मैंने प्लेन में मिले एक लड़के से शादी कर ली

couple-kissing-in-airplane

(जैसा यास्मिन को बताया गया)

हर तरह से, मैं अच्छी दिखा करती थी। ज़ाहिर तौर पर लोग मेरी फिगर की सराहना किया करते थे (मैं पतली दिखने के लिए भूखी मरा करती थी) और अगर आपको लगता है कि मैं खुद पर ज़्यादा ही इतराती हूँ, तो आप यहां पर गलत हैं। मैंने बहुत कड़ी मेहनत की है और अपने कार्यस्थल पर अपेक्षाकृत अच्छी स्थिति प्राप्त की है। जीवन हमेशा से काम के बारे में रहा है लेकिन इतने सालों से, सेक्स पर ज़ोर दिए बिना मैं मज़ा कर रही हूँ। मैं एक वर्जिन थी और मुझे कभी किसी के साथ संबंध बनाने की आवश्यकता महसूस नहीं हुई।

ये भी पढ़े: क्या होता है जब एक शादीशुदा स्त्री को अपने बॉस से प्यार हो जाता है?

समय के साथ, मुझे अहसास हुआ कि मेरी जैविक घड़ी टिकटिक कर रही थी। सब कुछ स्थिर होता हुआ प्रतीत हो रहा था -मेरे माता-पिता चिंतित थे। मेरे तीनों भाई बहन विवाहित थे और बच्चों की पूरी फौज थी। यहीं पर मैं फंस गई। मुझे डाइपर आदि के झंझट के बिना मासी/ बुआ बनना पसंद है। मैं इन शैतानों को प्यार करती हूँ, उनका ध्यान रखने की मशक्कत किए बगैर।

katrina
क्या होता है जब एक शादीशुदा स्त्री को अपने बॉस से प्यार हो जाता है?

प्लेन पर वह लड़का

मेरे काम के लिए यात्रा करना आवश्यक है और मेरी एक व्यावसायिक यात्रा में, मैं एक बुद्धिमान, शांत और प्यारे से नितंबों वाले आकर्षक पुरूष से मिली। हाँ, मैंने यह सब गौर से देखा। जब मैंने उससे बात की तो यह जानकर मैं रोमांचित हो गई कि वह कई वर्ष छोटा है। और मैंने स्वयं को छोटी उम्र के पुरूषों की ओर आकर्षित होने वाली स्त्री महसूस किया! मैंने स्वयं के साथ वर्जिनिटी के विषय में जो समझौता किया था वह गायब हो गया -मैं माइल हाई क्लब का एक भाग बनने के लिए तरसने लगी। और ऐसा लगा कि उसने मेरा मन पढ़ लिया और साहस भरी नज़रों से मेरी ओर देखने लगा, लेकिन मैं उसकी बेवकूफी पर खिलखिला उठी और शर्मा गई। हमने प्लेन में सेक्स नहीं किया, और यह अच्छा भी था क्योंकि खराब पेट के साथ एक सहयात्री बार-बार वॉशरूम जा रहा था! हालांकि हमारी भावनाएं काफी बढ़ गई थी (मैं यहां उसकी तरफ से भी बोल रही ही हूँ), फिर भी हमने कुछ नहीं किया।

ये भी पढ़े: कैसे पता करें कि वह आपसे प्यार करता है या यह सिर्फ लस्ट है

जब प्लेन ने भारत की धरती पर कदम रखा, हमने नंबरों का आदान प्रदान किया और इससे पहले कि मैं कैब में बैठती, उसने मुझे फोन किया और बाहर बुलाया। अचानक कुछ हुआ और मैं एक रोमांच, एक साहसिक कार्य के लिए तैयार थी, और मैं जानती थी कि मैं एक खतरनाक इलाके में थी। मैंने अपने ऑफिस में कह दिया कि मैं बीमार हूँ, और एक सामान्य होटल में कुछ रातों के बाद, मैं समझी कि किताबों का अर्थ क्या था। हमने एक दूसरे द्वारा बार-बार अपनी प्यास बुझाई। पहली बार मैं उतना नहीं डरी जितनी आशंका थी। यह रोमांचक था।

Couple on bed
एक रोमांचक रोमांस और फिर

एक रोमांचक रोमांस और फिर…

अद्भुत रोमांस के कुछ महीनों बाद, हमने अपने परिवारों के साथ अपनी खुशी बांटने का फैंसला किया। उनके पास कहने के लिए बहुत कुछ था – वह मुझसे 10 साल छोटा है, हम किस तरह संभालेंगे, आदि इत्यादी। हमने उनके सुझावों पर विचार विमर्श किया लेकिन सभी बाधाओं को अनदेखा किया और हमेशा के लिए एक बंधन में बंध गए।

इसलिए हमने 2015 की गर्मियों में शादी की और हम उतने ही खुश थे जितने पहली बार सेक्स करने पर थे। हम बच्चे पैदा करने की योजना नहीं बना रहे हैं (यहां मैं स्वार्थी नहीं हो रही हूँ लेकिन मेरी उम्र के चलते….), लेकिन अगर मैं गर्भवती हो भी गई तो हमें उससे भी कोई ऐतराज़ नहीं। हम इसमें बहुत लंबे समय के लिए हैं और रत्ती भर भी परवाह नहीं करते कि समाज क्या सोचता है या फिर परिवार को क्या लगता है।

प्यार सर्वोपरी है

प्रेम ही हमें साथ में रखता है। लोग कह सकते हैं कि अभी तो बस दो ही साल हुए हैं, ज़रा सात साल तो पार करके दिखाओ, जब मेरी झुर्रियां आ जाएंगी और स्तन लटक जाएंगे। हममें से कोई भी परवाह नहीं करता। हमें स्थिति के बारे में पता है और हम इससे निपट लेंगे।

ये भी पढ़े: मेरे सम्बन्ध मुझसे अधेड़ विवाहित महिला से है, मगर क्या यह प्यार है?

Love sign
प्यार सर्वोपरी है

आधार-रेखा – हम सुखपूर्वक संतुष्ट हैं, हम लड़ते हैं, दोस्ती करते हैं, हंसते हैं, रोते हैं, पार्टी करते हैं और हम बहस करते हैं, घर पर आराम से रहते हैं, यात्रा करते हैं, और एक दूसरे को आवश्यक दूरी देते हैं। और हाँ, सेक्स उत्तम है।

किसने सोचा होगा कि एक वन नाइट स्टैंड एक अद्भुत प्रेम कहानी और हैप्पिली एवर आफ्टर में बदल जाएगा!

10 चीज़ें जो आपको अपनी सहेलियों की टोली के साथ आज ही करनी चाहिए

मैं उसका गुप्त रहस्य नहीं बनना चाहती थी

Tags:

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.