कैसे बताएं कि कोई लड़का आपसे प्यार करने लगा है

by Team Bonobology
alia and varun

आप एक-दूसरे को कुछ दिनों से डेट कर रहे हैं। लेकिन आप सौ प्रतिशत सुनिश्चित नहीं हैं कि लड़का आपके बारे में कैसा महसूस करता है और अचानक आप लड़के में बदलाव महसूस करते हैं। आपको लगता है कि वह भी आपके प्यार में पागल हैं जैसे आप उसके।

लड़कियों, यहां हमने यह सुनिश्चित करने के लिए संकेतों की एक सूची दी है कि वह आपके साथ प्यार में है या नहीं!

  1. वह अतिरिक्त मील का सफर तय करता है

क्या वह आपके लिए अपने रास्ते से आगे आता है? निश्चित रूप से, वह हमेशा एक शॉर्टकट ले सकता है, लेकिन क्या वह अतिरिक्त मील चलता है क्योंकि इससे आपको खुशी होगी? यदि ऐसा है, तो यह एक निश्चित संकेत है कि लड़का आपके प्यार में पड़ रहा है।

    ये भी पढ़े: इन चीज़ों की वजह से लड़कियों को कुछ लड़के उबाऊ लगते हैं

  1. उसके साथ सेक्स करने पर आपको प्यार महसूस होता है

लड़कियों, आपने देखा होगा कि सेक्स करने और लवमेकिंग के बीच एक अंतर है। जब कोई आपको प्यार करता है, तो आप वास्तव में उसकी आत्मा से जुड़ा हुआ महसूस करती हैं। तो, इन दिनों आपका सेक्स जीवन कैसा है?

    ये भी पढ़े: अपने पार्टनर के बेस्ट फ्रैंड बनने के 5 तरीके

  1. वह अक्सर “हम” कहता है

वह मानता है कि आप उसके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और अब वह “उसे” नहीं देखता, वह आप दोनों को एक साथ देखता है। उसके वाक्यांशों और वाक्यों में हमेशा “हम“ होता है और मेरा विश्वास कीजिए जब वह “हम” कहता है तब आप स्वतः ही उस बंधन को महसूस करेंगी!

  1. वह आपके साथ भविष्य की योजना बनाता है

उनके भविष्य में आप हैं और वह आपको यह बताने में शर्माता नहीं है। वह हमेशा आपको ध्यान में रखते हुए अपनी योजनएं बनाता है। एक लड़का जो प्यार में पागल है उसे आपके साथ भविष्य की योजनाओं के बारे में बात करने में कभी समस्या नहीं होगी। अपने प्यार को जाने मत दो!

ये भी पढ़े: अगर आपका साथी एक कंट्रोल फ्रीक है तो उसका समाना कैसे करें?

रिश्ते बनाना मुश्किल है, उन्हें बनाए रखना और भी मुश्किल

  1. वह स्वेच्छा से आपके साथ अपना खाली या फुरसत का समय बिताता है

न केवल वह आपके साथ अपना समय बिताता है बल्कि आप देखेंगे कि यह उसका आइडिया होगा। वह आपके लिए अपने सप्ताहांत को पूर्णरूप से समर्पित करने की कोशिश करता है। अपने दोस्तों के साथ योजना बनाने के बजाय, वह आपके साथ समय बिताना पसंद करता है। अपने पसंदीदा शौक करने के बजाय, वह आपके साथ खरीदारी पसंद करता है। लड़कियों देखो, उसे तुमसे प्यार हो रहा है!

    ये भी पढ़े: लॉन्ग टर्म कमिटेड संबंधों के बारे में 5 कठोर सत्य

  1. वह हमेशा आपको खुश करने की कोशिश करता है

चाहे आप कार्यालय के लोगों के सामने भाषण दे रही हों या बियर पोंग के अपने पहले गेम को आज़मा रही हों, वह आपका सबसे बड़ा प्रशंसक है। वह आपको जीतते हुए देखना पसंद करता है। वह वास्तव में आपकी खुशी की परवाह करता है और अतिरिक्त देखभाल और उत्साह के साथ आपके आस-पास रहता है।

    ये भी पढ़े: 11 संकेत की आपका साथी गलत तरह से ईर्ष्यावान है

  1. वह आपकी राय को महत्त्व देता है

कोई निर्णय लेने के दौरान, वह हमेशा आपके बारे में सोचता है और सुनिश्चित करता है कि आप शामिल हों। वह हमेशा आपकी राय मांगता है भले ही उसे अपनी ऑफिस पार्टी के लिए शर्ट पहनने की ज़रूरत हो या अपने नए करियर-अवसर के बारे में कुछ बड़ा निर्णय लेना हो क्योंकि आपकी राय उनके लिए अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है। वह आप पर बहुत भरोसा करता है और सम्मान देता है!

तो, लड़कियों, क्या आपको कोई संकेत मिला?

अपने बेस्ट फ्रैंड को बताने के 5 तरीके की आपको उससे प्यार हो गया है

अपने प्यार को कैसे मनाएं

स्त्रियां स्वयं से ये 5 झूठ बोलती हैं जब वे एक विवाहित पुरूष के प्यार में पड़ती हैं

Leave a Comment

Related Articles