Hindi

मैंने उससे कहा कि अगर वह मुझसे प्यार करती है तो उसे मेरे साथ सोना ही पड़ेगा

मैंने उसे बताया कि मैं एक वर्जिन हूँ और इसलिए मैं एक बार सेक्स करने के लिए उत्सुक हूँ लेकिन वह पीछे हट कर मुझे अपमानित करती रहती है
man angry

प्रश्नः

हैलो मैम,

मुझे अभी पता चला है कि मेरी गर्लफ्रैंड 12 वर्ष की उम्र से एक और रिश्ते में थी। हाल ही में, मैंने उसे उसके कॉलेज के बाहर उस लड़के की बाईक पर साथ में देखा। इसलिए मैंने उसे कह दिया कि हमें ब्रेकअप करना होगा और उसे उस लड़के के पास लौट जाना चाहिए। उस रात वह फोन पर रोई और बोली कि वह मेरे बिना नहीं रह सकती। अगले दिन कॉलेज में वह मेरे पैरों में गिर पड़ी और मुझे किस किया। उसने वादा किया कि वह उस लड़के को छोड़ देगी।

लेकिन वह मेरे साथ कभी कहीं बाहर नहीं गई। मैंने उसे पूछा कि क्या वह मुझसे प्यार करती है या मेरे साथ टाइमपास कर रही थी! इसलिए वह मेरे साथ एक ट्रिप पर जाने के लिए तैयार हो गई। ट्रिप पर हमने किसिंग से ज़्यादा कुछ नहीं किया। अगले दिन, दो घंटों तक रोमांस करने के बाद भी वह सेक्स करने के लिए सहमत नहीं हुई। उसने पीरियड्स होने का बहाना बनाया और चली गई।

उसका एक्स कॉलेज और बाहर उसपर नज़र रखने लगा। इसलिए उसने मुझसे मिलना या मुझसे फोन पर बात करना बंद कर दिया। मैंने उससे पूछा कि वह उसे अपने आसपास फटकने भी क्यों दे रही है, क्या वह मुझे धोखा दे रही है? उसने कहा वह मुझे धोखा नहीं दे रही है लेकिन वह लड़का खुद ही उसके आसपास भटक रहा है।

मैंने उससे सेक्स के बारे में पूछा। मैंने उसे बताया कि मैं एक वर्जिन हूँ इसलिए मैं वास्तव में उत्सुक हूँ। एक बार सेक्स करने के बाद मैं उसे दुबारा नहीं बोलूंगा। हमने दो बार कोशिश भी की लेकिन दोनों बार उसने मना कर दिया। मैं उससे नाराज़ हो गया। उसके बाद उसने मुझे कॉल करने और मुझसे मिलने की भी कोशिश की, लेकिन मैंने उसके कॉल्स और उसे अनदेखा किया। फिर उसने कॉलेज आना बंद कर दिया क्योंकि उसकी बहन की शादी थी।

मैं इंतज़ार नहीं कर सका। मैंने उसे कॉल किया और कहा कि वह मुझसे प्यार नहीं करती, अगर करती होती तो इस तरह मेरा अपमान नहीं करती! उसने कहा कि वह मुझसे प्यार करती है और माफी भी मांगी। मैंने उसे कहा, अगर तुम मुझसे प्यार करती हो तो तुम्हें मेरे साथ सोना पड़ेगा! वह मान गई। उसने कहा तुम जो करना चाहते हो करो लेकिन मुझसे दूर मत रहो। लेकिन वह अब भी गांव में है और उसके बाद कॉलेज नहीं आई है। जहां मैं उसे हर दिन 20 बार कॉल करता हूँ, वह मुझसे सिर्फ 15 मिनट बात करती है। वह मुझे ब्रेकअप भी नहीं करने देती है। कभी-कभी दो दिनों तक फोन ऑफ करके रखती है। वह कहती है कि गांव में बिजली की समस्या है। उसने कॉलेज दुबारा ज्वाइन नहीं किया है, कहती है कि उसकी तबियत ठीक नहीं है। जब मैं उसे कॉल करता हूँ तो वह बाज़ार में भी नहीं आती। लेकिन मैंने उसके एक्स के साथ उसे कई बार बाज़ार में देखा है।

हमने तबसे बात नहीं की है। ये लड़की चाहती क्या है! मैं समझ नहीं पा रहा हूँ।

Hindi counselling

स्निग्धा मिश्रा कहती हैं:

हैलो यंग मैन!

मैं भी नहीं समझ पा रही कि आप दोनों चाहते क्या हैं।

एक बात के बारे में मैं स्पष्ट हूँ और वह यह है कि वह निश्चित रूप से आपके साथ सोना नहीं चाहती!

ब्लैकमेलः आप चाहते हैं कि वह आपके साथ सोकर अपना प्यार साबित करे। क्या यह एक तरह का ब्लेकमेल नहीं है? ‘अगर तुम मुझसे प्यार करती हो, तो मेरे साथ सोकर इसे साबित करो।’

सच में???

ब्रेकअपः जब आप कहते हैं कि वह मुझे ब्रेकअप नहीं करने देती, तो आप क्या कहना चाहते हैं? आप उसके साथ ब्रेकअप करना चाहते हैं, तो प्लीज़ कर लीजिए, कोई भी आपको रोक नहीं रहा है। स्पष्ट रूप से वह आपको जवाब नहीं दे रही है तो आप क्यों पीछे पड़े हैं?

आप क्या कर रहे हैं: अगर आपको लगता है कि वह आपसे प्यार नहीं करती तो आप उसे इतनी शिद्दत से मना क्यों रहे हैं? इसके अलावा, आपको ऐसा क्यों लगता है कि अपने प्यार को साबित करने के लिए उसे आपके साथ सोने की ज़रूरत है?

स्निग्धा

Hindi counselling

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No