Hindi

हमारी शादी को 2 साल हो चुके हैं लेकिन मैं अब भी वर्जिन हूँ

यह एक अरेंज मैरिज थी और वह काम के सिलसिले में हमेशा पूरे साल बाहर ही रहता था. दो साल बाद पत्नी अब भी वर्जिन है.
couple sleeping in different direction

(जैसा जोई बोस को बताया गया)

मैं अपने पति को ठीक से जानती भी नहीं थी

मैं सुहागरात के बारे में डरी हुई थी क्योंकि उसी दिन अधिकांश विवाहित स्त्रियां एक अजनबी पुरूष को अपना कौमार्य सौंप देती हैं जिसकी यौन भूख उन्हें अंतिम समय तक संतुष्ट करनी होती है। शादी से पहले मैं जतिन से दो बार मिली थी। वह मर्चेंट नेवी में था और साल में केवल दो महीनें घर पर रहता था। मैंने उसके साथ फोन पर चैट की थी लेकिन कनेक्शन बहुत अच्छा नहीं था और बधित होता रहता था। इसलिए, उसे 20 महीने से जानने के बावजूद मुझे लग रहा था जैसे मैं किसी अजनबी से शादी कर रही थी।

ये भी पढ़े: जब पति अचानक एक मानसिक बीमारी से ग्रसित हुए

इसलिए, उसे 20 महीने से जानने के बावजूद मुझे लग रहा था जैसे मैं किसी अजनबी से शादी कर रही थी
[restrict]

स्कूल के मेरे सबसे अच्छे दोस्त आकाश ने कहा कि इसमें डरने जैसी कोई बात नहीं थी। बल्कि उसने मेरी हथेली पर किस करते हुए मुझे किस करना भी सिखाया। मैं अक्सर कामना करती थी कि बातूनी आकाश मुझसे शादी करने के लिए प्रपोज़ करेगा लेकिन आकाश कभी एक लड़की के साथ नहीं टिकता था। जब मैंने उसे बताया कि मेरे परिवार ने मेरी शादी जतिन के साथ तय कर दी है, वह मेरे लिए बहुत खुश हुआ। मैंने चाहा था कि वह दुखी होगा लेकिन वह नहीं हुआ। मैंने सोचा था कि जतिन रोमांटिक होगा और वह स्त्रियों का सम्मान करता होगा और यही वजह है कि वह इतना रिजर्व्ड है। मैंने जतिन में एक गहन प्रेमी की कल्पना की थी। आकाश ने कहा था कि शायद वह ऐसा ही था और मैंने मान लिया क्योंकि आकाश इस तरह का लड़का था जो हर किसी के बारे में सबकुछ जानता था।

sad couple
Representative image:
Image source

फिर सुहागरात का दुखद अंत

मेरी सुहागरात में, जतिन मेरे पास आया और कहा, ‘‘तुम्हें चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। मैं तुम्हें हाथ नहीं लगाउंगा। तुम थकी हुई हो। सो जाओ।” और फिर उसने कपड़े बदल लिए और दूसरी तरफ मुड़ कर सो गया। मैं खुश हो गई क्योंकि मैं वास्तव में उस समय शारीरिक संबंध नहीं चाहती थी, जब पूरी दुनिया मेरे संभोग के बारे में अनुमान लगा रही होगी। अगली सुबह मुझे आकाश का एक मैसेज आया जिसमें वह पूछ रहा था कि सब कैसा रहा। और मैंने उसे बताया कि जतिन बहुत अच्छा था और उसने मेरे साथ ज़बरदस्ती नहीं की। फिर आकाश ने एक मैसेज भेजा जो मैं कभी भूल नहीं पाई। ‘‘सेक्स ज़बरदस्ती नहीं है। जब यह होगा तो बहुत सुंदर होगा।”

प्यार की कहानियां जो आपका मैं मोह ले

ये भी पढ़े: जब मैंने अपने ससुराल वालों को खुश करने की कोशिश करना बंद कर दी तो मैं अधिक खुश रहने लगी

वह अच्छा है लेकिन अंतरंग नहीं है

मुझे अगले दो महीनों में कोई सुंदरता दिखाई नहीं दी जब जतिन घर पर था। फिर वह चला गया और मुझे नहीं ले गया। किसी ने भी आपत्ति नहीं जताई क्योंकि नई बहू को परिवार के साथ घुलने-मिलने की ज़रूरत है। फिर जब वह लौटा, तो यह थोड़ा अजीब था। मैं अपने पति के साथ कभी सहज नहीं थी। वह हमेशा औपचारिक रहता था। अच्छा लेकिन औपचारिक। परवाह करता था लेकिन अंतरंग नहीं था। ध्यान रखता था लेकिन पैशनेट नहीं था।

हर कोई हमसे पूछता है, मुन्ना कब पैदा होगा? मैं नीचे देखने लगती हूँ और जतिन मुस्कुरा कर कहता है, ‘‘जब भगवान चाहेंगे….’’ क्या वह इम्मेक्यूलेट गर्भधारण में विश्वास रखता है? या वह गे है? क्या वह नपुंसक है? मैंने किसी को नहीं बताया है। आकाश पूछा करता था लेकिन मैंने उस से कह दिया है कि मेरे व्यक्तिगत मामलों में दखलंदाज़ी ना करे। क्या मैं किसी को बताउंगी? क्या मैं बेवकूफ नहीं लगूंगी अगर मैं कहूँ कि मेरी शादी को दो साल हो गए हैं और मैं अब तक कुंवारी हूँ?
[/restrict]

पति पत्नी का ये बेमिसाल मेल

अपने व्यस्त साथी के साथ रोमांस कैसे करें?

अपने विवाह में परास्त की गई

Facebook Comments

2 Comments

  1. Yes…this is very serious issue you need to discuss with someone alteast let this all know to Ur family…agar aur jyada late ho Gaya toh aapko hi aapke pati aur uski family granted lenge n in future agar kabhi bacchonki baat aayi toh PURA iljam aap pe hi dalenge better Abhi time hai sab Ko sach sach bata do agar aapke husband aapse bahut friendly hai toh sab se pehle unse khulke baat kar lo..parantu aur jyada mat hide karo..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No