Hindi

एक विवाहित स्त्री को कैसे लुभाया जाए?

एक विवाहित स्त्री को लुभाना एक अलग ही खेल है और इसमें बहुत सारे कौशल की आवश्यकता होती है।
seducing-a-married-woman-needs-skill

एक विवाहित स्त्री को लुभाना एक कठिन कार्य हो सकता है अगर स्त्री को पीछा किया जाना पसंद नहीं हो तो। हो सकता है कि विवाहित स्त्री उसके विवाह के प्रति संजीदा हो और जटिलताओं के कारण विवाहेतर संबंध में दिलचस्पी नहीं रखती हो। प्रेम कविताएं पोस्ट करना या फिर फिज़ूल की मीठी-मीठी बातें करना आपको अपरिपक्व दर्शाएगा और हो सकता है वह आपको तुरंत अस्वीकार कर दे। आपको कार्य करना होगा ताकि वह आपके साथ को और आपको पसंद करे, और फिर यह कहना ठीक होगा कि आप उसमें रूचि रखते हैं। वास्तव में उसके बात करने और रचनात्मक रूप से उसे प्रभावित करने से, संभावना है कि इससे पहले कि आप उसे बाहर मिलने का प्रस्ताव दें, वह पहले ही आपको पसंद करने लगे।

एक विवाहित स्त्री को आकर्षित करने के लिए 8 प्रभावी नुस्खे

आप जिम में एक सुंदर स्त्री से मिले। वह मज़ाकिया है, आकर्षक है और आप स्वयं को तत्काल उसकी ओर आकर्षित होता पाते हैं। या शायद आप एक स्त्री को रिझाना चाहते हैं जिसके साथ आप काम करते हैं। जब आप उसे मिलने का प्रस्ताव देने की हिम्मत जुटा ही रहे होते हैं, आपको पता चलता है कि वह विवाहित है। अक्सर हममें से ज़्यादातर लोग खुद को ऐसी परिस्थिति में पाते हैं जहां हम एक स्त्री के साथ चीज़ें आगे नहीं ले जा सकते क्योंकि वह विवाहित है। इसलिए नहीं क्योंकि हम चाहते नहीं, बल्कि इसलिए क्योंकि हम नहीं जानते कि एक ऐसी स्त्री को किस तरह प्रस्ताव दें जो पहले से ही विवाहित है।

ये भी पढ़े: 5 स्त्रियां अपने वन नाइट स्टैंड के अनुभव साझा करती हैं

  1. उस पर तारीफों और प्रशंसा की बरसात कर दें: स्त्रियों को ऐसे लोग पसंद है जो उनकी सुंदरता और व्यक्तित्व की प्रशंसा करे। हालांकि, विवाहित स्त्रियों के मामले में यह थोड़ा पेचीदा है। उसे हमेशा और अच्छी तरह से सराहें, लेकिन यह प्रत्यक्ष ना हों और अत्यधिक तारीफ भी ना करें। परिचय बढ़ाने और उसके साथ दोस्ती करने के लिए इन तारीफों का उपयोग करें। अगर आप पहले ही उसके दोस्त बन चुके हैं तो प्रेमी में बदलना आसान होता है। साथ ही, विवाहित स्त्रियों को उनके पति द्वारा यदा-कदा ही सराहना मिलती है। यह आपको अपना काम करने के लिए इच्छित अवसर प्रदान कर सकता है।
  2. साथ घूमने फिरने के लिए एक मज़ेदार विकल्प बनें: चूंकि वह विवाहित है, शायद उसका विवाहित जीवन नीरस है। मज़े और उत्तेजना की पेशकश एक विवाहित स्त्री को आकर्षित करने का एक निश्चित तरीका है। जब एक पुरूष जानता है कि किसी स्त्री के मूड को कैसे हल्का करे, तो स्त्री द्वारा उसे अस्वीकार किए जाने की संभावना कम होती है। वह अपने वर्तमान जीवन की एकरसता से बाहर निकलने और उसके दिनों को उज्जवल करने के लिए आपके साथ होना चाहेगी। साथ ही, हो सकता है वह आपके साथ का आनंद लेना शुरू कर दे -और आपको ज़्यादा समय देने लगे।
  3. उसे विशेष महसूस करवाएं: उसके लिए अच्छी तरह से तैयार हों, उसे फूल दें और उसे सरप्राइज़ देते रहें। विवाहित स्त्रियां अक्सर शिकायत करती हैं कि उनके पति उनका मूल्य नहीं समझते। रविवार का दिन घर पर पजामा पहन कर सुस्ती में बिता दिया जाता है और बाकी दिनों में पति व्यस्त रहते हैं। अगर आप उसे विशेष महसूस करवा कर उसे एक विपरीत अनुभव दें तो विवाहित स्त्री को आकर्षित करने की संभावना और अधिक वास्तविक हो जाती है । हालांकि, अगर वह ऐसी स्त्री है जिसे ये सब चीज़ें फालतू लगती हैं, तो आपको बहुत ज़्यादा सावधान रहने की ज़रूरत है, क्योंकि हो सकता है उसे ऐसा लगे कि आप यह सब जानबूझकर कर रहे हैं।
  4. ये भी पढ़े: मेरी पत्नी का विवाहेतर संबंध था लेकिन सारी गलती सिर्फ उसकी नहीं थी

  5. स्वस्थ बातचीत करें: विवाहित स्त्रियां अक्सर ज़िम्मेदारियों के बोझ तले दबी रहती हैं और उन्हें दूसरों से बात करने का अवसर यदा-कदा ही मिलता है। वे स्वस्थ, सार्थक चर्चाओं के लिए तरसती हैं, लेकिन जिस बारे में उन्हें बात करने का अवसर मिलता है वह है पारिवारिक जीवन, खाना पकाना और घरेलू कार्य। उसके साथ दिन-प्रतिदिन के मामलों पर चर्चा करें – धर्म, राजनीति, फिल्में, घूमने की जगह आदि। देखें कि उसे किसमें रूचि है और उसके बारे में स्वस्थ चर्चा करें। साथ ही, उसे अक्सर यह बताएं कि जिस तरह से वह विचार विमर्श करती है वह आपको पसंद है। उसे महसूस होगा कि आप उसे ना सिर्फ उसकी सुंदरता बल्कि उसकी क्षमताओं के लिए भी सराहते हैं।
  6. एक अच्छे श्रोता बनें: आलोचना किए जाने के डर से विवाहित स्त्रियां अक्सर उनके विवाह की समस्याओं को किसी के साथ बांटती नहीं है। कभी-कभी, वे भरोसे की कमी के चलते नहीं बतातीं। अगर आप उसको विश्वास दिलाएं और दोस्त बनें, तो आप उसकी असली समस्याओं के बारे में जान सकते हैं। अगर आप उसकी समस्याएं सुने और उसे सहारा प्रदान करें तो एक विवाहित स्त्री को आकर्षित करने की आपकी संभावना बढ़ जाती है। लेकिन बिना सोचे समझे उसकी हर हाँ-में-हाँ मिलाने की सीमा तक ना पहुंच जाएं- और कभी उसके पति के बारे में कुछ बुरा ना कहें।
  7. उसकी उपलब्धियों पर उसे बधाई दें: क्या उसे काम पर पदोन्नति मिली है? अगर आप उसे आमने-सामने बधाई नहीं दे सकते तो उसे एक मैसेज भेज दें। उसने पहली बार बेक कर के कोई व्यंजन बनाया है? उसे बताएं कि वह उत्तम था। क्या उसने थोड़ वज़न घटाया है? उसे बताएं कि वह पहले से भी ज़्यादा शानदार लग रही है। यह रणनीति उसे खुश कर देगी, आपके साथ उसके संबंध को सुगम बनाने में और उसका मन जीतने में मदद करेगी।
  8. ये भी पढ़े: जब दोस्ती एक प्रेम प्रसंग का आधार बन जाए

  9. एक पूर्ण सज्जन बनें: जब भी वह आपके लिए कुछ करे, या किसी काम में आपकी मदद करे, सुनिश्चित कीजिए कि आप उसका शुक्रिया अदा करें। अगर वह किसी प्रोजेक्ट में आपकी सहायता करे, तो उसके लिए आभार जताएं, अगर वह आपके लिए अपने सामर्थ्य से ज़्यादा करे तो उसका धन्यवाद करें। एक विवाहित स्त्री के लिए, जितना प्रयास वह करती है उसके अधिकांश भाग पर किसी का ध्यान नहीं जाता और शायद उसके पति से भिन्न होने के कारण यह बात उसे आपके करीब ले आए।
  10. विचारशील रहें: और जब वह आप पर भरोसा कर ले तो उसे विश्वास दिलाएं कि आप विचारशील रहेंगे। उसे आश्वस्त करें कि आप भरोसेमंद हैं और आपके संबंध के बारे में किसी को नहीं बताएंगे। विवाहित स्त्रियां अक्सर उनके विवाह से बाहर संबंधों से कतराती हैं क्योंकि उन्हें डर होता है कि अगर उसके पति को पता चल गया तो क्या होगा। अगर आप एक विवाहित स्त्री को लुभाना चाहते हैं तो गोपनीय होना महत्त्वपूर्ण है।

listening-is-a-great-skill-while-seducing-a-married-woman

एक विवाहित स्त्री को यौन रूप से कैसे लुभाएं?

सबसे पहली और सबसे महत्त्वपूर्ण बात है कि स्त्री को यौन रूप से आपकी ओर आकर्षित करना -जो मूल रूप से उसके मन में यौन इच्छाएं जगाना है, जब आप उसके साथ हो। उसे यौन रूप से आपके प्रति आकर्षित करने के लिए, आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि उसकी उपस्थिति में आप जो भी करें उसमें उसे रिझाने के लिए कुछ तत्व शामिल हों। देखिए यहां कुछ आज़माए हुए नुस्खे हैं –

  1. मर्दाना बनें: जब आप चाहते हैं कि एक विवाहित स्त्री आपके साथ सोने के लिए तैयार हो, तो आपकी स्टाइल, व्यवहार, बातचीत और शारीरिक भाषा हमेशा मर्दाना होनी चाहिए। मर्दाना जलवा आपको आकर्षक बना देगा और आप दोनों की बातचीत के दौरान एक चिंगारी उत्पन्न करेगा। मर्दानगी एक स्त्री को फिर से ‘लड़की’ जैसा महसूस करा सकती है, और विवाहित स्त्रियां ऐसे पुरूषों की ओर आकर्षित होती हैं जिनमें मर्दानगी हो।
  2. उसे स्पष्ट रूप से बता दें कि वह आकर्षक हैं: डव इंटरनेशनल द्वारा किए गए शोध के मुताबिक, 80 प्रतिशत स्त्रियां का मानना है कि प्रत्येक स्त्री के बारे में कुछ ना कुछ सुंदर है, लेकिन उन्हें स्वयं की खूबसूरती दिखाई नहीं देती, और अगर आप एक विवाहित स्त्री को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप इस बात को अनदेखा नहीं कर सकते। एक विवाहित स्त्री आत्मविश्वास से भरपूर और आधुनिक लग सकती है, लेकिन हो सकता है वह अपने रूप रंग के प्रति असुरक्षित हो। अगर आप एक विवाहित स्त्री के साथ सेक्स करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि जब वह आपके साथ हो, वह आपकी नज़रों में सेक्सी दिखाई दे, और स्वयं को सबसे सुंदर स्त्री महसूस करे
  3. ये भी पढ़े: जब मेरी पत्नी को पता चला कि मैंने दूसरी औरत के साथ रात गुज़ारी है

  4. उसके प्रति आपकी रूचि दर्शाने के लिए मौखिक संकेतों का प्रयाग करें: छेड़खानी, विश्व स्तर पर एक पुरूष और स्त्री के बीच चिंगारी उत्पन्न करने का एक शानदार तरीका मानी जाती है। बहुत हद तक संभावना है कि विवाहित स्त्री इस चरण से गुज़र चुकी है और अगर आप उसके साथ स्वस्थ छोड़छाड़ करते हैं, तो हो सकता है कि आप कुछ भावनाएं भी प्रज्वलित कर दें। देखिए, अगर थोड़ी बहुत छेड़छाड़ आपके लिए उसमें रूचि पैदा कर दे और उसके साथ एक श्रेष्ठ रात बिताने के एक कदम करीब ले जाए, तो नुकसान क्या है
  5. यौन तनाव बनाएं: अब जब उसे संकेत मिल चुके हैं कि आपको उसके लिए यौन रूप से दिलचस्पी है, तो आप, दोनों के बीच यौन तनाव उत्पन्न करना भी शुरू कर सकते हैं। जिस क्षण वह यौन रूप से आपके प्रति आकर्षित होती दिखाई दे, कोशिश करें कि तुरंत सेक्स की क्रिया की ओर बढ़ें और तनाव बनाएं। वह जितनी ज़्यादा उत्साहित होगी, वह उतना ही उत्तेजित महसूस करेगी, और बिस्तर पर उसका प्रदर्शन उतना ही अच्छा होगा। अगर आप एक विवाहित स्त्री के साथ सही तरह से यौन तनाव बनाते हैं, तो हो सकता है कि वह ना केवल आपके साथ सेक्स करना चाहे, बल्कि ऐसा भी महसूस करे कि उसे आपके करीब आने की आवश्यकता है ताकि यौन तनाव को बाहर निकाल सके। यह आपके पक्ष में काम करेगा!
  6. उसे उत्तेजित करने की कोशिश करें: और अब, लुभावने शब्दों, मैसेज, सेक्सी तस्वीरें भेज कर, और उसमें यौन फंतासियां, जो आपको लगता है उसे उत्साहित कर सकती हैं, वे जगा कर उसे उत्तेजित करने की कोशिश करें। जब वह आपके साथ होने के लिए यौन रूप से उत्तेजित हो जाए, तो हो सकता है वह आपके साथ सोने का पहला साहसिक कदम उठा ले। उसे कामुक तरीके से स्पर्श करें, बाय बोलते हुए और सबसे सूक्ष्म लेकिन कामुक तरीके से अपनी इच्छाएं व्यक्त करते हुए उसे कस कर गले लगा लें।

मैसेज द्वारा एक विवाहित स्त्री को कैसे लुभाएं?

तकनीक के इस युग में, मैसेज आपके छेड़छाड़ करने के हथियार हो सकते हैं, और वे स्त्रियों पर प्रभावी ढंग से काम करते हैं। आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले शब्दों, समय और इरादों के चयन में थोड़ा रचनात्मक होना, किसी भी स्त्री को मैसेज द्वारा उत्साहित और उत्तेजित कर सकता है। वह क्या कर रही है इस बारे में उससे शरारत भरे सवाल करें, लेकिन प्रश्नों को वहीं पर समाप्त ना कर दें। नए-नए विचार जोड़ते रहें ताकि वह आपके मैसेज का उत्तर दे और वार्तालाप जारी रहे। उन्हें सही समय पर भेजें, जैसे कि जब वह बस सोने ही जा रही हो तब, ताकि वह आपका मैसेज देखे और सोने से पहले आप ही वह अंतिम व्यक्ति हो जिसके बारे में वह सोचे। उसे सुबह जल्दी मैसेज करें, जो पहली चीज़ वह देखे वह आपका नाम हो और पूरे दिन के लिए यह उसका मूड बना दे।

ये भी पढ़े: एक लड़की अपना अनुभव साझा करती है जिसने एक विवाहित पुरूष के साथ अपनी वर्जिनिटी खो दी

मैसेज इसलिए भी मज़ेदार हो सकते हैं क्योंकि हम सभी स्पैलिंग की गलतियां करते हैं, और आप उसके दिमाग में नए विचार डालने के लिए जानबूझ कर ऐसा कर सकते हैं। या फिर उसकी स्पैलिंग को सुधारें और कुछ शरारती द्वि अर्थी शब्दों के साथ उससे प्रश्न पूछिए। मैसेज मज़ेदार हो सकते हैं क्योंकि आपको ज़्यादा प्रयास करने की भी ज़रूरत नहीं पड़ेगी फिर भी वह आपके बारे में सोचने लगेगी। और वो भी कितना ज़्यादा! इस विषय पर हमारे पास एक रोचक लेख है जिसे पढ़ने की सलाह हम आपको देते हैं।

क्या करें कि एक विवाहित स्त्री आपसे प्यार करने लगे?

दिल के मामले में, कोई सही या गलत नहीं होता। भले ही आपको आपसे बड़ी उम्र की विवाहित स्त्री से प्यार हो गया है, और आप चाहते हैं कि वह भी आपको प्यार करे, तो आपको बैठकर ध्यानपूर्वक विचार करने की ज़रूरत है। विवाहित स्त्री को आपसे प्यार करने के लिए मजबूर करना, बायें हाथ का खेल नहीं है, और आपको और भी ज़्यादा प्रयास करने की आवश्यकता होगी। हालांकि, अगर आप चाहते हैं कि एक ज़्यादा उम्र की स्त्री आपसे प्यार करे तो फूलों के गुलदस्ते और कुछ प्रेम पत्रों से काम नहीं चलेगा। आपको परिपक्व तरीके से सोचने और काम करने, और सबकुछ स्वाभाविक दिखाने की ज़रूरत है। इसका अर्थ है कि आप जो भी उसके लिए करते हैं वह रचनात्मक, नया और ताज़ा होना चाहिए और साथ ही स्वाभाविक और परिपक्व भी। विवाहित स्त्रियों की पुरूषों के बारे में निश्चित समझ होती है, और आपको उसमें श्रेष्ठ होना होगा। जब आप उसे अच्छी तरह से प्रभावित कर लेंगे, तो उसे आपके लिए भावनाएं विकसित करने में ज़्यादा समय नहीं लगेगा। अंततः प्यार हो ही जाएगा।

इन आसान युक्तियों के साथ एक विवाहित स्त्री को आकर्षित करने से वह आपको चाहने लगेगी -क्योंकि वह पहले ही आपसे प्रभावित हो चुकी है और आपके साथ सुरक्षित और रक्षित महसूस करती है। आप जो महत्त्व उसे देते हैं और जिस तरह आप उसे विशेष महसूस करवाते हैं उसके आधार पर हो सकता है वह अगले चरण में जाने की भी इच्छा रखे। आखिरकार, स्त्रियां इन्हीं सब चीज़ों के लिए तरसती हैं भले ही वे विवाहित हो या अविवाहित, बूढ़ी हो या जवान।

मुझे शादी के बाहर इतने सारे भावनात्मक संपर्कों की ज़रूरत क्यों पड़ी?

मैं अपने विवाह में सुखी थी और फिर भी मैंने अपने एक्स के साथ संबंध बना लिया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No