Hindi

एक विवाहित लड़की को टेक्स्ट मैसेज के साथ कैसे सिड्यूस करें?

टेक्सटिंग द्वारा एक विवाहित महिला के दिल में उतरने के लिए तकनीक का उपयोग करें - और वह और ज़्यादा चाहेगी।
man texting

टेक्स्ट मैसेज के इस्तेमाल के साथ किसी औरत को सिड्यूस करना असंभव लगता है, है ना? वैसे, इस प्रौद्योगिकी के युग में ऐसा नहीं है। टेक्स्ट मैसेज किसी भी महिला को सबसे सुविधाजनक तरीके से इम्प्रेस करने का माध्यम बन सकता है। एक विवाहित महिला को लुभाने के लिए कोई अतिरिक्त प्रयास करने की आवश्यकता नहीं है। जब किसी विवाहित महिला को लुभाने के लिए उसे टेक्स्ट करने की बात
आती है, तो आपको बस अभिनव और रचनात्मक होने की ज़रूरत है। उसे पूरी तरह से आकर्षित करने के लिए उसे सबसे अलग टेक्स्ट मैसेज भेज कर सिडक्शन के खेल को ऐसा बना दो कि वह खुद को रोक ना सके।

उसे पूरी तरह से आकर्षित करने के लिए उसे सबसे अलग टेक्स्ट मैसेज भेज कर सिडक्शन के खेल को ऐसा बना दो कि वह खुद को रोक ना सके। एक विवाहित लड़की को लुभाना क्या आप किसी ऐसी लड़की से मिले जो बिल्कुल परफेक्ट है? जब आप उसे देखते हैं या उससे बात करते हैं तो आपकी धड़कन बढ़ जाती है? अगर हाँ, तो शायद आपको प्यार हो रहा है। हालांकि, अगर आपको पता चले कि वह विवाहित है तो क्या होगा? आपका अगला कदम क्या होगा? आप स्पष्ट रूप से महसूस करेंगे कि आपको उसे पटाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। इसलिए नहीं क्योंकि आप उसे सिड्यूस नहीं करना चाहते, बल्कि इसलिए क्योंकि आप नहीं जानते कि ऐसी लड़की को कैसे सिड्यूस करें जो पहले ही विवाहित है और सिडक्शन के नियमों से परिचित है। एक व्यक्ति की वैवाहिक स्थिति से प्यार को हतोत्साहित नहीं होना चाहिए।

lady-checking-phone-and-texting
Image Source

यहां कुछ युक्तियों का एक त्वरित स्निपेट है कि आप एक विवाहित लड़की को कैसे सिड्यूस कर सकते हैं ताकि वह आपसे प्यार कर बैठे।

o हमेशा उसपर जितना हो सके उचित और सराहनीय तारीफों की बरसात करें और वह भी सही समय पर
o उसे हँसाएं ताकि वह हर उस पल का आनंद ले जो वह आपके साथ बिताती है
o उसके साथ विभिन्न विषयों पर गहरी और सार्थक बातचीत शुरू करें ताकि वह अपने विवाहित जीवन की समस्याओं के बारे में भूल सके।
o जब वह आपके साथ अपने विवाहित जीवन की समस्याएं साझा करे तब उसे जज ना करें बल्कि उसकी बात सुनें
o उसे आश्वस्त करें कि आप उसके साथ रिश्ते के बारे में विवेकपूर्ण रहेंगे
o उसे उसके प्रोफेशनल कामों में प्रोत्साहित करें
o उसके साथ ईमानदार और स्पष्ट रहें

इन युक्तियों के अलावा, आप एक विवाहित लड़की को टेक्स्ट मैसेज के साथ भी
सिड्यूस कर सकते हैं।

टेक्स्ट मैसेज अच्छे सिडक्शन टूल्स क्यों हैं?

टेक्स्ट मैसेज सर्वोत्तम संभव तरीके से भावनाओं को व्यक्त करने का तरीका है। अगर आप शर्मीले हैं और अपनी भावनाओं को आमने-सामने व्यक्त नहीं कर सकते हैं, तो आप शायद अपने लाभ के लिए टेक्स्ट मैसेज का उपयोग कर सकते हैं। अजीब महसूस किए बिना, आप अपनी पसंद की विवाहित लड़की को अपना प्यार व्यक्त कर सकते हैं।

टेक्स्ट मैसेज आपको विवाहित लड़की के साथ निरंतर संपर्क में रहने की अनुमति देते हैं और उसे विशेष और वॉन्टेड महसूस करवाते हैं। टेक्सटिंग अंततः फोन पर बातचीत तक पहुंच सकती है, जो उस लड़की के साथ संबंध विकसित करने की

संभावना को बढ़ा सकती है। विवाहित लड़की को इम्प्रेस करने के लिए आपको बस उचित शब्दों और इमोजियों का उपयोग करने के लिए पर्याप्त रूप से स्मार्ट होना चाहिए।

एक विवाहित लड़की को टेक्स्ट मैसेज के साथ सिड्यूस करने के 20 तरीके एक विवाहित लड़की को टेक्स्ट करना कोई बच्चों का खेल नहीं है। उसका नंबर लेने के बाद सबसे पहले आपको उसे मैसेज करने के लिए हिम्मत जुटानी होगी। यह भी आपके लिए कठिन हो सकता है क्योंकि विवाहित लड़कियाँ शायद ही कभी अपने नंबर अपने सोशल सर्कल के बाहर किसी व्यक्ति को देती है। फिर, अपने टेक्स्ट मैसेज द्वारा आपको उसे दर्शाना होगा कि आप उसकी तवज्जो और समय के योग्य हैं। उसे भेजे गए टेक्स्ट मैसेज उसपर स्थायी पहली छाप छोड़ने का एकमात्र साधन हो सकते हैं। जब उसे आपसे मैसेज प्राप्त करने की आदत हो जाती है, तो उसके लिए आपको जाने देना मुश्किल होता है। इस तरह, टेक्स्ट मैसेज के माध्यम से सिडक्शन की कला में माहिर होने के लिए इन 20 तरीकों का पालन करें।

1. एक ब्लैंक टेक्स्ट मैसेज भेजकर सिड्यूस करना शुरू करें

अगर आप एक ब्लैंक टेक्स्ट मैसेज भेजते हैं और विवाहित लड़की तत्काल उत्तर देती है, तो इसका मतलब है कि वह निश्चित रूप से आपमें रूचि रखती है और आपको और ज़्यादा जानना चाहती है। वह ऐसा जवाब दे सकती है जैसे ‘?’ या ‘हैलो, क्या आपने यह मैसेज गलती से मुझे भेज दिया?’ एक ब्लैंक मैसेज आपको अपनी इच्छा और चाहत के अनुसार बातचीत शुरू करने और उसे आकार देने का अवसर देगा।

2. तुरंत टेक्स्ट बैक ना करें

अगर वह आपको मैसेज करती है, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप उसे तुरंत टेक्स्ट बैक ना करें। उसका मैसेज प्राप्त करते ही उसे तुरंत मैसेज करके आप डेस्परेशन के संकेत दिखाएंगे, जिससे एक विवाहित लड़की वास्तव में बचना चाहती है। प्रत्याशा बनाएं और उसे इस प्रश्न के साथ फोन पर चिपके रहने दें कि आप उसे रिप्लाय क्यों नहीं कर रहे हैं।

3. उसका दिल जीतने के लिए इमोजियों का उपयोग किया जा सकता है

आप टेक्स्ट मैसेज में उपयुक्त इमोजी भेजकर अपना प्रसन्नचित्त और मस्तीला स्वभाव व्यक्त कर सकते हैं। आप या तो टेक्सटिंग एप्लीकेशन में पहले से प्रदान किए गए

इमोजी का उपयोग कर सकते हैं या उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए नए इमोजी बना सकते हैं।

lady smiling while seeing text
Image source

4. उसे चिढ़ाने के लिए टेक्स्ट में उसकी गलतियों का उपयोग करें

जब आप किसी को टेक्स्ट कर रहे हों तो टाइपिंग की त्रुटियां आम हैं। इसलिए,अगर आपकी पसंदीदा लड़की आपको मैसेज करती है और उसमें कुछ त्रुटियां हैं, तो आप इसका इस्तमाल अपने लाभ के लिए कर सकते हैं। उन टाइपिंग त्रुटियों के लिए उसकी टांग खींचें और आप दोनों के बीच के संबंध को उल्लासपूर्ण बनाएं। लेकिन यह हद से ज़्यादा ना करें, वर्ना वह आपको अपना व्याकरण का शिक्षक मान बैठेगी, ना कि उसमें दिलचस्पी लेने वाला एक व्यक्ति।

5. सुनिश्चित करें कि आप उचित समय पर टेक्स्ट भेजें

जब आप एक विवाहित लड़की को टेक्स्ट मैसेज के साथ सिड्यूस करने की कोशिश कर रहे हों तब समय बहुत मायने रखता है। अगर आप उसकी
दिनचर्या से अवगत हैं और जानते हैं कि वह रात में अपना फोन चैक करती है, तो उस समय टेक्स्ट करें। अगर उस समय उसके पास कोई काम नहीं है तो उत्तर देने की संभावना भी ज़्यादा होती है, और आप उसके साथ बातचीत भी कर सकते हैं। अगर वह सुबह व्यस्त है और आप उसे टेक्स्ट करते हैं तो वह इसे अनोइंग समझ कर अनदेखा कर सकती है। तो उसके दिमाग पर स्थायी प्रभाव डालने के लिए, अपने टेक्स्ट को सही समय पर भेजें और उसके मैसेज का रिप्लाए बुद्धिमानी से दें।

6. सोने के समय से ठीक पहले उसे टेक्स्ट करें

जब उसे सोने से ठीक पहले आपके द्वारा एक टेक्स्ट मैसेज प्राप्त होता है, तो ज़ाहिर है कि वह आपके बारे में सोचते हुए सोएगी और शायद आपके ही सपने देखेगी। अगर वह सोने से पहले आखरी मेसेज आपका ही पढ़ेगी, तो शायद वह आपके बारे में सोचते हुए सोएगी। लेकिन याद रखें कि दखलंदाज़ी ना करें और उसे या अपने परिवार के प्रति उसकी प्रतिबद्धताओं को बधित ना करें।

7. आपके टेक्स्ट में हिदायतें शामिल की जानी चाहिए

सीधे शब्दों में कहें तो हिदायत वाक्य का वह हिस्सा है जिसमें पाठक/ श्रोता के लिए एक छिपा हुआ संदेश है। वे प्रत्यक्ष नहीं होते हैं, लेकिन वे पाठक को यह बता देते हैं कि उन्हें आगे क्या करना चाहिए, और उन्हें लगता है कि यह उनका स्वयं का विचार है। हिदायतों के माध्यम से, आप विवाहित लड़की के दिमाग में कुछ विचार डाल सकते हैं।

8. टेक्स्ट मैसेज दिलचस्प लेकिन छोटा होना चाहिए

याद रखें, विवाहित लड़की के पास लंबे और उबाऊ टेक्स्ट मैसेज पढ़ने का समय और धैर्य नहीं होगा। इसलिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके मेसेज दिलचस्प लेकिन छोटे हों, ताकि वे उसका ध्यान आकर्षित कर सकें।

short love messages
Image source

9. टेक्स्ट करते समय व्याकरण की या स्पैलिंग की गलती करने से बचें

अधिकांश लड़कियाँ उन पुरूषों के प्रति आकर्षित होती हैं जिनकी अपनी संबंधित भाषा पर असाधारण पकड़ होती है। इस प्रकार, आपको किसी भी प्रकार की व्याकरण की या स्पैलिंग की गलतियों से बचना होगा, भले ही आप उसे टेक्स्ट करने के लिए किसी भी भाषा का उपयोग करते हों।

10. टेक्स्ट के माध्यम से उसे सिड्यूस करने के लिए विभिन्न भाषाओं के ज्ञान का प्रयोग करें

आप उस लड़की के प्रति अपनी भावनाओं को एक अलग भाषा में टेक्स्ट भेज कर व्यक्त कर सकते हैं। अगर वह उस भाषा से अवगत नहीं है, तो वह उत्सुक हो जाएगी और आपसे टेक्स्ट के बारे में पूछेगी। फिर, अंततः आप उसे बता सकते हैं कि आप कैसा महसूस करते हैं।

11. शालीनता को सर्वोच्च प्राथमिकता दें

चूंकि आप विवाहित लड़की को सिड्यूस करने की कोशिश कर रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने शिष्टाचार भूल जाएं। हद पार करने और छिछोरा बनने की बजाए, आपको इस पूरे मामले में सभ्य होना होगा, कम से कम शुरूआत में।

12. चुटकुलों के उपयोग के साथ सावधान रहें

गंभीर चुटकुलों का उपयोग करके उसे हंसाना आपका काम कर देगा। हालांकि, अगर आप अक्सर चुटकुलों का उपयोग करते हैं, तो शायद यह आपके लिए अवसर को खत्म कर देगा।

13. आपने उसे जो निक नेम दिए हैं, उसके बारे में उसे बताएं

निकनेम निश्चित रूप से उनके लिए एक लुभावनी ओवरटोन होते हैं। इसलिए, आप अपनी पसंदीदा लड़की के लिए एक उपयुक्त निकनेम सोच सकते हैं और उसे भेज सकते हैं। इससे आप दोनों के बीच एक कनेक्शन बनाने में मदद मिलेगी और आप इसे एक कदम आगे ले जाने के बारे में सोच सकते हैं।

14. बहुत ज़्यादा सावधान और ओर्गेनाइज़्ड होने से बचें

उसे टेक्स्ट करते समय, आपको बहुत ज़्यादा ओर्गेनाइज़्ड और सावधान होने से बचना चाहिए। आपको प्रवाहों के साथ बहना और उसके रिप्लाय के अनुसार उसे रिप्लाय करना सीखना चाहिए। उसे एक डेट पर बाहर बुलाकर उसे अनुत्तरित कर दें। यहां सहजता ही सफलता की कुंजी है।

15. उसे अपनी तस्वीरें ना भेजें

लड़कियों को उन पुरूषों की तस्वीरे देखना पसंद नहीं है जो उन्हें पटाने की कोशिश कर रहे हैं। आपकी विवाहित लड़की इस तरह की कोशिश से इम्प्रेस नहीं होगी। इसलिए, हम आपको सलाह देते हैं कि उसे अपनी तस्वीरें भेजने से बचें।

16. और उससे भी तस्वीरें मांगने से बचें

भले ही आप दोनों के बीच चीज़ें कुछ ज़्यादा ही तेज़ी से आगे बढ़ें, एक रेखा ऐसी है जिसे पार नहीं किया जाना चाहिए। टेक्स्ट मैसेजों के माध्यम से उसकी तस्वीरें मत मांगिये, क्योंकि इससे आपके लिए खेल खराब हो सकता है।

17. आपके टेक्स्ट में कविताओं, कहानियों, कहावतों का उपयोग किया जा सकता है

अगर आप इतने रचनात्मक हैं कि आपकी पसंदीदा लड़की के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए कविताएं, कहानियां और कहावतें लिख सकें, तो यह आपके

लिए एकदम सही विकल्प होगा। उसे सम्मोहित करने के लिए टेक्स्ट मैसेज के माध्यम से उसे भेजें।

texting
Image source

18. हमेशा फ्लर्टिंग ना करें

टेक्स्ट मैसेज आपको विवाहित लड़की को बेहतर रूप से जानने का अवसर दे सकते हैं। इसलिए, मैसेज के माध्यम से उसके साथ सिर्फ फ्लर्ट करने की कोशिश ना करें,
बल्कि उसकी रूचियों, उसकी पसंद, नापसंद के बारे में जितनी हो सके उतनी जानकारी प्राप्त करने का प्रयास करें। अगर वह रोज़ाना की मॉर्निंग वॉक के लिए नहीं आई, तो उससे पूछें कि क्या वह अस्वस्थ है। उसे महसूस होगा कि आप दूर होने के बावजूद उसकी परवाह करते हैं। यह आपके हित में काम करता है।

19. इमानदार रहें और अपनी सच्ची भावनाएं दिखाएं

आपको अपनी असली भावनाओं के बारे में भी खुलना चाहिए और उसके साथ साझा करना चाहिए, ताकि उस लड़की के साथ आपके रिश्ते में विश्वास स्थापित किया जा सके। सिर्फ उसे पटाने के लिए बोगस और बनावटी मेसेज ना भेजें, क्योंकि यह काम नहीं करेगा।

20. उसे उसके साथ बिताए गए पिछले क्षण याद दिलाएं

अगर आप दोनों पहले ही मिल चुके हैं और आपने साथ में कुछ यादगार पल बिताएं हैं, तो आप टेक्स्ट मैसेज के माध्यम से उनमें से कुछ की याद दिला सकते हैं, ताकि आप दोनों के फिर से चिंगारी फिर से सुलग जाए।

टेक्स्ट मैसेज का उपयोग करके सिड्यूस करने की कला सीखना आसान नहीं है। इसके लिए आपके समर्पण और धैर्य की आवश्यकता है। लेकिन आपमें से जो लोग इन तरीकों का पालन करते हैं, वे बिना किसी संकोच और अटपटेपन के विवाहित लड़की को टेक्स्ट मेसेज द्वारा सिड्यूस करने में सफल हो सकते हैं। शुभेच्छा!

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No