मैंने एक कलीग के साथ वन नाइट स्टैंड किया लेकिन वह अजीब निकला और अब मेरी ज़िंदगी से जा नहीं रहा

Snigdha Mishra
sexy lady thinking

प्रश्नः

प्रिय मैम,

छह महीने पहले मैंने एक ऑफिस आउटसाइट पर अपने सीनियर मैनेजर के साथ सेक्स किया। मैंने सोचा कि वन नाइट स्टैंड को आसानी से भुला दिया जाएगा।

मैं काम पर वापस चली गई। लेकिन उसने मेरे करीब आने की कोशिश शुरू कर दी। वह एक प्रेमी की तरह मेरे बारे में पूछताछ करने लगा जैसे -‘‘तुम जिम गई थी?’’ ‘‘क्या तुमने शराब पी?’’ उसने मुझे फोन करने की भी कोशिश की। यह अजीब बात थी। वह एक विवाहित पुरूष है।

मैंने उसे बताने की कोशिश की कि मैं रिश्ते से बाहर आ रही थी, लेकिन वह मुझसे लड़ने लगा। उसने मुझसे पूछा कि मैं उसके सामने अपने बॉयफ्रैंड का नाम कैसे ले सकती हूँ और अगर वह अपनी पत्नी के बारे में बात करेगा तो मुझे कैसा लगेगा।

ये भी पढ़े: आज 90 प्रतिशत युवा अपने एक्स के साथ जुड़े हुए हैं

पेशेवर रूप से, वह पिछड़ रहा है। हमारी लोकेशन पर एक और ऑफिस ट्रिप में, उसने मेरे टीम मेट को डांटा क्योंकि उसे पसंद नहीं था कि वह मुझसे बात करे। एक अन्य मौके पर, वह उस होटल के डाइनिंग रूप में अजनबियों के सामने मुझ पर चिल्लाया जहां हम रह रहे थे। यह सब सिर्फ इसलिए क्योंकि मैंने बाकी टीम के साथ डिनर करने का फैसला किया और उसके साथ अकेले नहीं।

और वह फिर से सेक्स करना चाहता था, मैंने मना कर दिया।

वह कहता रहता है कि मैं उसकी तवज्जो की भूखी हूँ। मैंने कभी भी इस तरह का संदेश प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से व्यक्त नहीं किया है। उसने और भी कई तमाशे किए। लेकिन आखरी कड़ी तब थी जब उसने मेरे बॉस से कहा कि मैं काम का भार उसके ऊपर डाल देती हूँ। फिर उसने फोन करके माफी मांगी। अब मैंने उसे हर सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया है।

वह सोचता है कि अगर मैं उजागर कर दूं कि वह उसकी भूमिका में कितना भयानक है, तो उसकी शादी प्रभावित होगी। एक अच्छा मैनेजर होने में उसकी विफलता का उसकी शादी से क्या संबंध है? देर रात/ पूरा दिन, वह महिलाओं के साथ चैटिंग करता दिखता है। इससे उसकी शादी पर कोई असर नहीं पड़ता है?

वह मुझे एटीट्यूड दिखाता है, मैं अनदेखा करती हूँ। वह गुस्सा दिखाता है, मैं जवाब देती हूँ। एक इंसान कितना सहन कर सकता है? मैं उसे एक अच्छे दोस्त के रूप में चाहती थी। मैं समझती हूँ कि लोग फ्रैंड्स विथ बेनिफिट्स हो सकते हैं। लेकिन क्या इंसान में परिपक्वता नहीं होनी चाहिए? इस स्थिति में व्यक्ति को क्या करना चाहिए?

ये भी पढ़े: मेरी उच्च अपेक्षा वाली प्रेमिका के कारण मैं कर्ज में हूँ! मदद करो!

Hindi counselling

स्निग्धा मिश्रा कहती हैं:

प्रिय सहेली,

एक बार के लिए, उत्तरदायित्व लीजिए कि आपने व्यक्ति को जज किए बिना खुद को मुसीबत में डाल लिया। आपको मज़ा चाहिए था, आपने एक रात के लिए मज़ा किया और वह पुरूष अजीब निकला।

दूसरा, आपने पूछा कि क्या दो लोग फ्रैंड्स विथ बेनिफिट्स नहीं हो सकते हैं, क्या यह प्रश्न वास्तव में इस स्थिति में लागू होता है?

तीसरा, परिपक्वता के बारे में आपका सवाल। आपने जो कुछ भी मुझे लिखा है वह फिर से पढ़ें और खुद उसका उत्तर दें।

ये भी पढ़े: अपने पति को धोखा देने के दौरान वह पति की सलामती की प्रार्थना क्यों कर रही थी?

साथ ही, मुझे नहीं लगता कि जो कुछ भी हो रहा है उसका उसकी प्रोफेशनल क्षमता के साथ कुछ लेना देना है। शुरूआत में उम्मीदों को स्पष्ट या समाशोधन किए बिना आप साथ में सोए। स्पष्ट है कि वह आगे बढ़ने में असमर्थ है या और ज़्यादा उम्मीद कर रहा है।

क्या यह पुरूष आपका दोस्त है? नहीं

क्या वह आपका प्रत्यक्ष बॉस है? नहीं

क्या आप वास्तव में उसके लिए उत्तरदायी हैं? नहीं

क्या आप हर दिन उससे कनेक्ट करती हैं? नहीं

क्या आप उससे पूरी तरह बच सकती हैं? हाँ

क्या आप उसकी रिपोर्ट कर सकती हैं? शायद हाँ

मैं इस बारे में थोड़ी अस्पष्ट हूँ कि क्या आप उसे हर दिन देखती हैं, जैसे कि क्या ऑफिस में आप एक ही जगह बैठते हैं? क्या आपका कोई ऐसा कलीग है जिसके साथ आप इस बारे में चर्चा कर सकती हैं?

मैं आपसे सिर्फ इतना ही कह सकती हूँ कि उसके साथ सारे संचार बंद कर दीजिए। अगर वह यह जारी रखता है तो उसे रिपोर्ट करने या उसकी पत्नी से बात करने की धमकी दे सकती हैं।

उम्मीद है कि यह आपकी मदद करेगा।

शुभेच्छा!
स्निग्धा

मैं पति के साथ हूँ, क्योंकि मुझे बच्चों की चिंता है

मेरी पत्नी मुझे लगातार धोखा दे रही है

“माँ तुम गलत थी. उसने मुझे धोखा दिया.”

You May Also Like

Leave a Comment

Login/Register

Be a part of bonobology for free and get access to marvelous stories and information.