जितनी मेरी ज़रूरतें, उतने मेरे ब्वॉयफ्रैंड

Multiple boyfriend

(जैसा स्तोत्रोपमा मुखर्जी को बताया गया)

तीतिर ने अपने बहुसंबंधों के बारे में स्तोत्रोपमा को स्पष्ट रूप से बताया, यह बताने का प्रयास करते हुए कि बहुविवाही से उसका क्या तात्पर्य है।

विभिन्न आवश्यकताओं के लिए अलग-अलग संबंध

इंद्र ने एक बार अपने कज़िन से मेरे बारे में बात करते समय मुझे ‘कई मौसमों की स्त्री’ के रूप में वर्णित किया था। मुझे यह परिभाषा पसंद आई क्योंकि मुझे वास्तव में लगता है कि यह मेरे अस्तित्व का सार बताता है। मुझे हर रोग की एक दवा प्राप्त करने से सख्त नफरत है। उदाहरण के लिए, संगीत सुनने के लिए मेरे पास आईपॉड है, लिखने और वीडियो देखने के लिए मेरा कम्प्यूटर, वॉट्सएैप आदि के लिए एक स्मार्टफोन, किताबें पढ़ने के लिए किंडल। यह जटिल लग सकता है लेकिन मेरा यही स्टाइल है। जैसा हर चीज़ में है, वैसा ही मेरे संबंधों में भी है। ज़रूरी नहीं कि यह हमेशा कामुक हों; मैं पॉलिमोरिक हूँ, पॉलीसेक्सुअल नहीं। हालांकि, इंद्र के साथ मेरे लिव-इन संबंध के अलावा मेरे अन्य यौन संबंध भी हैं।

ये भी पढ़े: यह जानकर मैं निराश हो गई की मेरे पति का कोई विवाहेतर संबंध नहीं था

चलिए मैं आपको अपनी वर्तमान की उलझन के बारे में बताती हूँ। आप इंद्र के बारे में तो जानते ही हैं: हम 12 वर्षों से लिव-इन संबंध में रह रहे हैं। इसके अपने उतार चढ़ाव, प्रयोग और नियमों के बदलाव हैं। वर्तमान में हम लंबी दूरी के संबंधों की विशिष्ठताओं को जान रहे हैं।

भोजन के लिए एक

फिर मेरा फोटाग्राफर है। मैं उसे दोस्तों के माध्यम से मिली। मेरे कुछ दोस्तों ने एक तात्कालिक भोजन स्टॉल खोली, और मेरा फोटोग्राफर उनका मुख्य खानसामा था। मैं अपने दोस्तों का साथ देने वहां पहुंची और भोजन मुझे बहुत पसंद आया। मुझे याद है मैंने उसे देखते ही गले लगा लिया था जब मुझे पता चला कि खाना उसने ही बनाया है। जल्द ही हम सोशल मीडिया पर मित्र बन गए और मैसेज के माध्यम से बातें करने लगे। मैं एक पेशेवर फोटोग्राफर के रूप में उसके काम से प्यार करने लगी और हमारा ऐसा संबंध बन गया जिसे मैं ‘लंबी दूरी का मैसेज वाला संबंध’ कहती हूँ। मेरे लिए वह काफी था। चीज़ें तब जटिल हो गई जब, एक ही सार्वजनिक क्षेत्र के कुछ कार्यक्रमों में हम एक दूसरे को देखने लगे, लेकिन वह अलग कहानी है।

ये भी पढ़े: प्यार में होने पर एक लड़की ये 10 बातें महसूस करती है

Couple in kitchen
भोजन के लिए एक

फिल्मों के लिए एक

मुझे अपने डरावनी फिल्म वाले दोस्त का उल्लेख करना चाहिए। वह कॉलेज में मेरा सीनियर था और हम एक दूसरे से परिचित थे। यह तब था जब हमें डरावनी फिल्मों के लिए हमारे आपसी प्रेम का अहसास हुआ। डरावनी फिल्में मुझे एक अलग ही तरह का उत्साह देती हैं जो अद्वितीय है। उससे पहले, मैं सिनेमाघर में जाकर ऐसी फिल्में अकेले देखा करती थी। लेकिन अब मेरे पास ऐसा कोई है जो इन बातों को मानने में मेरे जितना ही शामिल है। वह मेरे पीछे छुप जाता है और मेरे कंधों के पीछे से झांककर डरावने दृश्य देखता है। जब भी फिल्म की मांग हो हम दोनों साथ में चीखते और चिल्लाते हैं। अत्यंत भयानक दृश्यों को देखने के बाद हम आश्वस्त होने के लिए एक दूसरे को चूमते हैं। हमारे बीच यही सब है।

फायदे वाली दोस्ती के लिए एक

फिर मेरा पत्रकार है। वर्तमान में वह एक स्टार्ट-अप पत्रिका में काम कर रहा है। हम हमेशा से दोस्त रहे हैं। मैं उसे इंद्र से मिलने से पहले से जानती हूँ। हम कॉलेज के पहले दिन से ही दोस्त बन गए। हम अन्य लोगों के साथ प्रतिबद्ध संबंधों में रहे हैं और हमें एक दूसरे से कभी वास्तव में प्यार नहीं हुआ। लेकिन हम दोनों जो साझा करते हैं वह है बहुत सा जोखिम। चाहे अन्य लड़के या लड़की के साथ थ्रीसम करना हो या कोई विचित्र किंक हो, हमने इसे एकसाथ शुरू किया है और हम इसमें बराबर के भागीदार रहे हैं। यौन शरारतें हमारे लिए आनंद का विषय रही हैं, और बस इतना ही।

ये भी पढ़े: ना बेवफाई, ना घरेलू हिंसा फिर भी मैं शादी से खुश नहीं

woman with mutiple sex partner
फायदे वाली दोस्ती के लिए एक

एक फिर से युवा महसूस करने के लिए

मेरा यह बेवकूफ अंतिम है, लेकिन किसी से कम नहीं है। वह उम्र में मुझसे छोटा है और तीव्रता से उन कामों में लगा है जो हम दोनों को पसंद है। हैरी पॉटर को पसंद करने वाले साथी के रूप में (और गांजा फूंकने वाले साथी के रूप में भी) हमारी बहुत सी रूचियां साझी हैं, जिसने उम्र के अंतराल के बावजूद इतने वर्षों में हमारी दोस्ती कायम रखी है। लेकिन हाल ही में हमारी दोस्ती अंतरंग हो गई जब हमने सेक्स करना शुरू कर दिया। यह पूरी तरह आकस्मिक था। इतने समय में संकेतों में बात करने और सामान्य रूप से एक-दूसरे के साथ छेड़छाड़ करने ने अपना काम किया होगा। लेकिन यौन संपर्क की खोज करना कुछ हद तक आश्चर्य की बात थी। हमने किस किया और हमें अहसास हुआ कि हमारे शरीर एक दूसरे को पूर्ण करते हैं। उसने मुझे फिर से सुंदर और युवा महसूस कराया। हमारे साझा हितों से उत्पन्न हुई निकटता, बिस्तर पर एक अच्छी तरह से समन्वयित और निर्देशित यौन साहसिक कार्य के रूप में प्रकट हुई। हमारे अलग होने पर भी, सेक्सटिंग हमारे शरीरों को गर्म और इच्छा को ज्वलंत रखती है।

ये भी पढ़े: यह सुखी जोड़ा और उनका स्वतंत्र विवाह

books, mugs & glasses
एक फिर से युवा महसूस करने के लिए

मैं ना तो प्यार में पड़ती हूँ और ना ही यह खत्म होता है। हर व्यक्ति जिसके साथ मैं अंतरंग महसूस करती हूँ, वह मेरे दिल में एक प्रकाशित मोमबत्ती की तरह है। लपटें कभी बुझती नहीं हैं। हालांकि मैं कभी-कभी आगे बढ़ जाती हूँ (कभी-कभी मुझे करना पड़ता है), वे मेरे दिल में रहते हैं, मुझमें अपनत्व और रोमांस भरते हुए।

जब एक गृहणी निकली प्यार की तलाश में

बैली नृत्य द्वारा अपने भीतर की एफ्रेडाइट को जागृत करना

Spread the love
Tags:

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.