Hindi

मेरा सेक्स जीवन सिर्फ फोन और पोर्न के साथ है

वह अब भी किसी को टर्न ऑन करना चाहता है भले ही यह नकली आईडी द्वारा फोन के माध्यम से करना पड़े
mage of beautiful woman on a phone

(जैसा की सौविक चक्रवर्ती को बताया गया)

मैं सो नहीं सका। मैं जानता था कि वह मुझे रात में फोन करेगी। लगभग दो बजकर 10 मिनट हुए थे और मेरी पत्नी के सोने के बाद मैंने सिगरेट पीने के लिए बालकनी की लाइट जला दी; अब मेरी पत्नी का मेनोपॉज़ हो चुका है और मुझे कोई भी चीज़ टर्न ऑन नहीं करती। कोई भी चीज़ नहीं, सिवाए मेरे टेबलेट के, जो रात में इतनी देर तक जलता रहता है।

उसने मुझे मैसेज किया। ‘‘हाय, क्या तुम जाग रहे हो?’’

मैंने एक रिप्लाए टाइप किया, लेकिन मैंने ड्राफ्ट को डिस्कार्ड कर दिया, वॉशरूम की ओर गया, अपनी पैंट उतारी और कुछ जंक पोर्न ब्राउज़िंग के लिए इनकॉग्निटो मोड (मेरे ब्राउज़र में) खोल लिया।

ये भी पढ़े: आनंद के साथ ज़िम्मेदारी भी आती है – तलाक के बाद सेक्स के लिए संकेतक

मैंने वॉशरूम में पानी चलता छोड़ दिया। मैंने मास्टरबेट नहीं किया।

मैं अपने बिस्तर पर वापस आया, अपनी आँखें बंद की, उसकी त्वचा और पसीने का सपना देखने की कोशिश की, लेकिन मैं बस अपनी बगल से रिसने वाले फेरोमोन्स को ही सूंघ सकता था। मैं उस रात को मामूली उत्तेजना के साथ सो गया और सुबह अपने इरेक्टेड पेनिस के साथ अपनी पत्नी को किस किया।
[restrict]
मेरी शादी इतनी ही रोमांचक थी! एकमात्र उत्तेजना एक विवाहेतर संबंध में होने की उम्मीद थी।

हमने एक मध्य सर्दियों की दोपहर में ब्रेकअप कर लिया। मैं नौकरी से एक दोपहर घर लौटा और अपनी पत्नी के साथ मैंने एक पुरूष को देखा।

वह लंबा था लेकिन बूढ़ा और कमज़ोर था। ऐसा लगता है जैसे मेरी पत्नी को उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि वह वीणा पर मेरी पत्नी के त्रुटिहीन कौशल पर पूरी तरह मंत्रमुग्ध था और मेरी पत्नी वीणा के साथ गा रही थी। प्यार, अन्य चीज़ों की तरह, फिर से मर नहीं सकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से बहुत कठोर मौत मरता है।

ये भी पढ़े: जब सेक्स की बात आती है तो पुरुष डॉमिनेटिंग महिला को क्यों पसंद करते हैं

उसके बाद, हमने कभी डिनर टेबल पर बात नहीं की। मैंने उसे कहा कि मुझे तलाक ना दे, उसने मुझसे कहा कि रेडी टू मिक्स नाश्ते के सामान के साथ फ्रिज को भर कर रखे, वह मुझे ‘किचन के कर्तव्य’ सौंपने के लिए एक महीने तक और मेरे पास रहेगी। ‘‘और बिस्तर के बारे में क्या?’’ मैंने पूछा। उसने मुड़ कर नहीं देखा।

डाइबिटीज़ से लेकर थायरॉइड तक, मेरे शरीर में आज सेक्स नहीं करने के लिए पर्याप्त बहाने हैं। मुझे अपने लंबे समय से खोए युवा उत्साही जीवन में सभी चूके हुए अवसरों का पछतावा नहीं है। मैं कई अफेयर और घातक एसटीडी के साथ एक सनसनी, एक केसोनोवा बन सकता था, लेकिन मैं अपने जीवन में सिर्फ एक तलाक हासिल कर सका था!

इन दिनों मेरी दिवारें मुझे ताकती रहती हैं, मेरा छोटा सा पग मेरे साथ अकेले रहने के दर्द में रोता रहता है।

मेरा फोन दुबारा बजता है, इस बार यह 20 वर्षीय चैप है जो मुझे अपने नग्न सेल्फीज़ भेज रहा है, और मुझसे अर्थात ‘म्याउ’ से बदले में कुछ सेल्फी की उम्मीद कर रहा है। म्याउ मेरा सृजन है। यह एक नकली प्रोफाइल है।

selfies

मैं अज्ञात व्यक्तियों के शरीर के अंगों की तस्वीरें डाउनलोड करता हूँ और उनसे युवा लड़कों को चिढ़ाता हूँ। ये पुरूष कभी नहीं पूछते कि म्याउ कौन है। वे कभी भी चेहरे की तस्वीर नहीं मांगते।

वे इस चिढ़ाने से खुश हैं। मैं इस झूठ के साथ पड़ा हूँ, और मैं सुबह उठ कर और झूठ बोलूंगा, यह एक ऐसा खेल है जहां आप हारते नहीं हैं। मैं अपने हर उस काम के साथ खुश हूँ जो मुझे खेलने नहीं देते। मैं एक घृणित आशा के साथ जीता हूँ; कि एक दिन मैं एक लेस्बियन से झूठ बोलूंगा और अपना नकली प्यार दर्शाउंगा।

क्या म्याउ मेरा दूसरा व्यक्तित्व है?

काश मैं अपने छोटे पिल्ले के लिए एक बेहतर मास्टर बन सकता, काश मैं उसके लिए एक प्यारी सी बिच ला सकता।

मैंने कुछ नहीं किया।

प्यार, दुर्व्यवहार और धोखाधड़ी पर असली कहानियां

ये भी पढ़े: महिलाएं और उनकी सेक्स फंतासियां

कम से कम मुझे अपनी म्सूज़, मेरी बिखरी ज़िंदगी के लिए दूसरों को टर्न ऑन करने की मेरी गुप्त कल्पनाओं को अनलॉक करने का ओटीपी मिल गया था। जीवन अब एक खोलखा ढोंग है जो मेरे 7 इंचीय टैबलेट पर दिन रात नोटिफिकेशन लाइट के साथ बजता रहता है।

मुझे कभी अपने टैबलेट से बेहतर दोस्त नहीं मिला है जो मेरे सारे राज़ अपने दिल में छुपा कर रखता है।

इसलिए मैं और मेरा टैबलेट एक सच्ची जोड़ी से कम नहीं हैं![/restrict]

हम बिस्तर पर ये 13 बेहतरीन चीज़ें नहीं करते और इस तरह एक बेहतरीन सेक्स का आनंद लेने से चूक जाते हैं

प्रेम को समझने के लिए वासना महत्त्वपूर्ण क्यों है

हमारी शादी प्यार रहित नहीं थी, बस सेक्स रहित थी

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No