लड़कों की कुछ बातें जो लड़कियों को हमेशा खिन्न कर देती हैं!

Meenu Mehrotra
man snorring

6 चीज़ें जो लड़कियों को लड़को में बिलकुल नहीं पसंद

पुरुष प्यारे, केयरिंग और बहुत क्यूट होते हैं और महिलाएं अक्सर उनका साथ पसंद करती हैं. मगर मज़ेदार बात ये है की यही पुरुष कभी कभी स्त्रियों को खिन्न करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. उनकी कुछ आदतें हैं जो स्त्रियों को बहुत ही झल्ला देती हैं. और इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता की रिश्ता अभी अभी शुरुवाती दिनों में है या सालों से दोनों साथ हैं.

1. उनकी कंजूसी

दुनिया की शायद ही कोई लड़की होगी जो अपने साथी की इस कंजूसी की आदत से इत्तेफ़ाक़ रखती हो. लड़कियां चाहती हैं की उनके साथी डेट्स पर जाएं, उपहार खरीदें, उन्हें ले कर डिनर पर निकले, फिल्में देखें और हाँ दिल खोल कर टिप भी दें. लड़कियां खुद को स्पेशल महसूस करती हैं अगर उनके साथी उन्हें अच्छी वाइन ऑफर करें और अच्छा डिनर खिलाएं. और जो पुरुष कंजूसी करते हैं वो अपनी गिर्ल्फ्रेंड्स और पत्नियों की नज़रों में किरकिरी की तरह लगते हैं. कोई भी उनसे अम्बानी की तरह अमीर होने की उम्मीद नहीं कर रहा मगर  जितना हो उसे शान से और स्टाइल से खर्च किया जाए, तो बेहतर लगता है

ये भी पढ़े: 7 संकेत की अब वह आपसे प्यार नहीं करता

2. मैसेज का जवाब न देना

ऐसा क्यों होता है की पुरुषों को एक सदी लग जाती है किसी मैसेज का जवाब देने में? अरे अगर जवाब नहीं देना था तो बात शुरू ही क्यों की?

3. टॉयलेट की सीट

ये समस्या तो शायद सदियों से चली आ रही है. पुरुष और स्त्री इस एक विषय पर कभी सहमत होते नहीं दीखते. मगर क्या सच में उस टॉयलेट सीट को वापस नीचे करना इतना कठिन है?

ये भी पढ़े: 5 वस्तुएं जो एक सुखी जोड़ा करता है, पर अन्य लोग नहीं।

4. झूठ

हमें डेट करते हुए एक महीना हो गया मगर तुम अब भी टिंडर पर हो? बिना इधर उधर और गोल मोल बातें किये मुझे बस ये बता दो की तुम्हे क्या चाहिए। अगर तुम्हे दूसरी लड़कियों से मिलने में अब भी दिलचस्पी है तो वो भी बता दो. मगर जो भी है सच कहो. हम कभी कभी बहुत भावनात्मक हो जाते हैं मगर ऐसा नहीं की हम तार्किक नहीं है. किसी भी परिस्तिथि को बिना इमोशनल हुए हम भी आंक सकते हैं, बिलकुल तुम्हारी तरह! तुम एक चोट खाई स्त्री की शक्ति को कम मत समझना.

5. खुद ही सब समझ लेना

तुम एक काम क्यों नहीं करते. क्यों नहीं जा कर सीधा सीधा उससे पूछ लेते हो की उसे क्या परेशां कर रहा है या वो किस बात से दुखी है? तुम अपने आप ही कैसे सोच सकते हो की वो अपने पीरियड के कारण चिड़चिड़ी हो रही है या फिर ऑफिस में किसी से लड़ाई हुई होगी?

ये भी पढ़े: पुरूष पहली ‘डेट’ में स्त्री के बारे में क्या नोटिस करते हैं

6. शो ऑफ करना

किसी भी लड़की को जितनी खीज इस शो ऑफ की बीमारी से होती है, शायद ही किसी और बात से होती होगी. चाहे वो तुम्हारी नयी कार हो या महंगी घडी, अगर तुम इस तरह उसके बखान नहीं करोगे तो यकीन मानो, वो तुम्हारी बातें ज़्यादा ध्यान से सुनेगी.

प्यार जताने के लिए पुरूष ये 6 चीज़ें करते हैं

जब आप अपने ब्वायफ्रेंड को मिस कर रही हों, तब उसे ये 10 क्यूट मैसेज भेजें

You May Also Like

Leave a Comment

Login/Register

Be a part of bonobology for free and get access to marvelous stories and information.