Hindi

जब सेक्स की बात आती है तो पुरुष डॉमिनेटिंग महिला को क्यों पसंद करते हैं

ऐसा क्यों है कि कुछ पुरुष सेक्स के दौरान एक महिला के प्रमुख भूमिका निभाने से आनंदित होते हैं?
dominating woman

कुछ पुरुष सिर्फ दर्द पसंद करते हैं

विनोद बहुत कम उम्र से दर्द और दंड के बारे में कल्पनाएं करता था। वह अपनी किशोरावस्था में थाईलैंड की यात्रा से एक राइडिंग क्रॉप खरीद कर लाया और जब यह मिला तो घर में इसकी उपस्थिति को समझाने के लिए उसे एक जटिल झूठ का निर्माण करना पड़ा। जब वह पहली बार लंदन में डॉमी से मिलने गया तो डॉमी ने उसे इतनी बुरी तरह मारा कि जख्म भरने में एक हफ्ता लगा। अब वह निश्चित है कि वह सबमिसिव होने की बजाय मेसकिस्टिक है, इसलिए यह अपमान से ज़्यादा दर्द के बारे में है।

ध्रुव एक लड़की को याद करता है जिसके साथ वह जूनियर स्कूल में खेला करता था जो अक्सर खेल के दौरान उसे तमाचा मार देती थी अगर वह खेल में दुर्व्यवहार करता था। बाद में बोर्डिंग स्कूल में वह याद करता है कि अगर आप ताश के खेल में हार जाते हैं तो हारने वाले को ताश की गड्डी के साथ उसके नकल्स (उंगलियों और हथेलियों के जुड़ाव) पर बहुत जोर से मारा जाता था। उसे बीडीएसएम के दर्द और आनंद का संतुलन पसंद है।

ये भी पढ़े: महिलाएं और उनकी सेक्स फंतासियां

फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे के बाद की दुनिया में, लोग बीडीएसएम (बंधन, अनुशासन और दर्द देकर खुशी पाना), कालकोठरी, सब्स और डॉमी इन दुखद यौन क्रियाओं में उपयोग किए जाने वाले विलक्षण खिलौनों की विविधता के बारे में ज़्यादा खुल कर बात कर रहे हैं।

एक डॉमिनैट्रिक्स (हावी महिला) कौन है?

डॉमिनैट्रिक्स – डॉमिनेटिंग महिला, विशेष रूप से जो इन यौन गतिविधियों में दूसरे को दर्द देने वाली या प्रमुख भूमिका निभाती है, युगों से बहुत से पुरुषों की कल्पना में घर करने आती है। डॉमी और प्रो-डॉमी के रूप में भी जानी जाती है, डॉमिनैट्रिक्स लैटिन डॉमिनेटर का मूल रूप है जिसका अर्थ मूल रूप से शासक या भगवान है।

तो पुरुष इन डॉमिनेट्रिक्स की ओर क्यों जाते हैं, खुद को चोट पहुंचाने और अपमानित करने के विशेषाधिकार के लिए पुरुष क्यों भुगतना चाहते हैं?

ये भी पढ़े: उसकी पत्नी की साफ सफाई ना रखने की आदत की वजह से उनका तलाक हो गया

1. दर्द और आनंद के बीच संबंध

क्या आपने कभी देखने के लिए हर बार जख्म को कुरेदा है? डॉमीज़ अक्सर ऐसी महिलाएं होती हैं जो दर्द और आनंद के बीच इस अजीब संबंध को आसानी से और सुविधाजनक ढंग से मजबूत करती हैं। अक्सर यह कुछ दर्द देने वाली वस्तु जैसे चमड़े की चाबुक या हैंडकफ द्वारा दिखाई देता है, लेकिन इस अलग सेटअप में ये वस्तुएं पुरुषों में दर्द की बजाय आनंद बिंदुओं को उकसाती हैं। हम में से अधिकांश वास्तव में एक कायर आदमी पर आमतौर पर हाथ में एक चाबुक के साथ खड़ी डॉमीनैट्रिक्स की लोकप्रिय छवि को पहचानते हैं।

2. किशोरावस्था की फंतासियों का पूर्ण होना

यह सार्वभौमिक रूप से स्वीकार किया जाने वाला सत्य है कि अधिकांश पुरुषों का अपनी किशोरावस्था में निश्चित रूप से एक शिक्षक या आंटी पर क्रश होता है। एक अविश्वसनीय रूप से आकर्षक महिला जो आदेश देती है और उसकी आज्ञा अवश्य मानी जाती है, उसको खुश करने और उसकी सेवा करने की इच्छा पुरुषों के लिए एक सार्वभौमिक यौन कल्पना है।

एक अविश्वसनीय रूप से आकर्षक महिला जो आदेश देती है और उसकी आज्ञा अवश्य मानी जाती है, उसको खुश करने और उसकी सेवा करने की इच्छा पुरुषों के लिए एक सार्वभौमिक यौन कल्पना है।

एक सीधे-सादे लड़के के रूप में यौन उत्पीड़न के लिए कामुक वर्चस्व या भूमिका निभाना प्रायः पहला प्रेरक होता है जो पुरुषों को डॉमीनेट्रिक्स की ओर आकर्षित करता है। सामान्य क्रियाओं में स्पैंकिंग या अन्य प्रकार के शारीरिक दंड (स्कूलों / घरों में आम), बॉन्डेज, फूट वर्शिप, अपमान, या विभिन्न प्रकार के रोल प्ले शामिल होते हैं जहां पुरुष शक्तिहीन होता है।

ये भी पढ़े: हम बिस्तर पर ये 13 बेहतरीन चीज़ें नहीं करते और इस तरह एक बेहतरीन सेक्स का आनंद लेने से चूक जाते हैं

3. अत्यधिक बुनियादी जीवन

पारंपरिक समाजों में, अरैंज मैरिज और मिशनरी शैली का बुनियादी सेक्स अभी भी आदर्श हैं। अपरंपरागत माने जाने वाले कृत्यों की अक्सर निंदा की जाती है। वयस्क कामुकता की सहमति में बहुत अधिक ’सामान्यता’ अक्सर पुरुषों के लिए नीरस और उबाऊ हो जाती है। कुछ पुरुषों में पूरी तरह से विचित्र यौन उत्तेजना होती है – जैसे कि अपमानित होने पर, उन्हें चिढ़ाना या थप्पड़ मारना, वे उन्हें अविश्वसनीय रूप से व्यक्तिगत और अंतरंग मानते हैं, लेकिन ये चीज़ें वे अपनी पारंपरिक सीधी-साधी पत्नी के साथ करने की कल्पना नहीं कर सकते हैं, इसलिए अगला अल्प विराम स्पष्ट रूप से कुमारी डोमेट्रिक्स है!

प्यार की कहानियां जो आपका मैं मोह ले

4. नियंत्रण छोड़ना

सभी विषमलैंगिक पुरुषों को एक महिला द्वारा पसंद और स्वीकार किए जाने की आंतरिक आवश्यकता होती है। ज्यादातर पुरुष अपने कार्य-जीवन को नियंत्रण में रखना पसंद करते हैं, उन्हें प्रभार लेना पसंद है। लेकिन एक डॉमीनेट्रिक्स के साथ वे इस निर्णय लेने के दबाव को छोड़ सकते हैं और व्यभिचारी के रूप में, कुछ निश्चित कार्य देखने या करने के लिए मजबूर होने के नाते या यहां तक कि किसी गड़बड़ी को सुलझाने वाली सहायक सामग्री समझे जाने के रूप में एक विनम्र हिस्से की भूमिका निभाते हैं। ज्यादातर पुरुष अक्सर इन कल्पनाओं को अपने नियमित साथी के साथ इस डर से साझा करने में असहज होते हैं कि उन्हें “कम मर्दाना” समझा जाएगा।

ये भी पढ़े: क्या हुआ जब मैंने उसे पहली बार छूआ….

5. विविधता में ही जीवन का मजा है

अक्सर सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि कपल भी अपने स्वादहीन यौन जीवन में मसाला जोड़ने और असफल कामोत्तेजना वापस लाने के लिए एक डॉमीनैट्रिक्स की तलाश करते हैं। आइए इसे स्वीकार करें, नियमित जीवन में एक मजबूत, प्रभावशाली, यौनकृत महिला को ढूंढना आसान नहीं है। सभी प्रकार की कामोत्तेजक वस्तुओं, कल्पना, प्रभुत्व, और विनम्र भूमिका के साथ चमड़े के तंग कपड़ों, जांघ तक ऊंचे हील वाले जूतों, जालीदार मोज़ों, और एक चाबुक के साथ पूरा कॉस्टयूम ड्रामा अभी भी एक बेडरूम के मानक से बहुत दूर है। कई कामोत्तेजक वस्तुएं छोटे विवरणों के बारे में हैं जो अक्सर नियमित साथियों द्वारा पूरी नहीं की जाती हैं, जैसे विशिष्ट नेलपॉलिश, स्नीफिंग, विशिष्ट प्रकार के केशविन्यास, स्ट्रेंज हील्स, या उनकी त्वचा पर अत्यधिक गर्म या ठंडी चीजें डालना।

बीडीएसएम को अक्सर लोगों को चोट पहुंचाने वाली चीज़ समझने की भूल की जाती है और लोकप्रिय मीडिया में इस तरह दर्शाया जाता है कि यह केवल उन्हीं व्यक्तियों द्वारा किया जाता है जो भावनात्मक रूप से पीड़ित हैं। लेकिन असल में ज्यादातर पुरुषों को यह दोनों के लिए सशक्त करने वाला लगता है, क्योंकि यह ज्यादातर अपरंपरागत तरीकों का प्रयोग करने, साथी पर अपनी सुरक्षा के साथ पूरी तरह से विश्वास करने और अत्यधिक अंतरंगता के बारे में खुले विचारों पर आधारित है। मानव कामुकता अधिकांश लोगों की समझ से कहीं अधिक विविध और आकर्षक है।

महिलाएं अपने पसंदीदा सेक्स वीयर के बारे में बताती हैं

हमारी शादी प्यार रहित नहीं थी, बस सेक्स रहित थी

क्या भारतीय अपने शरीर और सेक्स को लेकर अनजान हैं?

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No