कुछ स्त्रियों को गर्भावस्था के दौरान खट्टा खाने की बजाए सेक्स करने की इच्छा होती है

Pregnant-Woman

या आपने कभी निरूपा रॉय सिंड्रोम के बारे में सुना है? यह वह है जिसमें एक स्त्रि के गर्भवती होते ही/ मां बनते ही, ऐसा मान लिया जाता है कि वह सभी इच्छाओं, विशेष रूप से कामुक, रहित एक प्राणी है।

हमारी बॉलिवुड फिल्मों की बदौलत, हमारी माताएं हमेशा उच्च स्थान पर विराजमान रही हैं और मां और सेक्स शब्द को साथ में जोड़ना अपवित्र माना जाएगा। अन्यथा फिल्मों की माताएं आमतौर पर विधवा क्यों होती? पति नहीं मतलब सेक्स जीवन भी नहीं। इसलिए अंतिम बार जब उसने सेक्स किया वह प्रजनन के लिए किया और भगवान ने उसकी मदद कर दी क्योंकि वह आखरी बार है जब वह उस आनंद के लिए ग्लानी महसूस करेगी।

गर्भवती स्त्रियों को तलब लगने के लिए जाना जाता है। कुछ को नींबू जैसे खट्टे फल पसंद हैं….कुछ अन्य को आधी रात को आइसक्रीम की तलब लगती है। जब मैं गर्भवती थी, मुझे सेक्स की तलब लगती थी।

आमतौर पर यह माना जाता है, कम से कम भारत में, कि एक गर्भवती स्त्री की तलब को संतुष्ट किया जाना चाहिए। अगर वह सुबह के तीन बजे पिज़्ज़ा की मांग करती है, तो उसका पालन किया जाना चाहिए। लेकिन मैं दृढ़तापूर्वक यह मानती हूँ कि जब हमारे पूर्वजों ने यह सामाजिक नियम लागू किया तब वे मां की शारीरिक तलब के बारे में नहीं सोच रहे थे।

ये भी पढ़े: सहेलियों के साथ बिताईं छुट्टियां उसके पति के साथ बिताईं छुट्टियों जैसी ही थी

मेरी समस्याएं तब बदतर हो गई जब मेरी स्त्री रोग विशेषज्ञ ने कहा कि पेट में बच्चा लिए सेक्स करना एक अच्छा विचार नहीं है।

“करीबी रिश्तों से बचें” मेरी सहेली के स्त्री रोग विशेषज्ञ ने ठीक यही शब्द कहे जब उसने नज़रें बचाते हुए उसे और उसके पति को देखा जो अपनी कुर्सी पर असहज रूप से हिला।

ये भी पढ़े: सेक्स ना करने के लिए पत्नियां ये 10 अद्भुत बहाने बनाती हैं

तो ज़ाहिर है जब मैंने अपनी सहेली को बताया के कि पूरा दिन पोर्न देखना चाहती हूँ, उसने मुझे इतने अधिक आश्चर्य के साथ देखा कि मुझे लगा उसकी आंखे किसी भी क्षण बाहर निकल जाएंगी और मेरी गहरी, काली आत्मा को छलनी कर देगी।

“इंटरनेट पर कुछ धार्मिक वीडियो देखो। तुम्हें यही करना चाहिए।” एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में आर्थिक विश्लेषक की इस सलाह ने मुझे चौंका दिया।

Pregnant lady with laptop
क्योंकि मातृत्व पवित्र है

“तुम ऐसा क्यों कह रही हो?’’

“क्योंकि मातृत्व पवित्र है….ऐसा कहा जाता है कि बच्चा वह हर चीज़ देख और सुन रहा है जो तुम कर रही हो। क्या तुम चाहती हो कि बच्चा वह सुने?

“अरे…मैं बगैर आवाज़ के देख सकती हूँ? मैंने कहा।

उसने बस मुंह बनाया और बातचीत को धीरे से, पहला डायपर जो मैं देखूंगी और उसकी शानदार हरे रंग की सामग्री की ओर मोड़ दिया। मैं समझ रही थी कि वह मेरे यौनांग में जल रही आग को बुझाने की कोशिश कर रही थी और उसकी बदकिस्मति और मेरी खुशकिस्मति से वह सफल नहीं हुई।

मैंने बहुत सी महिलाओं से इस बारे में बात की – एकल महिलाएं, माताएं, गर्भवती स्त्रियां -और उन सभी ने मुझे ऐसे देखा जैसे कि मैं अछूत हूँ। कुछ असहज रूप से हंसी। कुछ सोच रही थी कि मैं केवल उन्हें हैरान करने की कोशिश कर रही थी। मैं सिर्फ जवाब ढूँढने की कोशिश कर रही थी। क्या मैं एकमात्र थी जो ऐसा महसूस करती थी?

मुझे इस बारे में कुछ करना था। जल्द ही। इसलिए मैंने अपने हमराज़ -मेरे प्रिय, प्यारे पति का रूख किया। मैंने उसे हर तरह से मनाया और प्रार्थना की ‘यह’ कर ले, जब तक हमारे पास मौका है। यह कह कर उसे ब्लैकमेल किया कि अन्य किसी दिन वह स्वयं मौके पर चौका मारेगा और अवसर पर कब्ज़ा कर लेगा।

ये भी पढ़े: संतान होने के बाद आकर्षण बरकरार रखने की कला

लेकिन रोमांच की कितनी भी मात्रा पर्याप्त नहीं थी। एक विशालकाय पेट, जिसमें उसका आने वाला बच्चा पल रहा है, के साथ एक विशाल स्त्री को संभालना उसके बस की बात नहीं थी। ‘‘जानती हो, यह बिल्कुल ऐसा है जैसे तुम अपने बच्चे के सामने कर रहे हो” उसने बताया।

Pregnant woman on sofa
ऐसा कहा जाता है कि बच्चा वह हर चीज़ देख और सुन रहा है जो तुम कर रही हो।

वास्तव में अपनी युक्तियों पर छोड़ दिए जाने के बाद, मैंने अपने सुरक्षित सहारे की ओर रूख किया – इंटरनेट पोर्न। आखिर मैं एक झटपट संभोग चाहती थी। आसान पहुंच, पांच मिनट का काम और बाद में एक साफ सुथरे तरीके से ‘हिस्ट्री मिटाना’, मैं एक सुखी आत्मा थी जिसके पेट में बच्चा खुशी से लातें मार रहा था। आह! वे अच्छे दिन थे।

याद है जब सरकार पोर्नोग्राफी की वेबसाइटों पर प्रतिबंध लगाना चाहती थी? मेरा मन उन सभी उत्तेजित गर्भवती स्त्रियों के प्रति सहानुभूति से भर गया जिनके पति साथ नहीं देते और जिनके उमड़ते हार्मान चीख-चीख कर ओर्गेज्म की मांग कर रहे थे। भगवान का शुक्र है कि उन्होंने ऐसा नहीं किया। यह एक गर्भवती स्त्री के मुंह में बहुत खट्टे नींबू जैसा स्वाद छोड़ जाता।

जब मैं इस बारे में सोचती हूँ, तो मुझे लगता है कि शायद सेक्स की इच्छा को मधुर भाषा में ‘मुझे खट्टा खाने की इच्छा हो रही है’ कहा जाता है। अगली बार, जब आप एक गर्भवती स्त्री को यह कहते सुने कि मुझे खट्टा खाने की इच्छा हो रही है, तो आप जान जाएंगे कि वह वास्तव में क्या चाहती है।

10 बातें जिससे केवल अविवाहित लोग इत्तेफाक रखेंगे!

पूर्वनिर्धारित अंतरंगता भी संतोषप्रद हो सकती है

Spread the love
Tags:

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.