Hindi

क्या आलिया ने अपनी बेस्ट फ्रैंड के एक्स के साथ रोमांस करना चुना है? पता नहीं कैटरीना का क्या कहना है!

आलिया भट्ट रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और हमें आश्चर्य है कि कैटरीना कैफ के साथ उनकी दोस्ती के लिए इसका क्या अर्थ है।
Ranbir and alia at wedding of sonam kapoor

25 साल की उम्र में, आलिया भट्ट का जीवन काफी अद्भुत है

अपने पोर्टफोलियो में अर्थपूर्ण फिल्में, उनके साथ करीबी दोस्तों का एक समूह और अब वह फिल्म उद्योग के सबसे आकर्षक पुरूष – रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। जबकि शुरुआत में वरुण धवन से डेटिंग करने की अफवाह थी, बाद में आलिया खूबसूरत नौजवान सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिश्ते में थीं। यद्यपि उन्होंने कभी इसे खुले तौर पर स्वीकार नहीं किया, लेकिन रिश्ता बहुत लंबे समय तक नहीं टिका। जल्द ही ब्रेक-अप की अफवाहें आईं और यकीनन ऐसा लगता है कि, आलिया अपना एकल जीवन जी रही थी, अपने दोस्तों के साथ आनंद ले रही थी, अपनी नई परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित कर रही थी और वर्क आउट कर रही थी।

alia bhatt working out
Image source

आलिया ने हमेशा अपने साक्षात्कार में रणबीर कपूर पर भारी क्रश होने की बात को स्वीकार किया है। “बॉलीवुड में वह सबसे महान सह-अभिनेता ही नहीं बल्कि सबसे स्टाइलिश पुरुषों में से एक है”, उन्होंने ऑन-रिकॉर्ड कहा है। रणबीर ने हाल ही में अलिया पर ‘बॉय-क्रश’ करने की बात स्वीकार की। अब जब हम पीछे पलट कर देखते हैं, उनका साथ होना ऑब्वियस लगता है, है ना?

आलिया और कैटरीना के बीच समीकरण

आज बहुत सारे सह-अभिनेताओं के बीच एक मजबूत दोस्ती प्रतीत होती है। वे एक-दूसरे की उनके वर्कआउट में मदद करते हैं, एक साथ पार्टी करते हैं और यहाँ तक कि एक-दूसरे की फिल्मों का प्रचार भी करते हैं। ऐसी एक उभरती दोस्ती आलिया और कैटरीना के बीच सामाजिक रूप से दिखाई देती है। अपने व्यायाम सत्रों के दौरान दो सुंदरियों की मस्ती के बारे में आलिया की इंस्टाग्राम कहानियाँ रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि कैटरीना रणबीर की एक्स गर्लफ्रैंड भी हैं।

Katrina and alia
Image source

रणबीर और कैटरीना ने संबंध समाप्त करने से पहले 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया है। रिश्ता टूटने के पीछे कोई कन्फर्म कारण नहीं है, लेकिन कुछ लोग कहते हैं कि ऐसा इसलिए है क्योंकि रणबीर की माँ नीतू कपूर ने रिश्ते को अस्वीकार कर दिया था। जिनके बारे में बात करें तो, नीतू अपने बेटे की नवीनतम पसंद से खुश लगती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर आलिया की तस्वीरों पर कमेंट करती हैं और बुल्गारिया में आलिया के 25वें जन्मदिन के लिए भी मौजूद थीं।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, आलिया और रणबीर के डेटिंग शुरू करने के बाद आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ का बड़ा विवाद हुआ। अफवाहें फैलनी शुरू हो गई कि अब दोनों के बीच बातचीत बंद है और कैटरीना वास्तव में दुखी और गुस्से में है। लेकिन ऐसा लगता है कि विवाद की ये सभी अफवाहें झूठी हैं क्योंकि कैटरीना ने खुद इंस्टाग्राम पर राज़ी की सफलता के बारे में कहानी की एक तस्वीर पोस्ट की और यहाँ तक कि आलिया को बधाई भी दी। क्या यह अच्छा नहीं है?

यहां राज़ी ट्रेलर देखें:

बी-टाउन में नया जोड़ा

आलिया ने बॉलीवुड में बहुत ही युवा उम्र में शुरुआत की और अपनी पहली फिल्म के साथ ही यह स्पष्ट कर दिया कि वह यहाँ टिकने के लिए आई हैं। अपनी किट्टी में फिल्मों की एक श्रृंखला के साथ, उन्होंने अपने रास्ते आने वाले अधिकांश अवसरों का लाभ उठाया हैं।

रिश्ते गुदगुदाते हैं, रिश्ते रुलाते हैं. रिश्तों की तहों को खोलना है तो यहाँ क्लिक करें

हाइवे, उड़ता पंजाब और हाल ही में राज़ी जैसी फिल्मों में उनके प्रदर्शन को दर्शकों ने खूब सराहा है। दूसरी तरफ रणबीर अपने दादाजी की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं और उन्होंने अपने साहस को बार-बार साबित किया है। उनकी नवीनतम फिल्म संजू का ट्रेलर आ चुका है और लोग पहले ही उन्हें 2018 का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता घोषित कर रहे हैं!

यहां संजू ट्रेलर देखें:

आलिया 25 वर्ष की हैं और रणबीर 35 वर्ष के हैं, लेकिन लगता है कि लवबर्ड्स को 10 साल के अंतर की परवाह नहीं है। हमें उम्मीद है कि दो युवा दिल की धड़कनों के बीच रोमांस बहुत आगे बढ़े और शादी तक पहुंचे क्योंकि कल्पना करें कि उनके बच्चे कितने अद्भुत होंगे! मजाक के अलावा, यह देखना दिलचस्प होगा कि आलिया कैसे कैटरीना के साथ बेस्ट फ्रैंड और एक्स गर्लफ्रैंड के अजीब समीकरण को संभालने में सक्षम होगी और वे दोनों कैसे उम्र के अंतराल से कैसे निपटेंगे। रणबीर और आलिया – हम आपसे व्यक्तिगत रूप से प्यार करते हैं और हम आप दोनों को साथ में भी प्यार करते हैं!

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No