मैंने अफेयर क्यों किया?

Girl on Swings

पिंकी ने कसम खाई की दुबारा किसी पुरूष को नहीं देखेगी। 100वीं बार उसने खुद को बुरा-भला कहा, उसने क्या कर दिया था? वह इतनी लापरवाह कैसे हो सकती है कि कुछ लोगों को पता चल गया? और उसे पता चला कि उसके जाने के बाद लोग उसके बारे में बात कर रहे थे। एक दिन वह ट्रेडमिल पर दौड रही थी और दो लड़कियां उसे देखकर खिलखिलाने लगीं। वह अपने बच्चों के साथ भोजन कर रही थी और एक पुरूष ने यह लिखा हुआ नोट छोड़ दिया कि, ‘‘यह मेरा नंबर है।”

उसने मानसिक रूप से खुद को कोसा ’’मैंने अफेयर किया ही क्यों?’’

वह इस पुरूष से एक एक्सरसाइज़ क्लास में मिली थी। वह अपने 40वें दशक में थी और वह अपने 30वें दशक में रहा होगा। पिंकी का जीवन व्यस्त था। वह अपने माँ का कार्यालय संभालती थी। वह अपना अधिकांश समय वहां बिताती थी और उसके बाद अपना घर संभालती थी। उसका पति एक सफल उद्यमी, प्यार करने वाला, देखभाल करने वाला आदि था। उसके बारे में सोचते हुए उसके पास शब्द कम पड़ जाते हैं।

ये भी पढ़े: शादी के एक रात पहले उसने एक्स को कॉफ़ी के लिए फ़ोन किया!

Woman has an affair

“फिर क्यों” उसने आंह भरी। जिस लड़के से वह एक्सरसाइज़ क्लास में मिली थी वह पिल्ले की तरह उसका पीछा करता था। उसे तवज्जो पसंद थी लेकिन वह अफेयर करना नहीं चाहती थी।

यह बस हो गया। पहले वह उससे मिलने की इतनी इच्छुक नहीं थी। अब वह हर समय उससे मिलना चाहती थी। उसे प्यार हो गया था। उसके साथ अकेले होना और सेक्स करना मुश्किल था, लेकिन उसने सेक्स करने के लिए जगहें ढूंढ ली। कभी-कभार हाइवे पर एक होटल में, कभी-कभी कार की पिछली सीट पर, हालांकि यह असहज था।

वह शादीशुदा था और दोनों ने एक दूसरे के सामने कसम खाई कि वे अपने साथियों के साथ सेक्स नहीं कर रहे थे।

पिंकी अपने उग्र हार्मोन्स पर हैरान होती थी, जो किसी पुरूष की तरह थे। उसे महसूस हुआ कि सेक्स अच्छा था लेकिन उसके पति की तरह शानदार नहीं था क्योंकि वह जो चाहती थी अपने पति को बताने में उसे संकोच नहीं होता था। उसके बॉयफ्रैंड के साथ, वह उसे खुश करने की कोशिश करती थी, नाटक करती थी, झूठमूठ का, जो कभी-कभी उसे थका देता था।

लेकिन वह गर्व से खुद को कहती थी कि वह कितनी दयालु थी और उसने कभी उसे अपर्याप्त महसूस नहीं करवाया। वह उससे कहीं ज़्यादा अमीर थी; वह उसकी तुलना में बहुत मध्यम वर्गीय था, तो उनके होटल रूम का, कॉफी का और महंगी वाइन बोतलों का खर्चा वही उठाया करती थी जो वह सेक्स के साथ स्वाद लेने के लिए उसके लिए लाती थी।

ये भी पढ़े: जब मेरी मित्र एक विवाहित पुरुष के प्यार में पड़ी

cheating husband

वह उसे देखते हुए बिस्तर पर घंटो बिता सकती थी, उसके तिल गिनते हुए और अपने पसंदीदा विषय पिंकी पर चर्चा करते हुए। और वह उसके बारे में घंटो बात करता था।

जीवन बहुत अच्छा था

उसके बाद दुःस्वप्न शुरू हो गया। उसकी पत्नी ने उनके मैसेज देख लिए और पिंकी को फोन किया और इसे सार्वजनिक करने की धमकी दी।

वह पहले ही कुछ कॉमन दोस्तों से बात करने लगी थी। पिंकी ने अपने बॉयफ्रैंड के साथ संपर्क तोड़ दिया। उसकी पत्नी पिंकी से मिलने आई और उसने कहा कि वह उसके पति को सबकुछ बता देगी।

पहले पिंकी ने आग्रह अनुरोध किया और फिर लापरवाही से कह दिया, ‘‘जो करना है करो।” उसके कज़िन के पुलिस कमिश्नर होने से भी मदद मिली। मामला खत्म हो गया, लेकिन कुछ नुकसान हो गया था।

लेकिन पिंकी ने दयालु और अमीर होने के कारण अपने एक्स बॉयफ्रैंड को फोन किया और उदारतापूर्वक पैसों का एक पैकेट दिया ताकि वह अपनी पत्नी के लिए कुछ खरीद कर उसे मना ले। यह बात उसके पति के कानों तक ना पहुंचे, इसके लिए उसने हनुमान मंदिर में 1001 रूपये दान कर दिए।

पिंकी अपने पति से बहुत प्यार करने लगी और उसके लिए खाना बनाने लगी, और वह सोचता था कि वह कितना खुशकिस्मत है कि उसे इतनी सुंदर, फिट और देखभाल करने वाली पत्नी मिली है।

ये भी पढ़े: मेरे पार्टनर ने मुझे धोखा दिया और हमारा संबंध सुधारने में आध्यात्मिकता ने मेरी मदद की

cheating husband caught

पिंकी और उसका पति एक फैंसी क्रूज़ पर थे, वे प्यार में पागल थे। यह उनका पंद्रहवा हनीमून था। उन्होंने बोर्ड पर एक जोड़े के साथ दोस्ती कर ली। पिंकी के साथ उसका हैंडशेक ज़रूरत से ज़्यादा लंबा था। एक बार, पिंकी के पास बैठे हुए, उसका हाथ पिंकी की थाइज़ पर चला गया। पिंकी खिलखिलाई लेकिन उसका हाथ नहीं हटाया।

उसने बच्चों की तरह बात करते हुए कहा, ‘‘तुम बहुत शरारती हो” और खिलखिला उठी। जीवन उत्साहपूर्ण था! वह उसकी पत्नी के प्रति कुछ ज़्यादा ही अच्छा था।

उन्होंने एक दूसरे के नंबर लिए और उसने वादा किया कि वह उससे मिलने आएगा।

ये भी पढ़े: विवाहेतर संबंधों के अब और अधिक ओपन होने के 5 कारण

उसने कहा था ‘‘बेबी मैं हर समय तुम्हारा ही सपना देखता रहता हूँ”

वह हंस पड़ी थी।

उसने भगवान से किया हुआ अपना वादा याद किया कि अब वह दुबारा ऐसा नहीं करेगी।

लेकिन फिर उसने सोचा, ‘‘ज़िंदगी बहुत छोटी है। वादे तोड़ने के लिए ही होते हैं, और यह बिल्कुल आखरी बार होगा। और भगवान तो भगवान है, वह फिर से मेरा ही साथ देंगे।”

अफेयर की वजह से मुझे महसूस हुआ कि मुझे धोखा दिया गया है, इस्तेमाल किया गया है और मैं असहाय हूँ

लोग अफेयर करने के लिए ये 6 कारण देते हैं

मेरे सम्बन्ध मुझसे अधेड़ विवाहित महिला से है, मगर क्या यह प्यार है?

Tags:

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.