Hindi

जब कोई नहीं देख रहा होता तब जोड़े ये विचित्र चीज़ें करते हैं

क्योंकि एक संबंध में वास्तविक और दोषपूर्ण होना एक दूसरे के साथ प्रेम में होने का सबसे गहरा तरीका है
alia-kissing-varun

प्यार में पागल हो जाना

हेमिंगवे को पता था कि सच्चा, दोषपूर्ण और बेवकूफाना प्यार कैसा होता है और उसके लिए हम उसे प्यार करते हैं।

जब हम हमारे अनुसार सबसे अच्छे व्यक्ति से प्यार करते हैं और एक निश्चित सहजता स्तर पर पहुंच जाते हैं, हमारी दुनिया पागल हो जाती है। आखिरकार, हमारे सबसे अच्छे दोस्त, जिसके साथ हम सेक्स भी कर सकते हैं, के साथ रहने से ज़्यादा अद्भुत कुछ नही है।

आपमें से जो सोचते हैं कि एक जोड़े के रूप में वे अजीब हैं, मैं आपको यकीन दिलाता हूँ कि आप अकेले नहीं हैं। हम सब अजीबोगरीब जोड़ों वाले काम करते हैं जब कोई नहीं देख रहा होता। जोड़े ये विचित्र चीज़ें करते हैं जब कोई देख नहीं रहा होता

1. असामान्यता देखने के लिए मुश्किल पहुंच वाली जगहों को देखना

अगर नितंब में खुजली चल रही है या नाक में अजीब लग रहा है या फिर कान का मैल साफ करने में ज़्यादा ही आलस आ रहा है, भले ही यह असहज लग रहा है, तो दूसरा व्यक्ति चार्ज लेता है और देखता है कि क्या समस्या है।

ये भी पढ़े: 10 विचार जो एक स्त्री के दिमाग में आते हैं जब उसका पति अन्य लड़की को निहार रहा होता है

2. बगल सूघंते हैं यह देखने के लिए कि क्या नहाने की आवश्यकता है

एक जोड़े के रूप में रहना कठिन काम है। कभी-कभी उन्हें एक दूसरे की बगलों को सूंघना पड़ता है यह जानने के लिए कि दूसरे को वास्तव में स्नान करने की आवश्यकता है। यह बदबू आने का दिखावा करने का भी अच्छा तरीका है बस उन्हें सर्दियों में नहाने का कहकर परेशान करने के लिए।
[restrict] man-shaving-armprit

3. सुबह आँखों का कीचड़ निकालने में मदद करना

यह घृणित नहीं है, यह शुद्ध प्रेम है, बेबी। एक दूसरे के सुबह के आँख के कीचड़ को साफ करके हम उनकी सुबह की आदर्श आँखों की मानसिक तस्वीर लेते हैं। हमारे साथी के शरीर से जो निकल रहा है वह एक मानवीय चीज़ है और हम उन्हें पर्याप्त रूप से प्रेम करते हैं कि यह समझ सके।

ये भी पढ़े: सेक्स अजीब/मज़ेदार क्षणों के बारे में है

4. एक ही तौलिया इस्तेमाल करना

जब कोई आस-पास नहीं होता, तो कोई आलोचना नहीं होती। साथ ही एक ही तौलिया इस्तेमाल करने का मतलब है कि पूरे दिन एक दूसरे की सुगंध पहनना। ‘कितना प्यारा है!’

5. बाथरूम की जाली से बाल के गुच्छे हटाना

क्योंकि इसमें आप दोनों के जघन बाल हैं। जब हम एक व्यक्ति को सच्चे दिल से प्यार करते हैं, तो हम उनके शरीर के हर बाल से प्यार करते हैं।

6. एक दूसरे की फुंसियां फोड़ना

वे एक दूसरे को बैठाते हैं और चेहरे, बगल, पीठ और नितंबों से हर फुंसी फोड़ते हैं। पस उन्हें घृणित महसूस नहीं करवाता। अगर यह विशुद्ध प्रेम नहीं है तो हम नहीं जानते कि विशुद्ध प्रेम क्या है।

7. सुबह की श्वास के साथ चुंबन

एक व्यक्ति को पूरी तरह प्यार करना सुबह की श्वास को भी सुंदर बना देता है। पहले ब्रश करने की कोई आवश्यकता नहीं है। हर बार चुंबन करने से पहले व्यग्रता से माउथवॉश करने की या बदबुदार सांस के लिए क्षमाप्रार्थी महसूस करने की आवश्यकता नहीं है।

couple-kissing-in-bed
Image Source

8. एक दूसरे के सामने जघन बाल हटाना

हम जानते हैं कि हमारे अलावा हल्की सी झलक किसे मिल रही है, इसलिए इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। प्यार में होने का अर्थ सबसे नाज़ुक जघन बाल क्षेत्र साफ करने में एक दूसरे की मदद करना भी है।

ये भी पढ़े: स्वयं को सर्वश्रेष्ठ अरेंज मैरिज सामग्री बनाने के लिए ये 5 उपाय

9. बिना शर्म के नग्न फूला हुआ पेट दिखाना

जिससे आप प्यार करते हैं उसके साथ सहज होने का अर्थ यह भी है कि पेट की चर्बी अब बुरी नहीं लगती। भारी भोजन के बाद या जब हमारा वज़न बढ़ जाता है तब तर्क के लिए एक दूसरे को फूला हुआ पेट दिखाने में कोई बुराई नहीं। या कभी-कभी केवल आनंद के लिए।

10. पुराने बदबूदार कपड़ों, बगैर धुले बालों और बदबुदार अंतःवस्त्रों में लिपटना

अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ रहने का सबसे अद्भुद भाग ‘गैर आलोचनात्मक और हमेशा प्यार करने वाले क्षेत्र’ में रहना है। बगैर धुले कपड़ों और बदबूदार शरीर में सोफे पर लिपटते हुए नेटफ्लिक्स देखना, यह अहसास करना है कि प्यार पर हेमिंगवे का दृष्टिकोण पूर्णतया ठीक था।
[/restrict]

जब आपका साथी पार्टी में कुछ ज़्यादा ही शराब पी ले

सेक्स ना करने के लिए पत्नियां ये 10 अद्भुत बहाने बनाती हैं

  • Facebook Comments

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    You may also enjoy: