जब पत्नी मूड में होती है

husband-watching-tv

(जैसा आरती पाठक को बताया गया)

ऐसा लग रहा था जैसे यह एक अच्छा दिन होने वाला था। पूर्व मॉनसून के बादल आ चुके थे और इसलिए आकाश घटाटोप था और सबकुछ अंधकारमय था। एक हल्की ठंडी हवा हमारे घर के आसपास के पेड़ों को हिला गई (शायद यह गर्म हवा थी-मुझे पता नहीं क्योंकि मैं अपने कमरे में एसी में थी) लेकिन इसने मुझे रोमांटिक कर दिया। मेरी नज़र मेरी शादी के फोटो पर पड़ी और मैंने उसे उठा लिया। किसी कारण से मुझे मेरा औसत दिखने वाला पति अचानक से बहुत ही आकर्षक दिखने लगा और मुझे उसकी याद आने लगी।

मैंने सोचा कि क्या हो अगर वह मेरे द्वारा भेजा गया डब्बा खाने की जगह मुझे सरप्राइज़ देने के लिए लंच के लिए स्वयं घर आ जाए। अगर वह लंच के लिए घर आ गया तो मैं उसे थोड़ा सा प्यार करने के लिए फुसला लूंगी…मैं कर सकती हूँ ना?

फिर मेरा फोन बजा। सब स्पष्ट हो गया। मेरा बेतुका व्यवहार मेरी गलती नहीं है। मुझे मेरे स्मार्ट फोन के पीरीयड मॉनिटर एैप ने बताया कि मैं अंडोत्सर्ग कर रही हूँ।

ये भी पढ़े: अपने साथी को इन पांच तरीकों से बताएं कि आपको ज़्यादा मज़ेदार सेक्स की ज़रूरत है

T-shirt of being horny
मैं अंडोत्सर्ग कर रही हूँ।

बकवास

मैं 21 वर्ष से विवाहित हूँ, अब मैं जानती हूँ कि जब मैं उत्तेजित होउंगी तब कोई संभावना नहीं कि मेरे पति मूड में आएंगे। शादी के शुरूआती अद्भुत दिन जब हम सिर्फ सेक्स के बारे में ही सोचा करते थे, वे ना जाने कहां चले गए। अब वह मेरी गंध नहीं पहचान पाता। अब वह मेरे संकेत नहीं पहचान पाता। अब अगर मैं ज़ोर से कहूं कि ‘‘क्या आज हम कर सकते हैं?’’ तो वह मेरा मुंह देखता है। वह केवल साप्ताहांत पर ही यह करना चाहता है -वह भी सिर्फ तब जब वह थका हुआ ना हो, काम के विषय में चिंतित ना हो और वास्तव में मूड में हो (हूंह!)। उसका कोई मासिक चक्र नहीं है जिसमें उत्तेजना कम ज़्यादा होती हो। ऐसा कोई कैलेंडर नहीं है जिसका पालन उसका शरीर करता हो जिसे मैं माप सकूं और उपयोग कर सकूं।

उसने लंच के लिए घर पर आकर मुझे सरप्राइज़ नहीं दिया।

ये भी पढ़े: अपने बॉयफ्रैंड को शर्म से लाल करने के लिए उसे ये 6 बातें कहिए

अंततः 8:30 बजे मैंने कार को अंदर आते देखा। अब तक मैं बहुत सकारात्मक थी। मेरी मानसिकता कभी हार ना मानने की थी, हो सकता है कि आज की रात ही वह रात हो। मुझे बस थोड़ी ज़्यादा मेहनत करने की ज़रूरत है। नहा धोकर, मैंने उसका पसंदीदा पजामा पहन लिया। मैंने थोड़ी ज़्यादा स्टाइल से टेबल सजा दी। मैंने उसकी पसंदीदा मिठाइयां बनाई थीं, मैंने 10 बजे तक, जब तक वह बिस्तर पर नहीं चला गया, अपने मुंह पर मुस्कुराहट चिपका ली और अपने आस पास प्रफुल्लित माहौल बनाए रखा। मैंने स्वयं से कहा कि एक थका हुआ पुरूष कभी सेक्स के बारे में नहीं सोच सकता। मुझे उसको तनावमुक्त रखना चाहिए। उसके पास बिस्तर में लेटने से पहले मैंने उसके होठों के पास एक कोमल चुंबन जड़ा।

वह धीरे से मुस्कुराया और बोला, ‘‘आई लव यू!’’ मेरा दिल धड़कने लगा और फिर…मैंने उसके खर्राटे सुने।

वह सो गया।

Man snoring
मैंने उसके खर्राटे सुने

मुझे लगता है कि मैं भीतर ही भीतर थोड़ा रोई। मुझे हस्तमैथुन बिल्कुल पसंद नहीं! मुझे यह करने की ज़रूरत ही क्या है? यौन रूप से वंचित और नींद से कोसों दूर, मैंने एक फटी पुरानी मिल्स एंड बून्स उठाई, नीरस मन से एक खराब तरह से लिखा हुआ चैप्टर पढ़ा और फिर सो गई।

आज सुबह नाश्ते के बाद, जब मेरा पति काम के लिए जा रहा था, वह मुड़ कर बोला, ‘‘कल रात तुम अच्छी लग रही थी।” मैं हिचकिचाते हुए वापस मुस्कुराई। मैं चीख-चीख कर यह कहना चाहती थी, ‘‘तो फिर हमने कल रात सेक्स क्यों नहीं किया?’’ लेकिन इसकी बजाए मैंने लुभाते हुए उससे कहा, ‘‘साप्ताहांत आ चुका है।” वह उत्सुकता से हंसा और बोला, ‘‘हाँ! भारत पाकिस्तान का फाइनल मैच है।”

एक झगड़े के बाद उत्तम सेक्स के लिए 5 नुस्खे

मसाला किस तरह शयनकक्ष में भी अच्छा है

वस्तुएँ रख कर भूल जाने की कला

Spread the love
Tags:

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.