Hindi

जब आप सेक्स कर रहे हों तब आपका कुत्ता इन 5 तरीकों से प्रतिक्रिया व्यक्त करता है

कोई भी डॉग ओनर जो अपने कुत्ते के सामने रतिक्रीड़ा में मग्न हो गया हो, इन चीज़ों से इत्तेफाक रखेगा....
couple-in-bed-with-dog

आपके पालतू जानवर की प्रतिक्रिया जब वह आपको क्रीड़ा के मध्य में देखता/देखती है

भले ही आप यह दिखावा करना चाहो कि आप अपने कुत्ते की मासूमियत की रक्षा नहीं करना चाहते हों, हम जानते हैं कि सब ने कम से कम एक बार तो अपने कुत्ते को डराया ही होगा। शर्माने की ज़रूरत नहीं, हम सबने ऐसा किया है। कुत्ते हमेशा साथ रहते हैं और साथ ही स्वाभाविकता भी। पालतू जानवरों के स्वामियों को पता होता है कि स्वाभाविकता पारस्परिक है, यह देखते हुए कि कुत्ते उनके आसपास हर व्यक्ति या हर चीज़ के ऊपर लद जाएंगे। हालांकि, लोकप्रिय ‘डॉगी स्टाईल’ के विपरीत, मनुष्य और कुत्ते यह क्रीया अलग तरीके से करते हैं।

प्रत्येक कुत्ता अपने अनोखे तरीके से प्रतिक्रिया देता है, लेकिन हम उनके बीच कुछ समानताएं निकाल सकते हैं!

ये भी पढ़े: जब आपके उन पलों में आपका बच्चा अचानक कमरे में आ जाये

1. गार्जियन एंजेल

बहुत, बहुत तेज़ भौंकता और गुर्राता है क्योंकि उसे ऐसा लगता है कि कोई दुनिया में उसके सबसे पसंदीदा व्यक्ति पर हमला कर रहा है। उसकी आँखों के सामने यह नहीं हो सकता![restrict]

2. सिर्फ उनका हक है

कुत्ता अधिपत्य महसूस कर सकता है और यह महसूस कर सकता है कि वह आपके शरीर का एकमात्र मालिक है। ऐसे परिदृश्य में, कुत्ता आपके सिर के पास बैठकर आपकी आँखों में देखेगा। उसके साथ कोई पंगा नहीं ले सकता। उसकी संपत्ति से दूर रहो वर्ना।

3. जलन किसे हो रही है?!

कुत्तों को ईर्ष्या होती है, बहुत ईर्ष्या होती है। आपके यौन साथी के लिए चीज़ें बहुत भयानक हो सकती हैं। हम सब जानते हैं कि तुच्छता से कुत्तों का कुछ लेना देना नहीं। आपके साथी को बहुत घातक दंड मिलने वाला है।

ये भी पढ़े: बच्चों के जाने के बाद पति के साथ मेरा संबंध बेहतर हो गया

4. मुझे तवज्जो चाहिए और अभी चाहिए!

अगर आपके कुत्ते को महसूस हो कि वह आकर्षण का केंद्र नहीं है तो वह आकर्षण प्राप्त करने की लालसा रखने वाला बन सकता है। इसके परिणामस्वरूप हो सकता है कि कुत्ता आप पर कूदने लगे जब तक कि आप उसे पुचकारने और गुड बॉय/ गुड गर्ल बोलने के लिए अपनी कसरत बंद ना कर दें। उसे यह याद दिलाना चाहिए कि वह अब भी आपका बॉयफ्रैंड/गर्लफैंड है।

5. धोखा खाया हुआ

अगर आपका कुत्ता नींद में है और आपके साथ उसकी लंबी सैर के बारे में सपने देख रहा है, तो हल्की सी कराह या आंह भी उसे जगा सकती है और चीज़ें खराब मोड़ ले सकती है। आपको बहुत से प्रश्नों का उत्तर देना होगा। हम सोचते हैं, अगर आपके पास प्रजनन करने की ऊर्जा है तो उसे एक सैर के लिए क्यों ना ले जाएं?!

[/restrict]

 

कुछ ऐसे इस तमिल-पंजाबी जोड़े ने एक दुसरे को बदला

पितृत्व ने किस प्रकार मेरे जीवन को बदल दिया

नशे में चूर होकर घर लौटने पर भरतीय पुरूष इन छह सबसे खराब बातों से डरते हैं

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No