Hindi

कैसे मेरी मदद से मेरे पूर्व पति ने अपनी वर्तमान पत्नी को धोखा दिया

वह कुछ वर्षों बाद अपने पूर्व पति से मिली और उसके साथ सेक्स करने से खुद को रोक नहीं सकी
sex-with-ex-husband

(जैसा अंतरा मजूमदार को बताया गया)

मैंने उसे नाश्ते में बुफे पर देखा। हाँ, यह वही था। अपने ब्रान्डेड वस्त्रों में, अपनी प्लेट में सॉसेज भर रहा था। उसके चौड़े कंधे, शेव की हुई ठुड्डी और मजबूत जबड़ा लगभग 6 वर्ष पहले जैसे ही प्रतीत हुए। मेरे मन में यादों का स्लाइड शो चलने लगा हमारे डेटिंग के दिन, शादी, वियोजन।

मैं नहीं चाहती थी कि वह मुझे देखे। लेकिन भगवान की एक अलग ही योजना थी। उसने मुझे देखा। और खुद को संभालने और मुझे हाय करने के लिए उसने कुछ क्षण लिए। मैं असहज थी, फिर भी मेरे पास बैठने के लिए उसे अनुमति दे दी। हमने ‘तुम कैसे हो’ और इस प्रकार की बातों के साथ औपचारिक रूप से बातें शुरू कर दी। मैंने उसके बालों में थोड़ी सफेदी देखी। इसने उसे और अधिक आकर्षक बना दिया है। वह लड़कों की ट्रिप के लिए यहां कुछ दोस्तों के साथ आया है। मैं, एक आधिकारिक यात्रा पर आई थी। मैं उससे उसके माता-पिता के बारे में पूछना चाहती थी। वे सीधे-साधे, ज़मीन से जुड़े हुए लोग थे, उसके विपरीत। हालांकि, मैं रूक गई, क्योंकि यह छह साल बाद तलाकशुदा पत्नी द्वारा पूछे जाने के लिए बहुत निजी प्रश्न हो जाता। मैंने शेष भोजन गटक लिया और काम के लिए चल पड़ी।
[restrict] ये भी पढ़े: आपकी राशि के अनुसार आपके संबंध का सबसे बड़ा दोष

पीछे की कहानी

ऑफिस में, मैं उन कर्मियों से मिली जिनसे मुझे मिलना था। परियोजना पर चर्चा की। साथ में दोपहर का भोजन किया। हालांकि, मैं बहुत मुश्किल से ध्यान केंद्रित कर पा रही थी। जैसे-जैसे दिन बीतता गया मेरी बेचैनी बढ़ती गई। शुरू में मैंने तुरंत होटल नहीं लौटने का निर्णय लिया। लेकिन मेरे भीतर का एक भाग उसे वापस देखने के लिए आतुर था। मैं निश्चित नहीं थी कि इसे कैसे परिभाषित किया जाए। क्या मैं अब भी उसे प्यार करती हूँ? मुझे एक साझे दोस्त के माध्यम से हमारी पहली मुलाकात याद आ गई। अनिकेत एक सुंदर, सुशिक्षित, अच्छे वस्त्र पहनने वाला लड़का था जिसका हास्य बहुत अच्छा था और संगीत सुनने में रूचि थी। एक जान लुटाने योग्य मिश्रण। उसे भी, मुझसे प्यार हो गया। पांच वर्षों तक डेटिंग करने के बाद, हमने शादी कर ली। हमारे परिवार भी खुश थे, खासतौर पर उसके माता-पिता। मैं उन्हें तुरंत पसंद आ गई। सब कुछ उपयुक्त लग रहा था।

ये भी पढ़े: तलाक लेते समय मुझे अहसास हुआ कि मैं उसे वापस पाना चाहती थी

perfect-relationship
Image Source

जब हर छोटी-छोटी बातों में वह मुझे निर्देश देने लगा, तो मतभेद उत्पन्न होने लगे। मुझे क्या पहनना चाहिए, मुझे कैसे बातें करनी चाहिए, मुझे क्या खाना चाहिए….हर बात में वह मुझे निर्देश देने लगा। उन्हें अनदेखा करना बड़े झगड़ों का कारण बना। पहले भी उसकी यह आदत थी, लेकिन लक्षण इतने मज़बूत नहीं थे। शादी के बाद, वह कहने लगा कि अब मेरा जीवन नियंत्रित करने का उसे हक था। मेरे ससुराल वालों ने मुझसे शांत रहने और धैर्य रखने का अनुरोध किया। मैंने कोशिश की। जब तक मैं झेल सकती थी मैंने कोशिश की। उसके अहंकार और प्रभुत्व के बावजूद, मैंने उसे प्यार किया। लेकिन हर संभव समायोजन और बातचीत के प्रयास विफल रहे।

और अब यह

आज, किस्मत में हमारा फिर से मिलना लिखा था। होटल लौटने के बाद, मुझे रिसेप्शन से एक फोन आया कि एक मेहमान मेरा इंतज़ार कर रहा है। वह और कोई नहीं बल्कि अनिकेत था, ऑर्किड (मेरे पसंदीदा फूल) का गुलदस्ता, वाइन की बोतल और अपने हमेशा वाले करिश्मे के साथ। मेरे पास उसे अपने कमरे में बुलाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। हमने वाइन पीते हुए बातें की। उसने अपने अतीत के व्यवहार के लिए क्षमा मांगी। वह बोलता रहा कि वह मुझे याद करता है। मैंने उसकी पत्नी के बारे में पूछा (मैंने एक दोस्त से सुना था कि उसने दुबारा शादी कर ली थी)। उसने आँह भरी। कुछ अजीब से पल….फिर उसने मुझे कस के गले लगा लिया। मैं अपनी धड़कनों की आवाज़ सुन सकती थी। शायद यह वाइन का दोष था, हम सेक्स कर बैठे। लंबा, तीव्र सेक्स।

अगली सुबह मैं अपराधबोध के साथ जागी। मैं भावनाओं के साथ क्यों बह गई? क्या मैंने उसकी वर्तमान पत्नी को धोखा देने में उसकी मदद नहीं की? मैं अब भी उत्तर ढूंढ रही हूँ।
[/restrict]

एक विधवा स्त्री और विवाहित पुरूष की अनूठी प्रेम कहानी

क्या मैं अपने पति को बता दूँ कि मैंने उन्हें धोखा दिया?

  • Facebook Comments

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    You may also enjoy: