दूसरे को अंक दे रहे हों। बिस्तर पर एक दूसरे की पसंदीदा चीज़ के बारे में पूछने से आपके साथी के रोमांचक पक्ष के बारे में मूलभूत जानकारी मिल जाती है। हो सकता है आपने कल्पना की हो कि वह बिस्तर पर एक निश्चित तरीके से रहेगा लेकिन याद रखिए कि वह भी हर उस सामान्य व्यक्ति की तरह असुरक्षाओं और अवरोधों से घिरा हआ है जिसने पोर्नोग्राफी की कृत्रिम पूर्णता देखी है। एक दूसरे की पंसद को समझें और उसे आज़माने के लिए तैयार हो जाएं।
[restrict]
shraddha and siddharth in ek tha villain

ये भी पढ़े: दूसरों के बारे में कल्पना करना हमारे यौन जीवन को किस तरह रोमांचक बनाता है

2. तुम्हारी वाइल्डेस्ट फैंटसी क्या है?

यह किसी भी पार्टी का बुनियादी ट्रूथ एंड डेयर प्रश्न है, लेकिन अपने यौन साथी से पूछते समय यह जान लें कि आप आग के साथ खेल रहे हैं। बात यह है कि बुनियादी प्रवृत्तियों के बारे में बात करते समय आपके साथी को सहज महसूस करवाना चाहिए और मैं आपको पहले ही सतर्क कर दूं कि यह डरावना हो सकता है। मेरी राय में, आपको सवाल पूछना चाहिए और पहले खुद ही उत्तर देकर स्थिति को सहज बनाना चाहिए। यह ना केवल आपके साथी को सहज करेगा बल्कि बेडरूम में क्रेज़ी के पैरामीटर को भी सेट कर देगा। एक्स्चेंज के बाद, उनमें से कुछ को आज़माने का प्रस्ताव दें।

3. एक हॉट फिल्म देखें
मेरा मतलब साथ में पोर्नोग्राफी देखना नहीं था क्योंकि आप अतियथार्थवाद की दुनिया में जितना ज़्यादा आगे बढ़ेंगे, वास्तविकता में किसी भी रोमांच को साकार करने की संभावना उतनी ही कम होगी। ‘हॉट’ से मेरा मतलब कामुक एरोटिका है। आप नाइन एंड हाफ वीक्स या फिर फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे की एक प्रिंट ले लीजिए, जो भी आपको पंसद आए, और इंतज़ार कीजिए कि कब आपका साथी इशारे को समझेगा और आगे बढ़ेगा।

50 shades of grey romantic

ये भी पढ़े: सहवास के दौरान लड़की ने कहा रूको, फिर लड़के ने क्या किया?

4. क्या आपके कभी सेक्स के बारे में सपना देखा? वह कैसा था?

सपने हमारे लिए पूरी तरह से उनमुक्त और स्पष्ट होने के लिए जगह बनाते हैं; हम यदा कदा ही उनके बारे में बात करते हैं, क्योंकि स्मृति को बनाए रखना मुश्किल है। लेकिन हमारी युवावस्था और मध्यकालीन जीवन की परिपक्व उम्र में भी, सेक्स के बारे में सपना देखना कुछ इंप्रेशन छोड़ जाता है। यह जानने का प्रयास करें कि आपके साथी का सबसे क्रेज़ी यौन सपना कौन सा था जिसने उसे पूरी रात जगाए रखा। जब तक यह नेक्रोफिलिया के गहरे पक्ष की ओर नहीं मुड़ जाता, इसकी जानकारी पता करें और इसे वास्तविकता में बदलने का प्रस्ताव दें।

5. क्या तुम कुछ मज़ेदार करना चाहते हो?

यह अंतिम क्षण का ट्विस्ट है। जब आप पहले ही बिस्तर पर पहुंच चुके हैं, आपके होर्मोन बस से बाहर हो रहे हैं, तब यह सवाल उठाएं और आप दोनों इस चर्चा से परे निकल सकते हैं। बेशक इस पर उल्टी प्रतिक्रिया भी मिल सकती है क्योंकि ऐसा पूछ कर आप कह रहे हैं कि आप अब तक जो कर रहे थे वह मज़ेदार नहीं था और अगर आपके साथी के अहं को चोट पहुंच जाए तो गहरे घाव होना सुनिश्चित है। लेकिन दूसरी ओर, अगर आपको बिस्तर पर अप्रत्याशित चीज़ के लिए अपने साथी की पसंद पर भरोसा है और स्वयं पर विश्वास है तो यह सरल लेकिन प्रभावी तरीका है। सही समझ के साथ, यह एक साहसिक मार्ग पर जाने के सबसे हॉट तरीकों में से एक हो सकता है।
[/restrict]

विवाह के बाद पोर्न देखना ठीक क्यों है

संबंध समस्याओं को हल करने में ‘मेकअप सेक्स’ उतना सहायक नहीं है जितना आप समझते हैं

मज़बूत यौन संबंध के लिए सेक्स टॉयज़ः हाँ या ना

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy: