Hindi

बॉलीवुड के 10 प्रसिद्ध वास्तविक जीवन के प्रेम त्रिकोण

शूटिंग कार्यक्रमों, रेड कार्पेट में शामिल होने और अपनी फिल्मों के प्रमोशन के दौरान, बॉलिवुड के सितारे अपने स्वयं के जीवन के नाटक में भी भूमिका निभाते हैं।
Salman-Khan-Katrina-Kaif-Ranbir-Kapoor-

कौन कहता है कि बॉलिवुड केवल पर्दे पर रोमांस और संबंधों के विषय में है?

कई सुपरस्टार एक समय में एक से अधिक साथी के साथ संबंध बनाने में शामिल रहे हैं। कुछ अफवाहें थीं, कुछ सार्वजनिक रूप से स्वीकृत थे और जब रोमांस फीका पड़ गया तो कुछ पूरी तरह खत्म हो गया।

बॉलिवुड सितारों के जीवन में प्रेम त्रिकोणों ने कई संबंधों पर कहर ढ़ाया है। सच को छुपाना मुश्किल हो जाता है भले ही इसमें बालिवुड के बड़े से बड़े दिग्गज शामिल हों। मानव स्वभाव के अनुसार, लोग गपशप में शामिल होने के लिए बाध्य हैं। यहां बॉलिवुड के सबसे प्रसिद्ध प्रेम त्रिकोण हैं।

1. रेखा-अमिताभ बच्चन-जया भादुड़ी

अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच का रोमांस कथित तौर पर दो अनजाने के सेट पर शुरू हुआ और सिलसिला पर खत्म हुआ। जब रोमांस शुरू हुआ, अमिताभ की शादी जया भादुड़ी से हो चुकी थी। अविवाहित होने के बावजूद (कम से कम सार्वजनिक रूप से) जब रेखा एक शादी में मंगलसूत्र और सिंदूर लगा कर आई, तो यह बहुत बड़ी निन्दा का कारण बन गया। हालांकि जब अमिताभ बच्चन और रेखा को अहसास हुआ कि इस संबंध का कोई भविष्य नहीं है, तो उन्होंने संबंध समाप्त कर दिया और अमिताभ ने जया के साथ रहना पसंद किया।

ये भी पढ़े: वहीदा रहमान और गुरु दत्त की अनकही कहानी: रील या रियल

silsila
Image Source

2. दीपिका पादुकोण- रणबीर कपूर- कैटरीना कैफ

एक बहुत हाल ही की घटना में, इसमें शामिल पक्षों के बीच एक धमाका हो गया। ‘काफी विद करण’ शो वास्तव में लोगों के भीतर सर्वश्रेष्ठ चीज़ बाहर लाता है। वर्तमान के दो प्रमुख सितारे दीपिका और रणबीर ने अपने कैरियर की शुरूआत साथ में की और साथी बन गए। उन्हें सितारा जोड़ी कहा जाने लगा। जब दीपिका को कैटरीना के साथ रणबीर के संबंध का पता चला तो चीज़ों पर विराम लग गया और जोड़े ने संबंध समाप्त कर दिया। रणबीर ने धोखा देना स्वीकार किया और ब्रेकअप के बाद कैटरीना के साथ आ गया।

deepika-katrina-and-ranbir

ये भी पढ़े: जब हमें बॉलीवुड के व्याभिचारिणी चरित्रों से प्यार हो गया

3. सुज़ेन खान -रितिक रोशन -बारबरा मोरी

बारबरा मोरी के साथ रितिक के कथित संबंध के बाद रितिक और सुज़ेन की शादी में खटास आ गई। काइट्स की शूटिंग के दौरान अफवाहें उड़नी शुरू हुई थीं। पर्दे पर उसकी साथी सुंदरी बारबरा के साथ रितिक के संबंध की कई कहानियां थीं लेकिन किसी की भी पुष्टि नहीं हुई थी। धीरे-धीरे अफवाहें बंद हो गई और विवाहित प्रेमी 2014 में अलग हो गए।

hritik-barbara-and-suzane
Image Source

4. सलमान खान – एैश्वर्या राय -विवके ओबेरॉय

मिस वर्ल्ड एैश्वर्या राय और बॉलिवुड के दबंग सलमान खान के बीच हम दिल दे चुके सनम फिल्म ने रोमांस प्रज्जवलित किया। फिल्मी पर्दे पर उनके रोमांस का अंत सुखद नहीं था; और ना ही वास्तविक जीवन में। पता चला कि सलमान खान ना केवल जानवरों की हत्या कर रहा था बल्कि घरेलू स्तर पर एैश्वर्या को आतंकित कर रहा था और उसका शोषण कर रहा था। मानसिक और शारीरिक शोषण, संबंध समाप्त होने का कारण बना और एैश्वर्या को विवेक ओबेरॉय की बाहों में सुकून मिला।

ये भी पढ़े: यह सुखी जोड़ा और उनका स्वतंत्र विवाह

aish-salman-and-vivek

5. सैफ अली खान – करीना कपूर – शाहिद कपूर

शाहिद और करीना की दोस्ती उनकी पहली मुलाकात में ही रोमांस में परिवर्तित हो गई। चीज़ें तब खराब होने लगीं जब टशन की फिल्मिंग के दौरान करीना और सैफ पर्दे पर और पर्दे के बाहर बहुत सारा समय साथ में बिताने लगे। शाहिद और करीना ने उसके बाद जल्द ही संबंध समाप्त कर लिया।

kareena-shahid-and-saif

6. डीनो मोरिया -बिपाशा बसु -जॉन अब्राहम

डीनो और बिपाशा ने राज़ फिल्म से ही डेटिंग शुरू कर दी थी। रोमांस एक दीर्घकालिक संबंध में बदल गया। पांच साल तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने शांति से संबंध समाप्त कर दिया और बिपाशा अपने जिस्म फिल्म के सह-कलाकर जॉन अब्राहम को डेट करने लगी।

ये भी पढ़े: पांच सहमत, धोखा देने वाले वयस्कों के मध्य ईमेल वार्ता

bipasha-dino-and-john

7. शाहिद कपूर -प्रियंका चोपड़ा – हरमन बावेजा

हरमन और प्रियंका लवस्टोरी 2050 के दौरान साथी बन गए। फिल्म टिक नहीं पाई और उनका संबंध भी। धीरे-धीरे वे अलग हो गए और कमीने की शूटिंग के दौरान प्रियंका शाहिद के करीब आ गई।

shahid-priyanka-and-harman

8. शिल्पा शेट्टी – अक्षय कुमार -ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल और अक्षय से पहले, शिल्पा और अक्षय साथ थे। शिल्पा और अक्षय ने मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी फिल्म के दौरान डेटिंग करना शुरू किया था और शिल्पा पूरी तरह अपने सह कलाकार के प्यार में डूबी थी। लेकिन जैसा बाद में पता चला, अक्षय शिल्पा के साथ ही अपनी दोस्त ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहा था। जब यह खबर सामने आई, शिल्पा पीछे हट गई और यह संबंध समाप्त हो गया। अक्षय ने जल्द ही ट्विंकल से शादी कर ली।

ये भी पढ़े: मैं एक अन्य पुरूष के प्रति आकर्षित हूँ और मुझे इसका पछतावा नहीं है

akshay-twinkle-and-shilpa

9. सलमान खान -कैटरीना कैफ – रणबीर कपूर

सलमान खान ने फिल्म मैंने प्यार क्यों किया में कैटरीना के साथ सह-अभिनय किया। यह कैटरीना की पहली, श्रेष्ठ, बॉक्स ऑफिस फिल्म थी और तब तक सलमान खान और कैटरीना कैफ हर एक की चर्चा का विषय बन चुके थे। हालांकि इस सेक्सी प्रेम का अंत आ गया जब कैटरीना ने बॉलिवुड के इश्कबाज़ रणबीर कपूर के साथ अजब प्रेम की गज़ब कहानी की शूटिंग शुरू की। जब रणबीर दीपिका के साथ संबंध में था और कैटरीना सलमान के साथ, ये दोनो एक दूसरे के करीब आ गए। जल्द ही रणबीर ने दीपिका के साथ और सलमान ने कैटरीना के साथ संबंध समाप्त कर लिया। रणबीर और कैटरीना ने जल्द ही डेटिंग शुरू कर दी।

katrina-salman-and-ranbir

10. अभिषेक बच्चन – करिश्मा कपूर – संजय कपूर

जब अभिषेक और करिश्मा ने अपनी सगाई तोड़ दी तो अटकलें लगाई जाने लगी कि उनके संबंध समाप्त होने का कारण क्या था।

karishma-abhishek-and-sanjay

मैं उसका गुप्त रहस्य नहीं बनना चाहती थी

विवाहित लोगों द्वारा 11 कथन जो बताते हैं कि उन्होंने सेक्स करना क्यों समाप्त कर दिया

Published in Hindi

Don't miss our posts. Subscribe now!

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *