विवाहित हूँ मगर सबको बताती हूँ की मैं सिंगल हूँ

दूसरों के बारे में कल्पना करना हमारे यौन जीवन को किस तरह रोमांचक बनाता है

(जैसा जोई बोस को बताया गया)

यह बहुत गलत है! यह पाप है। लेकिन यह सुहावना है। जानते हैं, मेरी एक कल्पना है। यह फिर से अविवाहित होना है। यह भयानक है, क्योंकि मैं विवाह में सुखी हूँ। मेरी तीन सुंदर बेटियां हैं जो किशोरावस्था में प्रवेश करने की कगार पर हैं। मेरा एक बहुत अच्छा पति है जो अपने रिचर्ड गेर जैसे सफेद बालों के कारण कईयों के लिए वांछनीय है। फिर भी, मुझे अपराधबोध होता है, क्योंकि मैं खाजा खाना भी चाहती हूँ और रखना भी। मुझे अपराधबोध होता है क्योंकि मैं अपनी उम्र के चौथे दशक में हूँ और मैं सोचती हूँ, क्या यह सही है? क्या फिर से अविवाहित होने का सपना देखना गलत है?

युवा और अविवाहित होने की खुशी

मैं एक कैफे चलाती हूँ और यह काफी लोकप्रिय है। हम अपने फ्रोस्टेड कप केक्स और हॉट चॉकलेट के लिए जाने जाते हैं। मेरे 90 प्रतिशत ग्राहक अविवाहित हैं। मैं देखती हूँ कि वे बैठते हैं और चहकते रहते हैं और बड़बड़ करते हैं और बातें करते हैं। वे आज़ादी की खुशबू के साथ प्रवेश करते हैं। मुझे उनमें पंछी दिखाई देते हैं। उनमें मुझे उम्मीद की संभावना नज़र आती है। मुझे उनसे जलन होती है। उन्हें अपने बच्चों की स्कूल की परीक्षाओं की चिंता नहीं होती, उन्हें बिलों की चिंता नहीं होती और निश्चित रूप से उन्हें निवेश की चिंता नहीं होती। अगर उन्हें होती, तो वे हमारा कप केक मंगवाने से पहले दो बार सोचते, जो 100 रूपये का एक है।

Single carefree
युवा और अविवाहित होने की खुशी

ये भी पढ़े: किराने की सूची, बिल और दूध के डिब्बों के माध्यम से प्यार का इज़हार करना

सिर्फ हानिरहित मज़ा?

एक लड़की अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ आई और उन्होंने दिल के आकार का कप केक मंगवाया। जोड़े अक्सर ऐसा करते हैं। जब उनमें से एक वॉशरूम जाता है, तो दूसरा यहां-वहां देखता है। मैंने उन्हें मुस्कुराते या फिर वहां बैठे किसी और व्यक्ति के साथ नंबरों का आदान प्रदान करते देखा है। फिर जब उनका साथी लौटता है, वे ऐसा दिखाते हैं जैसे कुछ हुआ ही नहीं। यह सब हानिरहित है। शायद वे जाकर एक दूसरे को मैसेज करते हैं। शायद वे रात में दूसरे के बारे में सोचते होंगे। मुझे पता नहीं।

एक लड़का था

एक बार मैं एक किताबों की दुकान में गई और मैं गलियारे से गुज़र रही थी, जब मुझे एक लड़का मिला। वह मुझसे थोड़ा छोटा था। उसने मुझे देखा और मुस्कुराया। शायद उसने सोचा होगा की मैं अविवाहित हूँ। मैं भी मुस्कुराई, यह दिखाते हुए कि मैं अविवाहित हूँ। फिर ना जाने मुझे क्या हुआ, मैं तेजी से वापस चली गई। मुझे बहुत ज़्यादा अपराधबोध महसूस हुआ। लेकिन उस लड़के का चेहरा मेरे दिमाग में रह गया। पता नहीं उसका नाम क्या था? क्या वह विवाहित था?

ये भी पढ़े: दूसरों के बारे में कल्पना करना हमारे यौन जीवन को किस तरह रोमांचक बनाता है

Man looking book
एक लड़का था

अविवाहित होने के बारे में कल्पना करना

जब रात होती है और सारी बत्तियां बंद हो जाती हैं, मैं दिखावा करती हूँ कि मैं अविवाहित हूँ। जब मेरे पति मेरे आसपास अपनी बांहे डालते हैं मैं पूछती हूँ, “तुम कौन हो?”

कई बार वह मज़ाकिया ढ़ंग से मुझे एक अलग नाम बताते हैं। मैं एक अलग नाम बुदबुदाती हूँ। हम दिखाते हैं कि हम अविवाहित हैं।

मैं एक लंबे समय से विवाहित हूँ और मैं कुँआरापन भूल चुकी हूँ, लेकिन यकीन मानिये, हर विवाहित पुरूष या स्त्री, अपने जीवन में कभी ना कभी, अविवाहित होने के बारे में कल्पना करता है।

क्या विवाह सेक्स के आनंद को खत्म कर देता है?

जब एक गृहणी निकली प्यार की तलाश में

Tags:

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.