Hindi

हर कपल को ये 7 फिल्में साथ में देखनी चाहिए!

यहां रोमांटिक फिल्मों की एक सूची दी गई है जो एक जोड़े को करीब आने में मदद करेगी
couple eating popcorn and watching movies

जोड़े लव्बर्डस हैं और वे हमेशा साथ में थोड़ा अच्छा समय बिताना चाहते हैं।

सिनेमा आपके साथी के साथ रोमांटिक समय बिताने का सबसे अच्छा तरीका है। रोमांटिक फिल्में आपके बीच छिपी हुई केमिस्ट्री को बाहर लाती हैं। और आपके साथी के साथ फिल्में देखने के बारे में सबसे दिलचस्प तथ्य यह है कि अधिकांश समय आप दोनों इससे इत्तेफाक रख सकते हैं और यह आपको एक दूसरे को बेहतर तौर पर समझने में मदद करता है।

यहां 7 फिल्मों की सूची दी गई है जो जोड़े को पॉपकॉर्न के बाउल के लिए लड़ते हुए साथ में देखनी चाहिएः
[restrict]

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे


via GIPHY

जब हम रोमांटिक फिल्मों के बारे में बात करते हैं तो हमारे मन में पहला नाम डीडीएलजे का आता है। शाहरूख-काजोल की इस प्रसिद्ध केमिस्ट्री से पता चलता है कि प्यार सभी बाधाओं को जीत सकता है। सच कहें तो, हम सभी सिमरन बनना चाहती थीं, जो सरसों के खेत में दौड़ कर अपने राज के पास जाना चाहती थी।

टाइटैनिक


via GIPHY

कई ऑस्कर जीतने वाली टाइटैनिक को रोमांटिक फिल्मों की श्रेणी में बेंचमार्क माना जाता है। यह फिल्म साबित करती है कि सच्चा प्यार कभी मरता नहीं है और हमेशा के लिए आपके दिल में दफ्न रहता है।

आशिकी 2


via GIPHY

मूल आशिकी के दो दशक बाद दुबारा बनाई गई आशिकी 2 में वे सभी तत्व मौजूद हैं जो उसे एक जोड़े के लिए देखने के लिए अनिवार्य बनाते हैं। सुरीली धुने और कसी हुई कहानी, सलफता के उतार चढ़ाव के बीच एक प्रसिद्ध गायक और उसकी उभरती हुई स्टार गर्लफ्रैंड की यात्रा दर्शाती है।

दि नोटबुक


via GIPHY

यह सबसे रोमांटिक फिल्मों में से एक है और यह पैशनेट प्रेमियों के लिए देखने योग्य है। यह हृदय विदारक फिल्म है, प्यार और जुनून से भरी है और एक जोड़े को जीवन की यात्रा साथ में पूरी करने के लिए प्रेरित करती है।

बर्फी


via GIPHY

“मौन ही प्यार की बोली है, उपरोक्त क्षेत्रों का संगीत है।” – रिचर्ड हेनरी स्टोडार्ड। बर्फी दो प्रेमियों की कहानी है जो बात नहीं कर सकते लेकिन प्यार की उनकी भाषा ज़ोरदार एवं स्पष्ट है। उन्होंने अपने जीवन में आने वाली कई समस्याओं के बावजूद अपना जीवन भरपूर जीया। यह हमें दिखाती है कि प्यार को व्यक्त करने के लिए किसी भी भाषा की आवश्यकता नहीं होती है।

नॉटिंग हिल


via GIPHY

यह एक तन्हा किताब विक्रेता और हॉलिवुड सुपरस्टार के बीच एपिक प्रेम कहानी है। जोड़े वास्तव में उनके भावनात्मक लगाव से इत्तेफाक रख सकते हैं जब जूलिया कहती है कि वह, एक प्रसिद्ध अभिनेत्री होने के बावजूद, ‘एक लड़के सामने खड़ी केवल एक लड़की है, जो उससे उसे प्यार करने के लिए कह रही है।’

लव आज कल


via GIPHY

इम्तियाज़ अली की तीसरी रोमांटिक फिल्म नाटक और कॉमेडी से भरी है। यह एक लड़के और एक लड़की की कहानी है जो एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन शुरूआत में इसे महसूस करने में विफल रहते हैं। इसकी सूपर रिलेटेबल कहानी इसे जोड़ों के लिए देखने योग्य बनाती है। यह आपको बताती है कि प्यार के मामलों में हमें अपने दिल की बात सुननी चाहिए।

रिश्ते गुदगुदाते हैं, रिश्ते रुलाते हैं. रिश्तों की तहों को खोलना है तो यहाँ क्लिक करें

रोमांटिक फिल्में ना सिर्फ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने का एक शानदार तरीका हैं; वे जोड़ों के बीच अभिव्यक्ति के माध्यम के रूप में भी काम कर सकती हैं। क्या आप हमारी सूची से सहमत हैं? आपके साथी और आपके लिए कौन सी फिल्में विशेष हैं? हमें नीचे कमेंट में बताएं या अपनी कहानियों में भेजें!
[/restrict]


Notice: Undefined variable: url in /var/www/html/wp-content/themes/hush/content-single.php on line 90
Facebook Comments

Notice: Undefined variable: contestTag in /var/www/html/wp-content/themes/hush/content-single.php on line 100

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:


Notice: Trying to get property of non-object in /var/www/html/wp-content/themes/hush/footer.php on line 95

Notice: Trying to get property of non-object in /var/www/html/wp-content/themes/hush/footer.php on line 96

Notice: Trying to get property of non-object in /var/www/html/wp-content/themes/hush/footer.php on line 97