Hindi

महिलाएं और उनकी सेक्स फंतासियां

शॉवर में, समुद्र तट पर, बारिश में या रसोई घर में, महिलाओं ने कुछ कल्पनाएं साझा की हैं। आगे पढें
sexy lady showing sexiness

सेक्स हर किसी के मन में छाया हुआ है

मैं एक दिन अपनी दोस्त से बात कर रहा था जब उसने कुछ उल्लेख किया जिसके बारे में मैं नहीं जानता था। मुझे नहीं लगता कि ज्यादातर लोग इस बारे में सक्रिय रूप से जानते हैं – उसने कहा कि “ज्यादातर लड़कियों को कुछ करने के लिए पोर्न या दृश्य सहायता की ज़रूरत नहीं है, हम अपनी कल्पना का उपयोग करके खुद को खुश कर सकते हैं।”

जबकि मैं यह नहीं कह रहा हूं कि हम सभी की हमेशा पोर्नोग्राफ़ी तक पहुंच है, फिर भी यह जानना कि मेरी मादा मित्र का काल्पनिक जीवन पर्याप्त रूप से सक्रिय था और दृश्य सहायक उपकरण कभी भी जरूरी नहीं थे, अद्भुत था। यह एक वैज्ञानिक तथ्य नहीं है, इसलिए मैं दावा नहीं करता कि यह सभी महिलाओं पर लागू होता है।

हालांकि इसने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया कि ज़्यादातर महिलाओं की कल्पनाएं किस तरह की होती हैं, इसलिए मैंने अपने आस-पास पूछा। मुझे कहना होगा कि मेरे पास दोस्तों का एक अद्भुत समूह हैं जिन्होंने मेरे प्रश्न का जवाब विस्तृत शब्दों में भेजा। ये बहादुर दोस्त गुमनाम रहेंगे लेकिन जवाब यहां दिए गए हैं।

ये भी पढ़े: 5 स्त्रियां बताती हैं कि उन्हें उनके पति सबसे ज़्यादा सेक्सी कब लगते हैं

बंधा हुआ

मैं और मेरा बॉयफ्रेंड उस समय लिव इन में थे और हम दोनों के पास फ्रीलांस नौकरियां थीं इसलिए अपने समय पर हमारा बहुत अधिक नियंत्रण था। हम जो कुछ भी चाहते थे, जिस समय पर चाहते थे, वह करते थे, आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है? एक दिन, मैं उससे पहले जाग गई, और एक शो, जो जल्द ही होने वाला था उसके लिए कपड़े के टुकड़ों से एक मूर्ति बनाने लगी। वे कपड़े के लंबे संकीर्ण स्ट्रिप्स थे और बहुत मजबूत थे। इससे मुझे एक विचार आया। लंबी कहानी छोटे में बताती हूं, मेरा बॉयफ्रेंड जब जागा तो उसके दोनों हाथ और पैर बंधे हुए थे और मैं उसके ऊपर लेसदार पारदर्शी टॉप पहनकर खड़ी थी। हम नग्न में सोते थे ताकि चीजें बहुत आसान बन जाती थीं। फिर एक चीज दूसरे की ओर ले गई। और यह अद्भुत था।

ये भी पढ़े: सेक्स के दौरान इन गलतियों से बचें

lady tied with rope
Image source

रसोई में सेक्स

मुझे पता है कि यह नया नहीं है, लेकिन मुझे काउंटरटॉप पर सेक्स करने का विचार पसंद है। मैं कल्पना करती हूं कि वह खाना या चाय बना रहा है और मैं उसके पास आ रही हूं। जिम्मेदार वयस्कों की तरह हम स्टोव या गर्मी के किसी भी स्रोत (हमारे शरीर को छोड़कर) को बंद करते हैं और फिर यह करते हैं। रसोईघर में ही। यह हर बार मेरे लिए काम करता है।

पूल बॉय

यह पोर्न जैसा लगेगा लेकिन मैं हमेशा पूल में ऐसा करना चाहती हूं। मैं कल्पना करती हूं कि मैं पूल में तैराकी कर रही हूं और वह या तो लाइफगार्ड या पूल बॉय है और पूल बंद है इसलिए कोई और अंदर नहीं आ सकते और हम उस अकेले समय का उपयोग करते हैं।

ये भी पढ़े: एक सेक्स कॉल ऑपरेटर की आपबीती

शॉवर में एक विशिष्ट स्नान

मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन मैं इसे शीशे की दीवारों वाले बाथरूम में करना चाहती हूं। यह विचार मेरे लिए हास्यास्पद लेकिन कामुक है कि अगर कोई गलती से आपके कमरे में चला आता है तो वह भाप के पर्दे के पीछे दो लिपटे हुए शरीरों को देखेगा। मैं वास्तव में नहीं चाहती हूं कि कोई भी मुझे सेक्स करता हुआ देखे, लेकिन, ’अगर कमरे के दरवाजे खुले हों, तो हमें देखा जा सकता है!’ यह भावना मुझे रोमांचित कर देती है!

shower together
Image source

ये भी पढ़े: जब पत्नी मूड में होती है

एक क्रांतिकारी

(यह मित्र एक नागरिक अधिकार कार्यकर्ता है। वह बहुत सारे आंदोलनों में है और कुछ रैलियों में भाग लेती हैं।) मैं इसे आंदोलन के बीच में करना चाहती हूं। हर किसी के सामने, जब वे हमारे लिए नारे लगा रहे हों। प्यार का हमारा कार्य, यह तथ्य कि हम खुले और नग्न हैं और इतने साहसी हैं कि सबके सामने कर रहे हैं, यह स्वयं में एक क्रांति का कार्य है। मैं वास्तव में एक दिन यह करना पसंद करूंगी।

प्यार, दुर्व्यवहार और धोखाधड़ी पर असली कहानियां

बारिश में

मैं यह बारिश में करना चाहती हूं। बहुत सारे पेड़ों के बीच में। या यहां तक कि हाई टाइड के दौरान एक समुद्र तट पर भी। हमारे शरीर के हर हिस्से पर बारिश होनी चाहिए। हालांकि, यह बाहर होना चाहिए, जैसे की प्रकृति के बीच में। बारिश के दौरान मैं छत पर ऐसा नहीं करना चाहती हूं। बारिश में एक समुद्र तट या जंगल में ऐसा करना चाहती हूं!

ये भी पढ़े: अपने 40 के दशक में किस तरह बेहतरीन सेक्स करें?

man and woman together in garden
Image source

कैम्पिंग सेक्स

देखो, एक बर्फ से ढका पहाड़ होना चाहिए। पहाड़ की चोटी पर नहीं, बल्कि यह टैंट के दरवाज़ों से दिखना चाहिए। टैंट में, दो स्लीपिंग बैग जो धीरे धीरे एक में तब्दील हो जाएं और फिर ठंडी रातों और दिन में एक दूसरे को गर्म रखें।

रोमांच

मैं इसे घर के कमरे में करना चाहती हूं जबकि सभी लोग एक अन्य कमरे में पार्टी कर रहे हों। इसमें बहुत से लोग होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन इतने लोग हों कि उनका ध्यान नहीं जाए कि हम गायब हैं। शायद आप मुझे अजीब कहेंगे लेकिन बस कल्पना करने से ही मेरा मन रोमांचित हो जाता है।

अपने साथी को इन पांच तरीकों से बताएं कि आपको ज़्यादा मज़ेदार सेक्स की ज़रूरत है

अपने बॉयफ्रैंड को शर्म से लाल करने के लिए उसे ये 6 बातें कहिए

एक विवाहित स्त्री को कैसे लुभाया जाए?

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No