Hindi

4 लड़कियाँ बताती हैं कि कैसा लगता है जब कोई पुरूष उन्हें यूँ खुश करता है

यकीन मानिए आप निराश नहीं होंगे
sunny_leone

क्या आपको डेविड फिन्चर की फिल्म गॉन गर्ल का वह दृश्य याद है जहां एमी इलियौट ड्यूने अपने होने वाले पति को अपनी टांगों के बीच खेलते हुए देखती है, जो एक अद्भुत योनि ओरल सेक्स करता हुआ दिखाई देता है, जब एमी अत्यंत आनंद में आंह भरते हुए बिस्तर के किनारे से अपना सिर उठाती है?

स्त्रियों के लिए ओरल सेक्स कहीं अधिक अंतरंग है

योनि ओरल सेक्स एक कला है; उस प्रकार की जिसका आनंद बहुत से लोग नहीं लेते हैं और निश्चित रूप से हर कोई इसमें माहिर नहीं हो सकता।

जहां ओरल सेक्स पुरूषों के लिए फोरप्ले का एक प्राकृतिक (और मैं जोड़ना चाहूंगी कि बहुत आसानी से किया जाने वाला) भाग हो सकता है, स्त्रियों के लिए, अंततः आनंद भरी आंह प्राप्त करने के लिए जीभ के सही करतब और उंगली की बहुत मशक्कत के साथ बहुत सारा समर्पण और समय लगता है।

हाँ, एक स्त्री को उत्तेजित करना बहुत कठिन है और सही तरह से योनि ओरल सेक्स करने से वह हांफ उठेगी और चादर को खींचती रहेगी। प्रवेश सेक्स के विपरीत, स्त्रियों के लिए ओरल सेक्स कहीं अधिक अंतरंग है। ‘‘क्या मुझे उसके आने से पहले इसे कुछ और बार साफ करना चाहिए था?’’ जैसे विचारों से लेकर ‘‘हाँ, हाँ, बस यही करते रहो,’’ तक, योनि मुखमैथुन प्राप्त कर रही एक स्त्री का दिमाग इन सब विचारों से भरा होता है और शरीर हार्मोन के कारण तीव्र हो जाता है। मैंने अपनी कुछ महिला मित्रों से पूछा और उनके उत्तर हास्यास्पद थे और कुछ हद तक कठोर थे।

यह सब ताकत का खेल है

“मुझे लगता है यह हर पुरूष के लिए भिन्न होता है। जब अनुभव को समझने की बात आती है, तो ताकत का खेल महत्त्वपूर्ण हो जाता है। अगर कोई पुरूष मुझे लुभाने की कोशिश कर रहा है, तो वह सही स्थानों को ढूंढने की ज़हमत उठाएगा। अगर पुरूष जानता है कि वह किसी तरह ताकत के समीकरण में बढ़ कर है, तो संभावना है कि वह योनिमैथुन नहीं देगा और यह सिर्फ प्रवेश वाला संभोग होगा। इसके बावजूद, पहली बार हमेशा थोड़ी शर्मिंदगी भरी होती है क्योंकि मैं वास्तव में ‘‘भोग” (सही शब्द नहीं मिल रहा) करने के लिए अपनी योनि प्रस्तुत कर रही हूँ। यह बहुत अंतरंग होता है और मैं हमेशा चिंतित रहती हूँ कि मेरे उस अंग से कैसी गंध आ रही है। साथ ही, अगर पुरूष अनुभवहीन है, तो उसे अपने जीभ के कौशल दिखाने में कठिनाई महसूस होगी और फिर यह काफी असहज हो जाएगा।”

female-orgasm
Image Source

इच्छाओं का सी-सौ

“…पहली बार जब किसी लड़के ने मुझे योनि मैथुन दिया तब मैं गहरे सागर में चली गई थी, क्षणिक रूप से….मेरे पेट पर उसके हाथ ने मुझे रोक लिया। जब पहली बार किसी लड़के ने मुझे योनि मैथुन दिया तब मैं उसकी आभारी थी। यह एक तन्हा जंगल की गहराई में एक दुर्लभ जंगली फूल खोजने जैसा था। चरमोत्कर्ष मायने नहीं रखता। महत्त्वपूर्ण यह है कि सिर्फ आपको आनंद प्रदान करने के लिए कोई आपको योनि मैथुन देने का इच्छुक है। इच्छा का एक सी सौ।”

women-having-orgasims-on-camera
Image Source

गति सेट करने के लिए समय देना

“शुरूआत में, मैं थोड़ी उलझन में थी। समय के साथ, ताल सेट हो गई थी और उस लड़की को हिट करने और ठहरने के लिए सही स्थान मिल गए और चरमोत्कर्ष श्रेष्ठ था।”

o-is-for-orgasm
Image Source

शक्तिशाली लेकिन नाज़ुक

“यह वास्तविकता के एक विस्तारित संस्करण की तरह है…और जब उसकी खुरदुरी जीभ पहली बार आपकी क्लिट पर दौड़ती है….आप उसे यह बताना चाहते हैं कि यह कितना अच्छा महसूस हो रहा है लेकिन आपका मुंह सुन्न हो जाता है और सूख जाता है और शब्द अर्थहीन लगते हैं। आप महसूस कर सकते हैं कि आप बह रहे हैं, आप महसूस कर सकते हैं कि आपके शरीर का हर एक अंग शुद्ध वासना द्वारा कांप रहा है। आपके पेट में एक सूक्ष्म भारीपन उत्पन्न होने लगता है और तूफानी बादलों की तरह बढ़ता जाता है। आपको चादर पकड़ना आवश्यक लगने लगता है क्योंकि आप बहुत कमज़ोर और साथ ही आनंदित महसूस कर रहे होते हैं। यह बढ़ता ही जाता है जब तक कि आप चरमोत्कर्ष प्राप्त ना कर लें और तब आपको महसूस होता है कि यह आपके द्वारा चखी गई सबसे सशक्त दवा है। आप अपने शरीर की गर्मी को उनके साथ मिश्रित महसूस करते हैं और आपकी सांस सुस्पष्ट होने लगती है। यह आपके लिए सबसे शानदार नाज़ुक अनुभव हो सकता है।

o-ORGASM-facebook
Image Source

तो, देखिए यह कितना आसान है। स्त्रियों के लिए ओरल सेक्स ना सिर्फ एक शारीरिक भागीदारी बल्कि एक भावनात्मक भागीदारी भी है। यह पूर्ण विश्वास और शारीरिक अंतरंगता का एक कार्य है।

Published in Hindi

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *