Hindi

क्या करें जब आपका साथी हॉर्नी महसूस कर रहा हो लेकिन आप नहीं

आप क्या कर सकते हैं अगर आपका साथी हमेशा सेक्स के मूड में रहता हो लेकिन आप नहीं? यहां गे पुरूष द्वारा कुछ उपाय हैं जो औरतों की भी मदद करेंगे।
sexy man with woman

लोग उम्मीद करते हैं कि गे लोग बहुत ज़्यादा सेक्स करते हैं, लेकिन क्या हो अगर सिर्फ एक ही पुरूष हॉर्नी महसूस करे?

गे लोग कई सारे साथियों के साथ बहुत सारा सेक्स करने के लिए लोकप्रिय या कुख्यात हैं। लेकिन फिर हमारे जैसे जोड़े हैं जो उतने ही सामान्य है जितना की कोई हेट्रोसेक्सुअल मोनोगोमस जोड़ा। हमारे मामले में, ऐसे कई दिन और रातें आती हैं जब मेरा साथी हॉर्नी महसूस कर रहा होता है लेकिन मैं नहीं या वाइस वर्सा। अगर आप सोचती हैं कि जब आपका साथी हॉर्नी महसूस करे तब एक औरत के रूप में आप क्या करें, तो एक गे पुरूष की सलाह, परिदृश्य को बेहतर तरीके से संभालने में आपकी मदद करेगी।

1. कभी-कभी आप यह सिर्फ साथी के लिए कर लेती हैं

बिस्तर पर एक दूसरे के लिए कुछ करना बहुत ही आसान है। अगर आपको लगता है कि खुद मूड में नहीं होने के बावजूद आप इस बार उसे खुश कर सकती हैं, तो आगे बढ़ें और ऐसा करें। यहां पर महत्त्वपूर्ण बात यह है कि आपको उसे उस एहसान के बारे में बताना नहीं चाहिए जो आप उस पर कर रही हैं। ऐसा सिर्फ इसलिए करें क्योंकि आप उससे प्यार करती हैं और सिर्फ तभी जब इससे आपको कुछ नुकसान ना पहुंचे ना कि इसलिए क्योंकि आप बहस करते समय इसे उसके खिलाफ इस्तेमाल करना चाहती हैं। ऐसा कई बार होता है जब मैं हॉर्नी होता हूँ लेकिन काम की थकान की वजह से मेरा साथी हॉर्नी नहीं होता, फिर भी वह मुझे संतुष्ट करने में मेरी मदद करता है। ज़रूरी नहीं है कि यह इंटरकोर्स हो; यह फोरप्ले हो सकता है या सिर्फ इजेक्यूलेशन भी हो सकता है।

ये भी पढ़े: क्या स्त्रियों के लिए सेक्स एक दैनिक कार्य जैसा है?

2. साथ में पोर्न देखें

अगर आपको लगता है कि उसकी इच्छा पूरी करने के लिए आपको बुरा महसूस होता है, तो उसकी प्यास बुझाने का सबसे अच्छा तरीका है साथ में पॉर्न देखना। कुछ मामलों में, उस गतिविधि का प्रदर्शन आपको उत्तेजित कर सकता है, लेकिन अगर आप स्मार्ट हैं तो आप विडियो में उसकी ऊर्जा को नेविगेट कर लेंगे और उसे हल्का-हल्का स्पर्श करते हुए इजेक्यूलेट करने में साथ देंगे। ऐसी कई रातें आई हैं जब मेरे साथी ने मुझे सेक्स करने के लिए जगाया है, लेकिन तब मैं इतनी नींद में होता था कि सेक्स के बारे में सोच भी नहीं सकता था। मुझे लगा कि अगर मैं उसके साथ पॉर्न देखता हूँ और उसमें उसकी रूचि बनाए रखता हूँ, तो मैं ऐसे समय पर बच सकता हूँ। लेडीज़ आप भी यही कर सकती हैं!

gay couple

3. अपने शेड्यूल को बदलें

लेकिन आप कितने समय तक ऐसी चीज़ें कर सकते हैं? आठ महीनों तक सेक्स नहीं करने के बाद मुझे अहसास हुआ कि इन चीज़ों से कुछ मदद नहीं मिल रही है। जब मैं हॉर्नी होता था तब वह नहीं होता था और जब वह हॉर्नी होता था तब मैं नहीं होता था। मैंने सोचा कि हम दोनों में से किसी में भी कोई कमी नहीं थी, सिर्फ टाइमिंग गलत था। मैंने अपने दैनिक टाइमटेबल पर फिर से काम करते हुए उसके साथ अपना समय मैच करना शुरू कर दिया। उदाहरण के लिए, बेडरूम में अकेले जाने की बजाए मैं उसी समय सोने जाने लगा जब वह जाता था। आप देख सकती हैं कि आप दोनों के लिए कौन सा समय सबसे बेहतर जमता है।

प्यार, दुर्व्यवहार और धोखाधड़ी पर असली कहानियां

ये भी पढ़े: वह एक वस्तु जो मैं चाहता हूँ, लेकिन वह नहीं

4. क्या हो अगर एक व्यक्ति हमेशा हॉर्नी रहे

सुजीत की कामेच्छा बहुत ज़्यादा है और उसकी गर्लफ्रैंड आदिशा, सेक्स करने के लिए उसकी सामान्य से ज़्यादा इच्छा को संतुष्ट करने के तरीके को समझने के लिए संघर्ष करती है। वह कहती है, ‘‘मैंने सबकुछ आज़मा लिया है लेकिन ऐसा कई बार होता है जब मैं सेक्स करना नहीं चाहती और वह हमेशा चाहता है। बल्कि आज हम एक ऐसे स्थान पर पहुंच गए हैं जहां हम दोस्त हैं लेकिन एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।”
जब मैंने सुजीत से पूछा कि वह अपनी हॉर्नीनेस से कैसे निपटता है, तो उसने समझाया, ‘‘अगर मैं सेक्स करना चाहता हूँ तो इसमें इतनी बड़ी बात क्या है? मैं ऐसी गर्लफ्रैंड चाहता हूँ जो यौन रूप से मेरी ही तरह सक्रिय हो। आदिशा के साथ, छह महीने बाद मुझे बता दिया गया था कि वह उतना सेक्स करना नहीं चाहती जितना मैं चाहता हूँ और तभी हमने तय किया कि हम सिर्फ दोस्त रहेंगे। मैं उससे मिलने अक्सर जाता हूँ और हम कभी कभार सेक्स भी करते हैं लेकिन हम एक रिलेशनशिप में नहीं हैं।” सुजीत की कहानी से, मुझे समझ में आ गया कि उसके हॉर्नी होने के कारण एक ब्रेकअप तक हो सकता है लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं है।

ये भी पढ़े: तो आत्म संतुष्टि बारे में आप क्या जानती हैं?

5. कारण पता लगाने के लिए आत्मनिरीक्षण करें

अगर आप हमेशा उसे थका होने का बहाना देती रहती हैं, तो आपको वास्तव में आत्मनिरीक्षण करके पता लगाने की ज़रूरत है कि आप हमेशा थकी हुई क्यों रहती हैं। शायद आप ठीक से सो नहीं रही हैं या कुछ तनाव या चिंता हो सकती हैं जिससे आप गुज़र रही हैं। ऐसे मामलों में, हॉर्नी होने के लिए उसपर गुस्सा करने की बजाए उससे बात करना सबसे अच्छा होता है। ऐसा एक समय था जब मैं हमेशा थका हुआ रहता था और जब भी वह सेक्स करना चाहता था, मैं नज़र फेर लेता था और उसे मना कर देता था। यह लगभग नियमित आधार पर होने लगा। जब मैं मनोचिकित्सक के पास गया और अपनी समस्या की व्याख्या की तो उन्होंने कहा कि ये उन एंटी-डिप्रेसेंट्स की वजह से हो सकता है जिन्हें मैं ले रहा हूँ। उन्होंने मेरी दवा और खुराक बदल दी और थोड़े ही समय में, हम फिर से सहमति के साथ सेक्स करने लगे।

हॉर्नी होना हमेशा उसकी गलती नहीं है। मैंने यह जाना है कि हर कोई हॉर्नी होता है, लेकिन इसकी तुलना आपके साथी की कामेच्छा के साथ की जानी चाहिए और पता लगाएं कि उसके और आपके स्तर में अंतर क्यों है।

स्त्रियाँ अब भी यह स्वीकार करने में शर्मिंदगी क्यों महसूस करती हैं कि वे हस्तमैथुन करती हैं

पूर्वनिर्धारित अंतरंगता भी संतोषप्रद हो सकती है

क्या विवाह में वन नाइट स्टैंड को क्षमा किया जा सकता है अगर वह संबंध में परिवर्तित ना हो?

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No