Hindi

एक विवाहित पुरूष को सिड्यूस कैसे करें?

इन आसान नुस्खों के साथ किसी भी पुरूष को सिड्यूस करें और उसे अपना दिवाना बना लें
how to seduce married men

अगर आप किसी विवाहित पुरूष को लुभाने के लिए सुझावों की तलाश में हैं, तो आप सही पेज पर आईं हैं। अब आप जान पाएंगी कि विवाहित पुरूष को कैसे सिड्यूस करना है और आपके प्यार में पागल कैसे बनाना है, लेकिन कुछ महत्त्वपूर्ण उपाय भी जान लीजिए कि विवाहित पुरूष को सफलतापूर्वक डेट कैसे करना है।

विवाहित पुरूष संबंधों के वर्जित फल हैं। एक विवाहित पुरूष को लुभाने का रोमांच आपको एक गुप्त खुशी देता है और आप आत्मविश्वास से भरी हुई और सेक्सी महसूस करती हैं। महिलाएं विवाहित पुरूषों के साथ संबंध बनाना पसंद करती हैं क्योंकि वे अधिक परिपक्व और अनुभवी होते हैं। इसलिए वे उनसे भावनात्मक सहारा और तवज्जो चाहती हैं। और पुरूष? अधिकांश पुरूषों को सिड्यूस होना पसंद है और वे सच में भगवान से यही मांगते हैं। अगर आपको एक विवाहित पुरूष से प्यार हो गया है, तो आपको उसे लुभाने की ज़रूरत है ताकि वह आपका बनने के लिए सभी अवरोध, परिवार, उसकी पत्नी, सामाजिक स्थिति को छोड़ दे। जहां एक पुरूष को सिड्यूस करने में खूबसूरत होना महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाता है, उन उपायों के बारे में जानकारी प्राप्त करना भी बहुत मददगार होगा जिससे वह आपकी इच्छा करेगा।

ये भी पढ़े: मेरी पत्नी का प्रेमी हमारी शादी में बेस्ट मेन था

एक पुरूष को सिड्यूस करने के सिद्धांत काफी हद तक समान ही रहते हैं भले ही वह विवाहित हो या नहीं। पुरूष को उत्तेजित करना, एक साथ उत्तम सेक्स की प्रत्याशा का निर्माण करना, भावनाओं की भूमिका और तनाव का निर्माण करना, देखिए, सिडक्शन एक कला है। और जहां ज़्यादातर महिलाएं सोचती हैं कि पुरूष को लुभाने के लिए सिर्फ ‘दिखाने’ की ज़रूरत होती है -यह आधा सच है। जहां पुरूष को सिड्यूस करने के लिए शारीरिक उत्तेजना महत्त्वपूर्ण होती है, लुभाने की कला इससे कहीं ज़्यादा आगे जाती है। और यहां एक विवाहित पुरूष को लुभाने के लिए सुझाव दिए गए हैं।

एक विवाहित पुरूष को कैसे लुभाएं?

सिडक्शन एक कला है  मेरी सहेली, ऐसी कला जो मानव मनोविज्ञान के साथ खेलती है। एक पुरूष को, खासतौर से एक विवाहित पुरूष को लुभाने के लिए, आपको मूल रूप से उसे एक ऐसी चीज़ के लिए मनाने की ज़रूरत है जो सामाजिक रूप से स्वीकार्य नहीं है। सिडक्शन में वासना की भूमिका अहम है, और आप उसे अपने प्रति लुभाने के लिए इन नुस्खों का इस्तेमाल करेंगी, भले ही वह अभी किसी के भी साथ है। सिडक्शन का तात्पर्य मूल रूप से यह है कि आप उसके साथ सोने का इरादा रखती हैं, शादी या प्यार के किसी वादे के बना। सिडक्शन सिर्फ एक जादू कर सकता है जो थोड़े समय बाद फीका भी पड़ सकता है। हो सकता है आप भी विवाहित हैं और थोड़ा मज़ा करना चाहती हैं -हालांकि हम आपको सुझाव देंगे कि अपनी रिस्क पर आगे बढ़ें। लेकिन सेक्स कोई पाप नहीं है।

ये भी पढ़े: मुझे प्यार कैसे हुआ

और जब आप एक विवाहित पुरूष को सिड्यूस करने का मन बना ही चुकी हैं, तो सबसे पहले आपको उसकी कमज़ारियों को पहचानना चाहिए- एक बुरा विवाह, एक बुरा साथी, कामुक स्वभाव या फ्लर्टी स्वभाव? और जब आप उसकी कमज़ोरियाँ पहचान लें, तब आप नीचे दिए गए नुस्खों का प्रयोग करके उसपर हमला कर सकती हैं।

एक विवाहित पुरूष को सिड्यूस करने के लिए 7 युक्तियाँ

एक पुरूष को सिड्यूस करना, विशेष तौर पर अगर वह आपका नहीं है, बहुत मज़ेदार हो सकता है। आपका मकसद जो भी हो – एक कामुक रात बिताना, या फिर अपने आपको वांछित बनाना, आप एक पुरूष को सिड्यूस कर सकती हैं जो आपका नहीं है और आप दोनों के बीच उत्पन्न होने वाले यौन तनाव से उसे पागल बना सकती हैं। स्त्रियों में ऐसी शक्ति होती है जिससे वे किसी भी पुरूष को लुभा सकती हैं, बशर्ते वे जानती हों कि अपने पत्ते कैसे फैंकना है। इसके अलावा, समय भी बहुत मायने रखता है। और नहीं, आपको कोई भी गंदी चाल चलने की ज़रूरत नहीं है, आपको बस अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा और अपने सभी महिलात्मक लक्षणों का अधिकतम उपयोग करना होगा। यहां एक विवाहित व्यक्ति को लुभाने के लिए 7 जादूई, प्रभावी और सरल तरीकें हैं (अगर आप यही करना चाहती हैं तो!)

  1. बहुत अच्छा महकें

क्या आप जानती थीं कि आपकी सुगंध आपको अधिक आकर्षक बना सकती है? एक सुगंध इतनी शक्तिशाली होती है कि हमारे अवचेतन में दूसरे लिंग के बारे में सोचने के तरीके को प्रभावित करती है। एक पुरूष को लुभाने के लिए, सुगंध एक लंबा रास्ता तय कर सकती है। अपनी पसंद की खुशबू का उपयोग करें, लेकिन उचित रूप से इस्तेमाल करें। इसे ज़रूरत से ज़्यादा इस्तेमाल ना करें – और अपनी कलाइयों, कोहनियों, घुटने के नीचे और एड़ियों के अंदर परफ्यूम लगाएं। हर बार जब आप उसके पास चल कर जाएं, तब उसके मन में वह खुशबू समा जानी चाहिए और यह सिडक्शन में आपकी सफलता में मदद करेगी। वह खुशबू को आपके साथ जोड़ेगा, और भले ही वह परफ्यूम कोई और लगा कर आया हो, सुगंध आने पर वह आपको ढूंढेगा।

    ये भी पढ़े: उसे अविवाहित होने का कोई भी पछतावा नहीं है|

  1. उसे फ्लर्ट भरा मैसेज भेजें

इस तकनीक द्वारा संचालित दुनिया की बदौलत, आपको उसे सिड्यूस करने के लिए उसके पास होना ज़रूरी नहीं है। ‘सेक्सटिंग’ द्वारा आप अपने प्रिय पुरूष को पूरे दिन उत्तेजित कर सकती हैं। एक सूक्ष्म संकेत या कुछ सुझाव देने वाले शब्दों से भरा एक मैसेज उसकी कल्पना को जीवंत बना सकता है। उसे आइडिया आ सकते हैं और जैसा आप चाहती हैं वह कुछ चीज़ों की कल्पना करने लग सकता है। अपने मैसेज को सही समय पर भेजें ताकि वह उन्हें महसूस कर सके, बजाए उन्हें पढ़ कर भूलने के। सिर्फ उसकी दिनचर्या के बारे में जान लें और फिर आप उसी के अनुसार उसे मैसेज कर सकती हैं। यहाँ यह उल्लेख करना उचित है कि रात में किसी को सेक्स्ट करने से वह रात में आपके बारे में सोच कर सोएगा।

आपको बस थोड़ा सा रचनात्मक और कुछ हद तक फ्लर्टी होने की ज़रूरत है। और उसे अपने मैसेज का आदी बना दीजिए!

    ये भी पढ़े: मैं अपने युवा मुस्लिम प्रेमी से शर्मिंदा क्यों नहीं हूँ

  1. त्वचा दिखाएं कम और छुपाएं ज़्यादा

सिडक्शन एक कला है और इसमें निश्चित रूप से अपने हर अंग को एक ही बार में दिखाना शामिल नहीं है। देखिए, इससे एक पुरूष अपनी पैंट तो उतार सकता है, लेकिन जब हम सिडक्शन की बात करते हैं, तो यह कामुकता और प्रत्याशा के एक उच्च स्तर के बारे में है। इसके अलावा, छोटे कपड़े पहनने और क्लिवेज दिखाने से आपको हर प्रकार के पुरूष अजीब नज़रों से घूरेंगे – तो जब आप सिर्फ एक पुरूष को लुभाना चाहती हैं तो हर एक को आकर्षित करने का कोई अर्थ नहीं है। आपको उसे आश्वस्त करना होगा कि आपके पास जो भी है वह सिर्फ उसके लिए है – सिर्फ वही आपको देख पाएगा और कोई नहीं। यहां पीक हियर पीक नाओ खेल खेलें। थोड़ी त्वाचा दिखाकर और ज़्यादा त्वचा छुपाकर रहस्य बनाएं। इससे वह कपड़ों के बिना और ज़्यादा देखना चाहेगा।

रहस्यमय होने में हमेशा एक सिडक्शन की भावना होती है

  1. उसकी बात सुनें

तो आप उसे बहुत ज़्यादा चाहती हैं क्योंकि वह अनुपलब्ध है। है ना? पुरूषों की, खासकर विवाहित पुरूषों की बात शायद ही कोई सुनता है। तो वह जो भी कह रहा है उसमें थोड़ी रूचि दिखाएं, उसे बोलने दीजिए, जब वह कुछ बताना चाहता है तो उसकी बात ध्यान से सुनें। हर बार उसकी आँखों में देखें और अगर वह भूल जाए कि वह क्या कह रहा था तो उसे देखकर मुस्कुराएं। बिना हस्तक्षेप किए उसकी समस्याएं सुनें और सिर्फ पूछे जाने पर ही अपनी सलाह दें और वह भी सावधानीपूर्वक। इसी बीच उसका हाथ छूने, कंधों को स्पर्श करने और थोड़ी परवाह जताने के लिए समय का सदुपयोग करें और समीकरण को पूरा करें।

तब वह आंशिक रूप से तो आपका हो ही जाएगा।

ये भी पढ़े: मेरी एक्स अब मेरी सहकर्मी है और उससे अब भी प्यार है

प्यार, दुर्व्यवहार और धोखाधड़ी पर असली कहानियां

  1. अपनी बॉडी लैंग्वेज का भी उपयोग करें

अगर स्पष्ट रूप से ज़ाहिर नहीं किया जाए तो महिलाओं के कर्व कुछ भी नहीं हैं। कैसुअली अपने बालों के साथ खेलें, अपनी लटों में उंगलियां घुमाएं। अपने होंठों को बार-बार गीला करें और काटें, प्राकृतिक लगते हुए। उसका सीधा समाना करें और अगर सीधे खड़ी हों, तो बातचीत के बीच में बार-बार थोड़ा सा झुकें। आपके पास जो वस्तुएं हैं उन्हें स्पर्श करें। ज़्यादा मुस्कुराएं, हंसे और खुश रहें। पुरूष हमेशा खुश और मुस्कुराती हुई महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं।

ये संकेत ना केवल अनुभवी बल्कि अनुभवहीन पुरूषों द्वारा भी पढ़े जा सकते हैं।

    ये भी पढ़े: मैं 28 वर्ष की विधवा और सिंगल मदर थी जब जीवन ने मुझे दूसरा मौका दिया

  1. कामुक नृत्य आज़माएं

यह एक पुरूष को लुभाने के सबसे शक्तिशाली तरीकों में से एक है -यह ना सिर्फ मनोरंजक

है बल्कि यौन विचारों और कल्पनाओं को भी उत्तेजित करता है। एक लड़की के गतिवान कर्व पुरूषों पर गज़ब ढाते हैं। अगर आपको डांस फ्लोर पर जाने का मौका मिले, तो सुनिश्चित कीजिए कि आपने अच्छे से अभ्यास किया हो। अपना नृत्य कौशल दिखाएं और जितना ज़्यादा हो सके स्पर्श करते हुए साथ में नाच कर यौन तनाव बढ़ाएं। एक नृत्य करते हुए जोड़े के बीच में जो यौन तनाव बनता है उसकी बराबरी कोई भी चीज़ नहीं कर सकती। कभी-कभी कमर पर हाथ रखना, शरीरों का कामुक रूप से स्पर्श और बिल्कुल ठीक माहौल बनाता संगीत – यह एक श्रेष्ठ केमिस्ट्री की विधि है।

यह ना केवल श्रेष्ठ सेक्स की ओर ले जाएगा, बल्कि आपको सेक्सी और अनस्टोपेबल भी महसूस करवाएगा।

    ये भी पढ़े: महिलाओं को इंप्रेस करते समय पुरूष ये 10 आम गलतियां करते हैं

  1. अति आत्मविश्वासी बनें

पुरूष एक महिला के आत्मविश्वास से प्रभावित होते हैं। शानदार दिखें, और ऐसी महिला बनें जो जानती है कि उसे क्या चाहिए और कैसे हासिल करना है। सीधे आँखों में देखकर बात करें, अपनी मुद्रा का ध्यान रखें, और हर वो चीज़ करें जिससे आप किसी सूपरमॉडल जितनी आत्मविश्वासी लगें। एक सोफेस्टीकेटेड स्त्री बनें और थोड़ा एटीट्यूड दिखाएं। ज़्यादा अकडू़ ना बनें लेकिन आसानी से उपलब्ध भी ना बनें।

लेकिन याद रखें, एक महीन रेखा है जो आत्मविश्वास को अहंकार से अलग करती है – रेखा के उस तरफरहिए।

woman in seductive clothes for man

ये भी पढ़े: आपके साथी और आप में ये 5 चीज़ें कॉमन होनी चाहिए

एक विवाहित पुरूष को डेट करना

अगर आप एक विवाहित पुरूष को डेट कर रही हैं, तो नीचे दी गई युक्तियां आपके लिए यह काम आसान बना सकती हैं:

  1. अगर वह परेशान है और अपने पारिवारिक जीवन से खुश नहीं है तो एक विवाहित पुरूष भावुक रूप से आपके प्यार में पड़ सकता है। तो अपने वांछित विवाहित पुरूष को लुभाने के लिए, आपको उसे वह देना होगा जिसकी उसे तलाश है।
  2. अपने संबंध को गुप्त रखें। आपको अपने रिश्ते को गुप्त रखने के लिए पर्याप्त रूप से कुशल होना होगा।
  3. एक मज़ेदार साथी बनें जिसके साथ घूमने -फिरने में मज़ा आए, क्योंकि हर विवाहेतर संबंध में पुरूषों को ऐसा ही चाहिए होता है।
  4. उसे अपनी पत्नी के साथ आपकी तुलना करने के लिए मजबूर ना करें। इससे शायद वह चिढ़ जाए।
  5. एक अच्छी श्रोता बनें। उसकी समस्याओं और कुंठाओं को सुनें। अगर आप उसकी समस्याओं को पूरे ध्यान से सुनती हैं और रोने के लिए अपना कंधा देती हैं तो विवाहित पुरूष को आकर्षित करने की संभावना बढ़ जाती है।
  6. अपनत्व भरे आलिंगन अच्छे होते हैं और स्नेह दिखाने का आदर्श तरीका होते हैं, खास तौर से अगर वो पीछे से दिए जाएं। इससे वह विशेष भी महसूस करेगा।
  7. उत्तेजक कपड़े पहनकर या कामुक बातचीत करके उसके जीवन में मसाले को वापस ले आएं। यह उसे टर्न ऑन कर देगा और आपके लिए चीज़ें आसान हो जाएंगी।
  8. हर बार जब आप मिलें उसके पास रहें और सीखें की अपने शरीर के अंगों से किसी पुरूष को कैसे लुभाएं। लेकिन सुनिश्चित करें कि वह उससे असहज महसूस ना करे।
  9. फोन पर उपलब्ध रहें लेकिन उसके समय को समायोजित करें। याद रखें की उसे गोपनीयता बनाए रखनी है। तो अगर वह आपको उचित प्रतिक्रिया नहीं दे, तो उससे बहस ना करें।
  10. उसके भीतर के सोए हुए जानवर को जगाने की कोशिश करें। उसे जीवन में ज़्यादा सेक्स एक्सप्लोर करने दें।
  11. जब वह आपके साथ हो और उसके परिवार से फोन आए तो इरीटेट ना हों। उसे कभी कभार स्पेस दें।
  12. ऐसी चीज़ें करने की कोशिश करें जो उसकी पत्नी उसके लिए नहीं कर पाती। उसे हंसाए और दैनिक जीवन की परेशानियों से बाहर निकालने की कोशिश करें।
  13. अंत में, उसकी दोस्त बनें और जानें की भावनात्मक स्तर पर एक पुरूष के साथ कैसे कनेक्ट करें।

जब आपको सच्चा प्यार मिलेगा तब आपको कैसे पता चलेगा?

इसे केवल सेक्स तक सीमित होना था लेकिन मैंने प्यार में पड़ कर इसे खराब कर दिया

दो पुरुषों के बीच उसे एक को चुनना था

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No