Hindi

क्या एक एक्स से बात करना स्वास्थ्यकर है? पाँच लोग, पाँच अलग राय

एक्स से बात करने के बारे में लोगों का क्या कहना है, यहाँ प्रस्तुत है।
Ex boyfriend photo

रिश्ते का अंत अविश्वसनीय रूप से एक अशांत अनुभव है और आपके साथी के बिना जीवन को स्वीकारना मुश्किल है। भले ही रिश्ता कितना भी बुरा हो, आपके पास हमेशा कमजोरी के क्षण होते हैं और आप एक साथ बिताए समय के बारे में सोचते हैं और सोचते हैं कि क्या आपने कोई गलती की है। समय बीतने के बाद, आप दर्द के बारे में भूल जाते हैं और अपने एक्स को याद करना करने लगते हैं, जो एक समय पर आपके जीवन का एक बड़ा हिस्सा था। इस तरह के समय में, आप हमेशा सोचते हैं कि क्या यह आपके एक्स के संपर्क में रहना स्वस्थ/ अच्छा है, और इस प्रकार हमने लोगों से पूछा कि उनकी राय क्या थी।

आपके अनुसार आपके पूर्व प्रेम के साथ कितनी बातचीत/ संपर्क स्वस्थ है?
[restrict]
प्रियांक आर्यन

कोई भी कारण रहा हो, अंत में हमारे मतभेद हो सकते हैं, कुछ विचारों, जीवनशैली के टकराव इत्यादि जो एक साथ नहीं जा सकते और इस प्रकार कोई व्यक्ति एक्स बन जाता है, यहाँ कड़वी यादें होंगी लेकिन कुछेक मीठी भी। अतः अलग होने के बाद मानवता के आधार पर एक औपचारिक संपर्क ठीक है।

प्रथमा महतो
पूर्व प्रेम से बात करना दोबारा से पुरानी आदतों में पड़ने जैसा है।

पूजा प्रियंवदा
यह संपर्क की प्रकृति पर निर्भर करता है और इस बात पर भी आपका वर्तमान साथी और उसका वर्तमान साथी कितना सहज है

जनक एम मर्चेंट
जब तक पूरी तरह से जरूरी न हो …. तब तक बिल्कुल संपर्क नहीं होना चाहिए

अंकिता जे शर्मा
एक बार यह देखना स्वास्थ्यकर है कि आप कितना लंबा सफ़र तय कर चुके हैं और आपका जीवन बदल चुका है। लेकिन एक्स के साथ बातचीत लंबी नहीं होनी चाहिए!

एक एक्स से बात करना एक फिसलन वाले रास्ते पर चलने की तरह है! बेशक, यह सभी के लिए सच नहीं है और आपकी स्थिति पर निर्भर करता है, लेकिन इसमें सावधान रहें।
[/restrict]

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No