यह गलत है, मगर मेरा सम्बन्ध मेरी भाभी से है

भाई और मैं पूरी तरह विपरीत थे। वह मुझसे नौ साल बड़े हैं। वह एक श्रेष्ठ पुरूष हैं और मैं बिल्कुल बेकार। वह एक आदर्श पुत्र हैं -तहज़ीब वाले, पारिवारिक और संस्कारी। एकमात्र गलती जो शायद उन्होंने कभी की थी वह थी कविना से शादी करना। मेरा शादी करने का कोई इरादा नहीं है और मेरे परिवार को इस पर कोई गर्व नहीं है। मैंने अपने परिवार वालों को कभी गौरवान्वित नहीं किया। मैं अपने परिवार का कलंक हूँ। और अब जो मैं कर रहा हूँ वह मुझे और कलंकित कर रहा है। और अब जब मैंने इसे शुरू कर दिया है, तो मैं वास्तव में स्वयं को रोक नहीं सकता। मैं रूकना चाहता हूँ। लेकिन मैं नहीं रूक सकता। एक बात दूसरी बात तक जा पहुंचती है। हां, मैं उनकी पत्नी के साथ एक तरह के संबंध में हूँ।

एक अनुपयुक्त जोड़ी

कविना भाई से 15 वर्ष छोटी है। जब भाई ने सीए की परीक्षा उत्तीर्ण कर ली, कविना के पिता, जो स्वयं एक चार्टड अकाउंटेंट और मेरे पिता के बचपन के दोस्त हैं, हमारे घर आए और सीधे तौर पर भाई से पूछ लिया कि क्या वह कविना से शादी करना चाहते हैं या नहीं। भाई के पास ना कहने की समझ नहीं थी। वह उनके प्रकार की नहीं थी। लेकिन वह बेचारा लड़का अपने जीवन में कभी किसी स्त्री के साथ संबंध में नहीं था और कविना जैसी लड़की उसके स्तर से बहुत ऊपर थी। वह आकर्षक थी हालांकि वह उसकी 12वीं कक्षा की परीक्षा में अनुत्तीर्ण हो गई थी। वह इतनी मूर्ख थी कि आगे पढ़ने की बजाए उसने शादी करने का फैसला किया। वास्तव में भाई तुरंत इस प्रस्ताव के प्रति उत्साहित हो गए क्योंकि वह आकर्षक थी।


ये भी पढ़े: मैं एक अन्य पुरूष के प्रति आकर्षित हूँ और मुझे इसका पछतावा नहीं है

हमने कविना को बड़ा होते हुए देखा है, लेकिन इससे भाई को कोई परेशानी नहीं हुई। वह हर पारिवारिक समारोहों के दौरान हमारे घर आया करती थी। वही थी जो दिवाली वगैरह के दौरान मेरे कज़िन्स के साथ नृत्य निर्देशन करती थी। सीए अंकल (हम उसके पिता को बुलाया करते थे) अब भी पापा के सबसे करीबी दोस्त हैं और पापा उनकी दोस्ती को एक बड़े परिवार में बदलना चाहते थे। शानदार खर्चीला विवाह संपन्न हुआ। मुझे कविना पसंद नहीं थी और मुझे लगा वह गलत थी, लेकिन मैं चुप रहा।

वह मेरे पास आई

वह दो वर्ष पहले मेरे पास आई, मैं मेरे कमरे में शराब पी रहा था। कविना मेरे कमरे में आ गई और पूछने लगी कि मैं क्या कर रहा हूँ। उसने मुझे शराब पीने का मना किया। मैंने उससे कहा कि अपने काम से काम रखे।

उसने कहा कि रिश्ते में वह मुझसे बड़ी थी और इसलिए मुझे उसकी सुननी चाहिए। इस तरह से वह काफी खीझ दिलाने वाली है। उसने बहुत ज़्यादा बोला। और बहुत बकवास की।

मैं उसे बरदाश्त करने के मूड में नहीं था। मैं दुनिया से परेशान हो चुका था। भाई से भी। भाई ने मेरे माता-पिता को बता दिया था कि मैं घर पर शराब पीता हूँ और इसके कारण छोटा सा मसला भी खड़ा हो गया था। हमारा एक रूढ़िवादी परिवार है और मेरे अलावा कोई शराब नहीं पीता। मैं छुप छुपकर करता हूँ लेकिन सब जानते हैं। मैंने कविना से कहा कि वह चली जाए। लेकिन वह अचानक से मेरे बिस्तर पर आ बैठी, मासूमियत से। मैंने उसे फिर से जाने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया। मैंने उसे कहा कि अगर वह नहीं जाएगी तो मैं उसे मारूंगा और उस लड़की ने कहा कि कर के देखो। फिर उसने मेरे हाथ से मेरा गिलास ले लिया और पी गई। मुझे याद नहीं कि इसके बाद क्या हुआ लेकिन बात हम दोनों के चुंबन पर खत्म हुई। वह फिर जल्दी ही चली गई।

Man and women with wine glass

ये भी पढ़े: वह प्यार में पागल हो गई थी और ना सुनने के लिए तैयार नहीं थी

यह एक खेल के रूप में शुरू हुआ

रिश्ते बनाना मुश्किल है, उन्हें बनाए रखना और भी मुश्किल

तब से ही, जब भी कभी वह मेरे कमरे में आया करती मैं उसे चूमने का प्रयास करता ताकि वह डर जाए और चली जाए। यह सब सिर्फ मज़े के लिए था। लेकिन यह छोटा सा खेल किसी तरह धीरे-धीरे आकार लेने लगा। मैं उसे थोड़ा-थोड़ा चाहने लगा। वह भी। एक वर्ष के भीतर, हम एक दूसरे के साथ सोने लगे। हम अब भी कर रहे हैं। मुझे पता नहीं कि मैं यह सब कैसे करने लगा लेकिन मैंने किया।

इसकी गंभीरता को समझने के लिए वह बहुत छोटी है। वह बहुत चंचल है और कहती है कि मैं ज़्यादा मज़ेदार हूँ। वह स्वीकार करती है कि भाई उबाऊ है। कभी-कभी मुझे इससे जोश मिलता है। मैंने ऐसी बेवकूफ लड़की के साथ कभी कुछ नहीं किया होता, लेकिन उसका और मेरा एक विचित्र संबंध है। वह मेरे शरीर को पिघला सकती है। मुझे भाई से ईर्ष्या होती है। लेकिन वह कहती है कि वह उनके साथ इतना ज़्यादा नहीं सोती। वह झूठ बोलती है। वह हम दोनों के साथ सोकर आनंद ले रही है।

Man ignore women while checking phone
Man ignore women while checking phone

लेकिन मैं बहुत दोषी महसूस करता हूँ। मुझे उसके बारे में नहीं पता, और उसे जानते हुए, शायद उसे बिल्कुल भी अपराधबोध नहीं है। मैं यहां तक सोचता हूँ कि मुझे स्वयं को मार देना चाहिए या फिर परिवार से दूर चले जाना चाहिए। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं भाई के विश्वास को इस तरह धोखा दूंगा, लेकिन मैंने किया और पुनरावलोकन के इन क्षणों के बावजूद, जब घर पर कोई नहीं होता, तो कविना के साथ संबंध बना बैठता हूँ।

क्या विवाह में वन नाइट स्टैंड को क्षमा किया जा सकता है अगर वह संबंध में परिवर्तित ना हो?

कैसे टिंडर के एक झूठ ने तोडा एक छोटे शहर के युवक का दिल

Tags:

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.