Hindi

महिलाएं अपने पसंदीदा सेक्स वीयर के बारे में बताती हैं

सेक्स वीयर इसे मसालेदार बनाने का सही तरीका है। कुछ महिलाओं ने अपने पसंदीदा सेक्स वीयर के बारे में ये बताया।
sexy lady in black lingerie

अंतर्वस्त्र एकमात्र सेक्स वीयर नहीं है

मैं इस बारे में कभी सोचती ही नहीं हूँ कि मैं सेक्स के लिए क्या पहनने वाली हूँ। क्योंकि कपड़े तो वैसे भी निकालने ही है, हैं ना? लेकिन उन लोगों के लिए, जो कुछ प्रयास करना चाहते हैं, सेक्स वीयर स्वाभाविक रूप से इसे मसालेदार बनाने का सही तरीका है।

सेक्स वीयर आपको अंदर से और बाहर से भी सेक्सी महसूस करवाते हैं। यह आनंद का प्रश्न नहीं है बल्कि एक भावना है। एक महिला के वॉर्डरोब में कुछ चीज़ें हैं जिन्हें बस आनंद के पलों के लिए सहेज कर रखा जाना चाहिए। भले ही यह चुस्त लाल रोब हो जिसके भीतर आप पूरी तरह नग्न हों और जो आपका मूड सेक्सी बना दे, या फिर सेक्रेटरी की रिवीलिंग पोशाक हो जो आपके साथी को बहुत पसंद हो -सेक्स वीयर पहन कर आपको कामुक महसूस करना चाहिए।
[restrict]
ये भी पढ़े: हमारी शादी प्यार रहित नहीं थी, बस सेक्स रहित थी

यहां कुछ स्त्रियों ने अपने पसंदीदा सेक्स वीयर के बारे में ये कहा।

  1. सेक्सी साड़ी

“कॉटन की साड़ी में ऐसा कुछ है जो मेरे पति को दिवाना बना देता है। मैं साड़ी ज़्यादा नहीं पहनती लेकिन जब पहनती हूँ, तो मेरे पति मुझे ललचाई नज़रों से देखते हैं -आप जानते हैं मैं क्या कह रही हूँ।”

भारतीय पुरूष साड़ी पहनी हुई महिलाओं को अत्यंत सम्मोहक पाते हैं। भले ही अवसर कोई भी हो, साड़ी पहनी हुई स्त्रियां आसानी से पुरूषों को टर्न ऑन कर देती हैं। कुछ लोग कहते हैं कि पल्लू की एक परत ने नीचे जो नग्न त्वचा है, पुरूषों को वह टर्न ऑन कर देती है।

  1. आकर्षक जिम वीयर

“मेरे जिम पैंट में मेरी बूटी बहुत स्पष्ट दिखती है। तो मैं जिम से लौटती हूँ, पसीने से लथपथ और पोनीटेल में, और मेरे पति मुझे ‘यहां आओ’ वाला लुक देते हैं। पहले मुझे लगता था कि यह घृणित है लेकिन मेरे पति के अनुसार वर्क आउट के बाद मेरे फेरोमॉन सबसे अच्छे होते हैं। जब भी मैं उनके पास बैठती हूँ या फिर वर्क आउट करती हूँ तो वह मुझे देखते हैं। जिम के कपड़े निश्चित रूप से मेरा सेक्स वीयर हैं।”

ये भी पढ़े: ससुरालपक्ष मेरे पिता का आर्थिक उत्पीड़न कर रहे हैं

Image source
  1. आरामदायक टी- शर्ट

“मुझे आरामदायक कपड़े पसंद हैं। मेरी गर्लफ्रैंड को यह बहुत अच्छा लगता है जब मैं बिना ब्रा के उसके टी-शर्ट पहन कर घूमती हूँ। वास्तव में यह मेरा नियमित पहनावा है। जब भी मैं नहा कर उसका टी-शर्ट पहन लेती हूँ, मेरी गर्लफ्रैंड उत्तेजित हो जाती है। उसे यह सेक्सी लगता है तो ज़ाहिर है कि मुझे भी सेक्सी लगता है।”

  1. छोटे अंतर्वस्त्र

“छोटे अंतर्वस्त्रों का मेरा कलेक्शन। और मेरे पास लगभग 30 हैं। मेरे पास लेस वाले, बेबी-डॉल, कोर्सेट, थौंग, जी स्ट्रिंग्स, लेसी रोब्स, आदी सब हैं। जब हम मूड में होते हैं या मैं उसे मूड में लाना चाहती हूँ, ये छोटे कपड़े जादू की तरह काम करते हैं। जितनी ज़्यादा त्वचा दिखती है, मुझे उतना ही सेक्सी महसूस होता है।”

ये भी पढ़े: वह एक वस्तु जो मैं चाहता हूँ, लेकिन वह नहीं

skimpy lingerie
Image source
  1. निप्पल टेप

“निप्पल टेप मेरे पसंदीदा सेक्स वीयर हैं। और वह भी लाल पैंटी और थाय-हाय बूट्स के साथ। मुझे जितना यह पसंद है उतना कुछ और नहीं।”

 

 
[/restrict]

स्त्रियाँ अब भी यह स्वीकार करने में शर्मिंदगी क्यों महसूस करती हैं कि वे हस्तमैथुन करती हैं

सेक्स तब और अब

क्या विवाह सेक्स के आनंद को खत्म कर देता है?

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy: