बिस्तर पर अपनी गर्लफ्रैंड को लुभाने के दौरान ये 9 बातें याद रखिए

Anney Sam
couple-making-love-1

पर्याप्त फोरप्ले के बिना सेक्स बिल्कुल मज़ेदार नहीं है

एक करीबी दोस्त ने एक बार कहा था कि जब उसका पति दांत ब्रश करता था तो उसे पता चल जाता था कि उसके पति को सेक्स करना है, तो वह सोने का नाटक करती थी। बिना पर्याप्त फोरप्ले का सेक्स उबाऊ, थकाऊ और भयभीत करने वाला लग सकता है!

कुछ कैथोलिक संस्थान शादी से पहले जोड़ो के लिए परामर्श पर ज़ोर देते हैं, लेकिन वे भी फोरप्ले की बारीकियों को स्पर्श नहीं करते हैं। माता-पिता मानते हैं कि उनके बच्चे अपने कौशल खुद सीखेंगे।

ये भी पढ़े: सेक्स के दौरान इन गलतियों से बचें

खैर, बहुत से छात्र, विशेष रूप से वे जिनका शादी का इरादा है, वे बाहर निकले हैं और उन्होंने पूछा है कि क्या मैं सेक्स करने पर कुछ नुस्खे दे सकती हूँ। बेशक जुनून और उत्तेजना पूर्ण सेक्स होता है; लेकिन वे यदा-कदा ही एक स्त्री को संतुष्ट करते हैं। पुरूषों का सेक्स के प्रति बहुत ही स्पष्ट, सीधा दृष्टिकोण होता है और इस तरह वे प्यार की आवश्यकता को प्राप्त कर लेते हैं। आप यह बिल्लियों में भी देख सकते हैं, नर बिल्ला थोड़ी दूर से दृढ़तापूर्वक देखता है, जबकि मादा किसी आइटम नंबर की पंक्तियों पर एक विस्तृत नृत्य पेश करती है।

अपनी गर्लफ्रैंड को लुभाने के दौरान याद रखने के लिए यहां कुछ श्रेष्ठ उपाय दिए गए हैं। यहां पर एक डिस्क्लेमर है, कुछ वाइल्ड स्त्रियां भी होती हैं जिन्हें सेक्स के दौरान बालों से घसीटा जाना पसंद है! लेकिन जो लोग फोरप्ले के बेहतर पहलुओं को पसंद करते हैं – उनके लिए ये कुछ युक्तियां हैं:

1. जब रफ होना ठीक नहीं है

एक नई नवेली दुल्हन के रूप में मेरी कज़िन मीठी-मीठी बातें और कोमलता की अपेक्षा कर रही थी, इसकी बजाए उसके पति ने उसे अपने पैरों को फैलाने को कहा और उसके बाद जो हुआ उससे वह बुरी तरह डर गई। याद रखिए कि आपकी पत्नी एक देवी है; उसके साथ सम्मान और उदारता के साथ पेश आएं।

ये भी पढ़े: अपने 40 के दशक में किस तरह बेहतरीन सेक्स करें?

2. सुंदरता मायने रखती है

फूल – ज़्यादातर महिलाओं को फूल प्राप्त करने का विचार बहुत पसंद होता है, यह एक सामाजिक या सांस्कृतिक शिक्षा हो सकती है। लेकिन फूलों का मतलब है कि आप उसकी बेहतर प्रवृत्तियों को अपील कर रहे हैं। मुझे बहुत पसंद आता था जब मेरे पति मुझे चमेली की ताज़ा कलियां दिया करते थे जो रात के बीतने पर खिलती थीं और सबसे मधुर सुगंध फैलाती थी। यह मेरे लिए कमाल कर जाती थी।

3. इंद्रियों को उत्तेजित करें

आप हमेशा वाइन और चॉकलेट के साथ स्पर्श और स्वाद की भावना के साथ खेल सकते हैं या फिर आपके खुद के घर में निजी कैंडल लाइट डिनर की व्यवस्था कर सकते हैं। इनमें बहुत ज़्यादा मेहनत लगती है और आप ये काम किसी और से नहीं करवा सकते, क्योंकि उसे आपका इरादा और मेहनत महसूस होनी चाहिए।

4. आज़ादी और फैंसी

फिर, अच्छी आय वाले लोगों के लिए आभूषण, परफ्यूम, जूते, कपड़े आदी हैं, हालांकि, आपको अपनी पत्नी और उसकी रूचियों के बारे में जानना होगा। दूसरों के लिए, एक कोमल लुक, कंधे पर थपकी और चांदनी रात में एक पसंदीदा गीत पर्याप्त होंगे। दूसरों के लिए ‘लेट्स हिट इट’ या ‘जस्ट राइड मी’ या अन्य कोड वर्ड्स जादू करेंगे।

5. जब अनाड़ीपन सेक्सी लगे

मेरा एक प्रेमी क्लासरूम के कोने में बैठ कर अपने होंठों के किनारे से अपनी जीभ बाहर निकाला करता था -यह संकेत देने के लिए कि हमें उस रात कुछ जोशीला करना चाहिए। इससे मैं उत्तेजना और प्रतीक्षा से थरथरा उठती थी। मेरे बच्चों को लगता है कि यह घटिया और भद्दा था!

ये भी पढ़े: अपने साथी को इन पांच तरीकों से बताएं कि आपको ज़्यादा मज़ेदार सेक्स की ज़रूरत है

6. मूड में आना

मुझे लगता है कि ये शारीरिक फोरप्ले का प्रारंभ हैं। स्त्रियां चाहती हैं कि उनका पति माचो भी हो और कोमल भी। यह थोड़ा सा विरोधाभास है लेकिन हासिल करना मुश्किल नहीं है। इसलिए स्पर्श दृढ और निश्चित होना चाहिए लेकिन पीड़ादायक नहीं। और खाना पकाने की तरह याद रख कर कुछ मसाले डालिए जैसे की कविताएं या मीठी-मीठी बातें।

7. अपने साथी को जानें

यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप अपनी पत्नी को कितनी अच्छी तरह से जानते हैं और कितनी अच्छी तरह से उसके साथ संवाद करते हैं। आश्चर्य का तत्व हमेशा काम करता है। जब आप सेक्स की शुरूआत कर रहे हों तब रचनात्मकता की कोई सीमा नहीं है। कुछ प्रॉप्स चमत्कार करते हैं जैसे वॉटरवर्क्स, बाथ टब या जकूज़ी में बबल्स, चॉकलेट सिरप, बटर, सुगंधित मसाज तैल, मूड बनाने के लिए मोमबत्तियां; सूची असीमित है।

ये भी पढ़े: एक विवाहित स्त्री को कैसे लुभाया जाए?

8. महिलाओं पहल करो

ज़्यादातर पुरूषों के लिए – एक इच्छुक महिला जो अपने पति को खुश करने के लिए पहल करती है, वह पुरूष की रचनात्मकता को इंधन देने के लिए पर्याप्त है। मुझे याद है कि मेरा उर्दू बोलने वाला प्रेमी मेरे बालों से खेलते समय मुझे जानू बुलाया करता था, जो मुझे उत्साहित करने के लिए पर्याप्त था।

9. ओरल आनंद ज़रूरी है

मैंने इस विषय पर पहली किताब 18 वर्ष की उम्र में पढ़ी, जो पूणे के लकड़ी पुल के फुटपाथ से खरीदी गई एक पतली सी किताब थी। इंटरनेट सूचनाओं का एक बड़ा स्त्रोत है और स्त्रियां और पुरूष समान रूप से लाभ उठा सकते हैं। दोनों लिंगों के लिए कनिलिंगस और फेलेटियो बहुत परिश्रम और अभ्यास का काम है। बात करो, आज़माओ, एक्सप्लोर करो, कुछ नया करो और मज़ा लो।

अपने शरीर को एक्सप्लोर करो और अपने कामोत्तेजक क्षेत्रों को ढूंढो -अगर आप नहीं जानते कि आपको कौनसी चीज़ टर्न ऑन कर सकती है, तो कोई यह नहीं कर सकता। आपके पास बस यह जीवन और यह शरीर है, इसका भरपूर उपयोग करें और इसका आनंद लें!

एक झगड़े के बाद उत्तम सेक्स के लिए 5 नुस्खे

विवाहित हूँ मगर सबको बताती हूँ की मैं सिंगल हूँ

You May Also Like

Leave a Comment

Login/Register

Be a part of bonobology for free and get access to marvelous stories and information.