क्यों मुझे लगता है कि मौखिक छेड़खानी शारीरिक छेड़छाड़ से कमतर है

Christina
middle-age-woman-flirting

कमरा ककर्श हंसी, संगीत और शराब की गंध से भर गया था। वह पार्टी शहर की स्टाइल दीवा के 50वें जन्मदिन का स्वागत कर रही थी, हालांकि किसी ने कठोर टिप्पणी की कि वह कम से कम 55 वर्ष की है!

महिलाएं कोर्सेट्स के साथ लंबे गाउन पहनकर एक साथ बैठी थीं, लेकिन मोटापा एक ऐसा शत्रु है जो या तो पेट के नीचे से निकल आता है या पेट के ऊपर से। लेकिन ये कोर्सेट्स के कुछ साइड इफेक्ट्स हैं जो आवश्यक बुराई है। और अब अधिकांश स्त्रियां इन छोटी दुर्घटनाओं की परवाह नहीं करती है। मेरी एक सहेली ने अपनी क्लीवेज पर इतनी अधिक लाली लगा ली थी कि वह उसके गालों से ज़्यादा लाल दिख रही थी। अधिकांश स्त्रियों का मेकअप भड़कीला थाः और यहां पर शत्रु प्रतीत हो रहा था।

ये भी पढ़े: मज़बूत यौन संबंध के लिए सेक्स टॉयज़ः हाँ या ना

घुलना-मिलना केवल अकेले लोगों के लिए नहीं है

धीरे-धीरे कुछ पुरूष स्त्रियों की ओर बढ़ रहे थे और विपरीत लिंगों में घुलना-मिलना शुरू हो गया था। मैंने स्पष्ट रूप से सुना कि एक पुरूष एक स्त्री को बता रहा था कि वह कितनी आकर्षक दिख रही थी और वह हर पुरूष की कल्पना थी। उस स्त्री ने मुझे देखा और कंधे उचकाए और कहा ‘‘हे भगवान, ये शराबी पुरूष,’’ लेकिन मैं देख सकती थी कि वह कितनी खुश थी, और निरूत्सुक दिखने का प्रयास करने के बावजूद अपने डिंपल्स चमका रही थी। एक जोड़ा जो एक दूसरे के साथ विवाहित नहीं था, वह एक-दूसरे के पैरों के साथ फुटसी खेल रहा था। लड़की खिलखिला कर अपना पैर हटा लेती थी, लेकिन वह उसका पैर ढूंढ लेता था और फिर से उसके साथ फुटसी खेलने लगता था। मैंने सोचा, यह पार्टी है, जहां कोई दूसरे लिंग के व्यक्ति जिसके साथ उसका विवाह नहीं हुआ है, को सेक्स्ट ज़रूर करेगा।

मैंने अपनी एक सहेली से बात करनी शुरू कर दी। वह अपने बालों के साथ खेल रही थी और अपनी पलकें झपका रही थी और बता रही थी कि लगभग दस साल पहले किसी ने उसे छेड़ा था और वह कोई भूला-बिसरा राजनेता था। और उसने कितनी बुरी तरह उसे ठुकरा दिया था कि उसने फिर कभी उससे संपर्क नहीं किया।

ये भी पढ़े: दूसरों के बारे में कल्पना करना हमारे यौन जीवन को किस तरह रोमांचक बनाता है

“लेकिन वह कर ही नहीं सकता था,’’ मैं हंसी, ‘‘याद है, उसे जेल हो गई थी।”

“और अब क्या, कौन उसके बूढ़े होते हुए चेहरे को छेड़ेगा?’’ कोई मेरे कान में बुदबुदाया। मैं पलटी और अपनी कपटी सहेली को मेरी ओर आंख मारते हुए देखा। हम दोनों हंसे और मैं बार के पास नशे में धुत्त एक बूढ़े आदमी से टकरा गई जिसे लगता था वह अब भी स्टड था और उसने मुझे पुछा, ‘‘तुम्हें किस तरह का चीज़ पसंद है?’’

“चीज़?’’ मैं खिलखिला उठी, ‘‘चीज़ क्यों?’’ मुझे पहले ही थोड़ा नशा चढ़ गया था।

“क्योंकि,’’ वह हंसा, ‘‘हू मूव्ड माय चीज़?’’ और खुद के ही चुटकुले पर हंसने लगा। विरूचित होकर मैं आगे बढ़ गई।

मैं उसे केवल पार्टियों में मिली थी

मैंने अपनी आंख के कोने से देखा कि मेरे पति पुरूषों के समूह में व्यस्त थे और मैं जानती थी कि वे पैसे, भूमि, शेयरों और राजनीति जैसी सबसे ज़्यादा ऊबाउ बातों पर चर्चा कर रहे होंगे। मैं मित्रों, शत्रुओं और फ्रेन्मीज़ (मित्र और शत्रु का मिश्रण) से दूर चली गई और मैंने बाहर बालकनी में जाकर सिगरेट जलाई, तारों को देखा और मुझे असीम शांति महसूस हुई। वह पुरूष जिससे मैं ज़्यादातर पार्टियों में मिलती थी, बाल्कनी में आया। मैंने हमेशा उसे आकर्षक पाया है लेकिन कुछ शब्दों के अलावा कभी उससे ज़्यादा बात नहीं की।

ये भी पढ़े: मेरे ससुराल वालों ने हमें अपने घर से बाहर निकलने के लिए कहा

“सिगरेट सूंघो,’’ उसने कहा।

थोड़ा सा अचंभित होते हुए, मैंने सिगरेट सूंघी।

“सच बताओ। क्या तुमने जानबूझकर अपने होंठ बाहर निकाले हैं या वे हमेशा ही इतने आकर्षक लगते हैं,’’ ‘‘क्या”
मैंने उसे घूरा और फिर एक पल से ज़्यादा देर तक उसके होंठ मेरे होंठों पर थे और वह बुदबुदाया, ‘‘मैं बहुत लंबे अरसे से यह करना चाहता था।”

मैं घबराहट में थी, सोच रही थी किसी ने हमें देखा तो नहीं। वह दूर जा चुका था और मैं अकेली रह गई थी। मैंने फोन में अपना चेहरा देखा। मैं पहले जैसी ही दिख रही थी, हालांकि मेरे होंठ भरे-भरे लग रहे थे और मैं ज़्यादा सुंदर दिख रही थी। कौन कहता है केवल मौखिक छेड़खानी अच्छी है?

संबंध समस्याओं को हल करने में ‘मेकअप सेक्स’ उतना सहायक नहीं है जितना आप समझते हैं

विवाह के बाद पोर्न देखना ठीक क्यों है

सहवास के दौरान लड़की ने कहा रूको, फिर लड़के ने क्या किया?

You May Also Like

Leave a Comment

Login/Register

Be a part of bonobology for free and get access to marvelous stories and information.