एक झगड़े के बाद उत्तम सेक्स के लिए 5 नुस्खे

ओह! मेकअप सेक्स की कुख्यात प्रतिष्ठा जो ऊदबिलावों को भी शर्माने पर मजबूर कर सकती है। गुस्से से ज़्यादा जोशीला क्या है? मुझे लगता है गुस्से के बाद सेक्स। कुछ समय पहले, सिर्फ उसके बाद होने वाले श्रेष्ठ सेक्स के लिए उग्र बहस की जा सकती थी। मैं बस उसके पैर पर चढ़ जाती थी, बिस्तर की क्रिया को मसालेदार बनाने के लिए। ठीक है, फिलहाल मेरे व्याभिचार की कहानी को यहीं छोड़ते हैं, क्योंकि हमारे पास पूरे दिन का समय नहीं है। सीधी बात पर आते हैं और आपके ‘सॉरी डार्लिंग, मैं तुम्हें दुखी नहीं करना चाहता था’ सेक्स को अधिक अर्थपूर्ण बनाने के लिए आपको पांच सुझाव देते हैं।

ये भी पढ़े: तलाक लेते समय मुझे अहसास हुआ कि मैं उसे वापस पाना चाहती थी

1. माफी मांगे

हाँ, क्यों ना बुनियादी बातों से शुरू किया जाए? चलो अधिक प्रचलित आनाकानी वाले सेक्स को मेकअप सेक्स में बदलते हैं। प्रवेश करने की आज्ञा को प्रस्तुत करने में बदलें और महसूस करें। यह बस अपने अहंकार की दीवारों को तोड़ने और एक दूसरे की बांहों में सिमटने भर की बात है। यह निश्चित रूप से एक अच्छे समय की गारंटी देता है।

माफी मांगे
माफी मांगे

2. ताप को निकलने दें

मेरी गुस्से वाली शेरनी, तुम उस गुस्से को बिस्तर में ले जाने की कोशिश क्यों नहीं करती? मेरे कहने का अर्थ अपमानजनक सेक्स नहीं है। नहीं, कभी नहीं! मेरा मतलब है जब आपके पास शब्द ना हों तो गर्म, जोशीला सेक्स क्योंकि उसके तर्क और अचूक तथ्यों द्वारा उत्तेजित होना स्वाभाविक है। मेरे भीतर का सेपियोसेक्सुअल (किसी की बृद्धिमत्ता से यौन रूप उत्तेजित होने वाला व्यक्ति) आपके साथ पूरी सहानुभूति रखता है जब आप उसके विजयी तर्क को रोकने के लिए उसे चुंबन जड़ना चाहती हैं और बिस्तर/फर्श/जो भी आपके मन को भाए वहां कलाबाज़ियां दिखाना चाहती हैं।


ये भी पढ़े: 10 बातें जो एक पुरूष को अपनी पत्नी से कभी नहीं कहनी चाहिए

ताप को निकलने दें
ताप को निकलने दें

3. जब हार रहे हों

जब आप स्पष्ट रूप से देख सकती हैं कि आप एक बहस हार रही हैं या फिर ताज्जुब से अचानक ही खिलखिला उठते हैं। तो इस भ्रम का अंत करने के लिए सेक्स से बेहतर कुछ नहीं। हो ना हो, आपका साथी आपको हसता हुआ देखकर यह सोच सकता है कि आप किसी बहस को कितने अच्छी तरह से ले रही है। इस राह पर मुड़ जाएं और कुछ ही क्षणों में आप हंसने से भी ज़्यादा कुछ कर रही होंगी। मेरी बात याद रखना।

ये भी पढ़े: 7 संकेत की अब वह आपसे प्यार नहीं करता

 इस भ्रम का अंत करने के लिए सेक्स से बेहतर कुछ नहीं।
इस भ्रम का अंत करने के लिए सेक्स से बेहतर कुछ नहीं।

4. त्वरित अंतराल

कुछ तर्क थोड़ी देर चल सकते हैं। जब आप दोनों सांस लेने और अपना बचाव पक्ष तैयार करने के लिए रूकें, उस अंतराल का उपयोग निर्मित हो चुके तनाव का सदुपयोग करने के लिए कीजिए। एक हल्के-फुल्के मज़ेदार सेक्स का आनंद लीजिए, जब तक आपमें से एक को महत्तवपूर्ण बात याद ना आ जाए और बहस वापस शुरू ना हो जाए तब तक एक अच्छे यौन सत्र का आनंद लीजिए। लेकिन वापस लौट कर बहस खत्म करना ना भूलें, क्योंकि भले ही सेक्स कितना भी अच्छा हो, यह कभी भी उस विवाद को नहीं सुलझाता जिसने उसे शुरू किया।

बहस वापस शुरू ना हो जाए तब तक एक अच्छे यौन सत्र का आनंद लीजिए
बहस वापस शुरू ना हो जाए तब तक एक अच्छे यौन सत्र का आनंद लीजिए

5. तैयार रहें

अगर आप दोनों की अक्सर स्वस्थ तर्कों और झड़प की स्वाभाविक प्रवृत्ति है, तो आप मेकअप सेक्स को एक रिवाज़ ही बना लीजिए। हारने वाला पक्ष सभी अनुरोधों और कल्पनाओं को पूरा करेगा, ज़ाहिर है कि कुछ भी अनुपयुकत नहीं। यह सिर्फ अच्छे हास्य के लिए होगा और जब पुरस्कार के बारे में पहले ही पता हो, तो यह आपके तर्कों को थोड़ा और मज़ेदार बनाएगा। इसलिए पृथ्वी के भले लोगों, अपने गुस्से को थोड़े से जुनून में भिगोना मत भूलना, भले ही यह कितना भी विरोधाभासी क्यों ना प्रतीत हो -यह प्रयोग किए जाने योग्य है।

https://www.bonobology.com/yahi-kaaran-hai-ki-purvanirdharit-aur-swabhavik-dono-satra-aawashyak-hain/https://www.bonobology.com/%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%B0%E0%A5%87-%E0%A4%AA%E0%A4%A4%E0%A4%BF-%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%AE%E0%A5%81%E0%A4%9D%E0%A5%87-%E0%A4%A4%E0%A5%80%E0%A4%A8-%E0%A4%AC%E0%A4%BE%E0%A4%B0-%E0%A4%A7%E0%A5%8B/
Tags:

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.