Hindi

मैसेज द्वारा किसी पुरूष को लुभाने के नुस्खे

उसे उत्तेजित करो, उसे छेड़ो, उसे लुभाओ - सिर्फ कुछ बटन दबाकर।
seducing-a-man-through-text-messaging-1

जीवन में एक बार आप इस पुरूष और अपने भीतर जागृत कामेच्छा से मिलेंगी। वह इतना ज़्यादा आकर्षक है कि आप बुरी तरह चाहती हैं कि वह आपको चाहे। और जानती हैं क्या, आप वास्तव में कर सकती हैं। आधुनिक दुनिया के डेटिंग चमत्कार -मैसेज की दुनिया में प्रवेश करें। हाँ, आप अपने ब्वॉयफ्रैंड को कुछ जोशीले, मज़ेदार, और गर्मा-गर्म मैसेज भेजकर लुभा सकती हैं और देखना वह किस तरह आपके पीछे दौड़ा चला आएगा। अपने ब्वॉयफ्रैंड को लुभाने से ना केवल आपकी रात रंगीन हो जाएगी, लेकिन आपका संबंध भी और मज़बूत होगा।

ये भी पढ़े: 10 विचार जो एक स्त्री के दिमाग में आते हैं जब उसका पति अन्य लड़की को निहार रहा होता है

“हमेशा शब्द ही आपको निर्वस्त्र करते हैं” – शहीर ज़ग

कुछ स्त्रियां लुभाने की कला आसानी से सीख जाती हैं और सिर्फ कुछ इशारों द्वारा पुरूष को कपड़े उतारने के लिए लालायित कर सकती हैं। कुछ के लिए, यह इतना आसान नहीं होता। आप असुरक्षित और शर्मीला महसूस कर सकती हैं, और साथ ही संकोच भरा भी। अगर आप एक संबंध में रहे हैं, तो यह और भी कठिन हो सकता है क्योंकि आप दोनो एक दूसरे के इतने आदी हो चुके हैं कि ‘मुझे इसी वक्त तुम्हारी ज़रूरत है’ वाले क्षण बहुत कम होते जा रहे हैं। खैर, आपके पति या ब्वॉयफ्रैंड के साथ एक श्रेष्ट सेक्स जीवन होना आपके जीवन में जोश भर देगा और हम आपके सेक्स जीवन को नियंत्रित करने और आपके प्रेमी द्वारा आपको बेइंतहा चाहने में मदद करने के लिए यहां हैं। सिर्फ फोन द्वारा लुभाने द्वारा, बात किए बगैर!

मैसेज द्वारा, ‘सेक्स्ट’ भेजे बगैर एक पुरूष को कैसे लुभाएं?

आप चीज़ों को मसालेदार और गर्म बनाने का निर्णय लें। लेकिन आप असल में कुछ तार खींच कर उसे दर्शाना चाहते हैं कि आप वास्तव में उसे पसंद करते हैं। शायद आपने कुछ उपाय गूगल पर भी ढूंढें हों। आपने एक लुभावना मैसेज भेजने के लिए आपका फोन उठाया लेकिन तभी ये प्रश्न आपके दिमाग में आए –

  • क्या हो अगर वह मुझे बेहूदा और फूहड़ समझे?
  • क्या हो अगर उसे इस तरह के मैसेज भेजना पसंद ना हो?
  • क्या हो अगर उसे मैसेज भेजना ही पसंद ना हो?
  •  इससे भी बुरा, क्या हो अगर वह मेरे मैसेज अपने दोस्तों को दिखाए?

ज़ाहिर है, आप इन प्रश्नों पर इसलिए विचार कर रही हैं क्योंकि आपकी प्रतिष्ठा दांव पर लगी है और कोई भी स्वयं को मूर्ख साबित नहीं करना चाहता। साथ ही, आप चिंतित हैं कि अगर उसने आपको भद्दा या आतुर समझा तो। हम आपको समझ सकते हैं!

ऐसी स्थितियों में, यह सुनिश्चित करना हमेशा बेहतर होता है कि आपका ब्वॉयफ्रैंड डिजिटल फ्लर्टिंग के प्रति गहणशील है या नहीं – और हम आपको बता दें, वह है। डॉ बार्बरा ग्रीनबर्ग, एक नैदानिक मनोवैज्ञानिक जो परिवार और संबंध के मामलों में माहिर हैं, के अनुसार ‘अगर आपका क्रश बातचीत को आगे बढ़ाता है और उत्तर देने में ज़्यादा समय नहीं लेता तो संभावना है कि वह भी आपमें दिलचस्पी रखता है।” यह आपके लिए एक संकेत होगा!

ये भी पढ़े: वो शुरू हुआ था व्हाट्सप्प के मामूली हाय-हेलो से

seducing-a-man-with-sexy-messages
Image Source

अगला श्रेष्ठ काम, ‘डर्टी’ और ‘किंकी’ शब्दों की बजाए ‘फ्लर्टी और ‘सेक्सी’ शब्दों के सौम्य संतुलन का चयन करना होगा। इस तरह, आपके लुभावने मैसेज दो काम पूरे करेंगे – पहला, आप एक दूसरे को एक अजीब और शर्मनाक स्थिति से बचाएंगे और अधिक महत्त्वपूर्ण बात, आप उसे एक लुभावनी मनोदशा में डालेंगी जो उसे उत्तेजित कर देगा (भले ही वह इस तरह के मैसेज का शौकीन नहीं है)।

यहां एक पुरूष को लुभाने और उसके द्वारा त्वरित तवज्जो पाने के लिए 20 जोशीले मैसेज हैं। और वे नग्न तस्वीरें नहीं हैं – कौन जाने, वह अपनी मोबाईल स्क्रीन पर स्तनों की तस्वीरें देखने के लिए तैयार भी ना हो। इसलिए डर्टी नहीं बल्कि फ्लर्टी बनें।

मैसेज के सबसे गर्मागर्म 20 उदाहरण जो उसे उत्तेजित कर देंगे

हमेशा शब्द ही आपको निर्वस्त्र करते हैं।” – शहीर ज़ग

इससे पहले कि आप नग्न सेल्फी भेजे बगैर किसी को लुभाने के विचार को ‘असंभव’ मानकर पूरी तरह नकार दें, हम आपको आश्वस्त करते हैं कि आपके द्वारा भेजे गए शब्दों को पढ़कर आपके ब्वॉयफ्रैंड में मन में जो छवि बनेगी वह शब्दों से परे लुभावनी है। इसके बाद जो पुर्वानुमान आता है, और जो उत्तेजना निर्मित होती है और जो अंतरंगता आप दोनों साझा करते हैं, वह कहीं अधिक स्पष्ट होती है अगर आप सेक्स्ट और नग्न तस्वीरों के दूसरे विकल्पों द्वारा अपने ब्वॉयफ्रैंड को लुभाती हैं।

रोमांस विशेषज्ञों का कहना है कि जोशीले मैसेज फोरप्ले की तरह होते हैं। वे आगे की कार्यवाही के लिए आपको वॉर्म अप करने और आपको लुभावने और सेक्सी मूड में लाने में मदद करते हैं। वे आमतौर पर छेड़छाड़ वाले और शरारती होते हैं और स्वस्थ यौन तनाव उत्पन्न करने में सहायता करते हैं। और नहीं, वे आपकी प्रतिष्ठा के लिए खतरा नहीं हैं। यहां अति आतुर दिखे बिना मैसेज द्वारा लुभाने के उपाय हैं।

ये भी पढ़े: सेक्स ना करने के लिए पत्नियां ये 10 अद्भुत बहाने बनाती हैं

  1. उसे बताएं कि आप उसके बारे में सोच रही हैं: अगर आप चाहती हैं कि आपका ब्वॉयफ्रैंड आपके द्वारा उत्तेजित हो और आपके बारे में सोचे, तो यह स्वाभाविक है कि वह जानना चाहता है कि आप भी उत्तेजित हैं और उसके बारे में सोच रही हैं। इसलिए उसे यह बताएं। अगर पहले आपकी अद्भुत डेट्स (या रातें) हुई हैं, आप मैसेज कर सकती हैं: ‘‘मैं तुम्हारे बारे में सोचने से खुद को रोक नहीं पा रही” या ‘‘पिछली रात कमाल की थी, मैं कबसे उसे ही याद कर रही हूँ।”
  2. कभी प्रत्यक्ष शब्द मत कहोः लुभाने की कला कहती है कि आप कभी भी सीधे नहीं कहते कि ‘‘मैं सेक्स करना चाहती हूँ।” आप हमेशा उसके दिमाग में सेक्सी विचार डालने का प्रयास कर सकती हैं। कोशिश करें कि वह नग्न होकर आपके बारे में सोचे – ‘‘हे भगवान कितना थकाऊ दिन है। कब मैं घर जाऊ और कब कपड़े उतार कर अपने कंबल में लेट जाऊं। बेशक तुम्हारे साथ!’’
  3. एक छोटा सा खेल खेलें: आपने हाई स्कूल में टू्रथ और डेयर खेल ज़रूर खेला होगा। उसे अपने बेडरूम में वापस ले आएं। उससे पूछें, ‘‘फर्ज करो के हम बेडरूम में अकेले हैं, तुम्हें क्या लगता है हमें क्या करना चाहिए?’’ या फिर ‘‘तुम क्या चाहते हो कि डेट नाइट के बाद हम क्या करें?’’ यह ज़रूर उसके दिमाग में खलबली मचा देगा।
  4. उसकी राय पूछें: एक शरारत भरा कदम उठाएं और पूछें, ‘‘मैं कुछ नए अंतर्वस्त्र खरीदने के बारे में सोच रही थी। मेरी त्वचा पर लेस ज़्यादा अच्छा लगेगा या सॉटिन?’’ उसके दिमाग में आपकी तस्वीरें घूमती रहेंगी – अंतर्वस्त्रों के साथ और अंतर्वस्त्रों के बिना।
  5. ये भी पढ़े: पुरूष बताते हैं कि जब वे ही हमेशा सेक्स की शुरूआत करते हैं तो उन्हें कैसा महसूस होता है

ask-a-man-which-lingerie-you-should-pick
Image Source

    ये भी पढ़े: वह एक वस्तु जो मैं चाहता हूँ, लेकिन वह नहीं

  1. उसे एक तस्वीर के साथ छेड़ोः जब वह आपको उसकी राय बता दे कि आप पर कौन से अंतर्वस्त्र अच्छे लगेंगे, उसे अपनी अलमारी से निकालने का प्रयास कीजिए। मोमबत्तियों, वाइन, अस्त व्यस्त होने के लिए आतुर चादर और उसके द्वारा सुझाए गए अंतर्वस्त्रों के साथ समा बांधिए। लेकिन नग्न चित्र भेजने से बचें – वे लुभावने नहीं है अपितु विनाशकारी हो सकते हैं। उसे मेसेज भेजें ‘‘इन्हें पहन कर देखने के लिए मैं उत्सुक हूँ।” संभावना है कि वह तुरंत आपके पास दौड़ा चला आएगा।
  2. मिठाइयों को शामिल करें: चॉकलेट सिरप, व्हीप्ड क्रीम या बैरी जैसे खाद्य पदार्थ सेक्स के प्रमुख संकेत हैं। इन खाद्य पदार्थों की एक तस्वीर खींचें और उससे पूछें, ‘‘तुम इन्हें कहां लगाओगे?’’ और, अगली बार जब उसे मौका मिलेगा तब वह आपको बताएगा कि वह इसे कहां लगाएगा।
  3. उसकी फैंटेसी स्त्री की भूमिका निभाएं: हर पुरूष गुप्त रूप से उसकी स्त्री सेक्स मॉडल के बारे में कल्पना करता है। उससे उसकी फैंटेसी स्त्री के बारे में पूछें और मैसेज करें, ‘‘मैं सोच रही थी कि अगर मैं उसके जैसे कपड़े पहनू तो तुम्हें कैसा लगेगा…’’
  4. अपना लचीलापन दिखाएं: अगर आप उसका ध्यान आकर्षित करना चाहती हैं और फिर उसे अपने शरीर की ओर मोड़ना चाहती हैं तो उसे बताएं, ‘‘तुम जानते हो योगा और एरोबिक्स सत्र रंग ला रहे हैं, तुम मेरा लचीलापन देखना चाहते हो?’’ वह निश्चित रूप से उन सभी मुद्राओं में आपकी कल्पना करेगा। उत्तेजना का लक्ष्यः पूरा हुआ।
  5. उसे एक उपहार कार्ड भेजें: यदि आप एक दूसरे को मैसेज करते हैं और उसका सारा ध्यान आप पर है, तो टाइप कीजिए ‘‘यह मैसेज एक उपहार कार्ड है। तुम इसे जब चाहो इस्तेमाल कर सकते हो, और जो चाहो कर सकते हो।” आप उसे जितनी जल्दी देखना चाहती हैं, उतनी वैधता अवधि जोड़ दें।
  6. स्पष्ट रहें: कभी-कभी सीधे कहना और आपके लिए उसके होश उड़ते देखना अच्छा होता है। बस एक लुभावना मैसेज भेज दें, ‘‘बस तुम्हें यह बताना चाहती हूँ कि मैंने अभी कोई अंतर्वस्त्र नहीं पहना है।”
  7. उसे आपको बुरी तरह चाहने पर मजबूर कर दें: कभी कभी खेल के बीच में एक लुभावना मैसेज भेजने से वह बहुत ज़्यादा उत्तेजित हो जाता है। उसे मैसेज करें, ‘‘मैं एक हाथ से टाइप कर रही हूँ क्योंकि मेरा दूसरा हाथ व्यस्त है। उसे संदेश मिल जाएगा। वह इस समय आपके दिमाग में छाया हुआ है। वह अपनी पैंट के भीतर यह महसूस कर सकता है।
  8. उसे अपने सपनो से वाकिफ करवाएं: “कल रात मुझे बहुत ही कामुक सपना आया। और उस सपने में तुम थे।” यह मैसेज भेजें और देखें कि वह मसालेदार विवरण प्राप्त करने के लिए आपको किस तरह परेशान करता है।
  9. साथ में करें: अगर आपने कुछ विशेष सेक्सी दृश्यों वाली एक फिल्म साथ में देखी है, तो उसे मैसेज करें ‘‘तुम्हे फिल्म का वह दृश्य याद है…क्या हो अगर हम किसी दिन यह कर के देखें?’’ बोनस के रूप में, आप हमेशा उससे कह सकते हैं कि प्रदर्शन के बाद वह आपको कुछ पुरस्कार दें।
offer-to-role-play-his-favourite-fantasy-woman
Image Source
  1. उसे आपके डेट के स्थानों के बारे में बताएं: “क्यों ना हम आज रात एक लांग ड्राइव पर जाएं, तुम्हारा क्या खयाल है?’’ अगर वह भी आपको याद कर रहा है, तो आप दोनों की ड्राइव सच में कमाल की होने वाली है।
  2. इमोजी भेजें: जब आप चाहती हैं कि वह आपको याद करे लेकिन आपके शब्द कम पड़ रहे हैं, तो उसे आँख मारने वाले, बैंगन या होठों के इमोजी भेजें। लेकिन डेबरा गोल्डस्टेन के अनुसार सावधान रहें, ‘‘ईमोजी का थोड़ा बहुत उपयोग करना ठीक है। लेकिन हम कई लोगों को जानते हैं जिन्होंने कहा कि ईमोजी का ज़्यादा इस्तेमाल बात बिगाड़ सकता है।”
  3. ये भी पढ़े: दूसरों के बारे में कल्पना करना हमारे यौन जीवन को किस तरह रोमांचक बनाता है

  4. उसे तैयार करें: “मैं जानती हूँ तुम्हें जिम में कसरत करना बहुत पसंद है। लेकिन थोड़ी ऊर्जा बाद के लिए बचाने की कोशिश करो?’’ यह बहुत ज़्यादा कामुक और उत्तेजक है। वह उसके जिम के सत्र के दौरान निरंतर मुस्कुराता रहेगा। और क्या हमने आपको बताया कि सेक्स करने से वास्तव में कैलोरी घटती है?
  5. उस तारीफ का इस्तेमाल करें: “तुमने जो टाई पहन रखी है वह मुझे बहुत पसंद है। किसी दिन इसका इस्तेमाल करना चाहते हो? चीज़ें अचानक उत्तेजित हो गईं। हो सकता है वह कामुक रूप से आपका दीवाना बन जाए!
  6. द्विअर्थी शब्द कहें: “अगर तुम मुझे अपना दिखाओगे तो मैं तुम्हें अपना दिखाऊंगी।” वाह। शायद आपका मतलब एक दूसरे के नए फोन या नई यात्रा के फोटो या सरप्राईज़ उपहार हों, लेकिन आप दोनों जानते हैं कि द्विअर्थी शब्द का निशाना सही लगा।
  7. नहाने का मैसेजः यह अच्छी पुरानी तरकीब की तरह है जो हमेशा अपना काम करती है। उसे भेजें, ‘‘इतने थकाऊ दिन के बाद बस अभी घर लौटी, अब नहाने जाऊंगी।” उसके मन में ज़रूर कामुक दृश्य उत्पन्न होंगे। और आपके भी।
  8. मौसम का इस्तेमाल करें: अगर ठंड है, ‘‘बाहर कितनी ठंड है, काश तुम मुझे गर्म कर देते।” अगर गर्मी है, ‘‘कितनी गर्मी है। पूल में एक डुबकी लेना चाहते हो?’’ मौसम के साथ कई तरीकों से खेला जा सकता है!
  9. ये भी पढ़े: मैंने मैसेज किया ‘‘चलो मिलते हैं” और उसने दोस्ती समाप्त करना पसंद किया

कई संबंध विशेषज्ञ मानते हैं कि मैसेज भेजना डेटिंग के लिए पहला कदम है। कई लोग इसे फोन करने का नया रूप भी मानते हैं। लोग सामने कहने की बजाए लुभावने मैसेज भेजना पसंद करते हैं क्योंकि यह कहीं अधिक सहज और बहुत कम डरावना प्रतीत होता है। लेकिन उत्तेजक मैसेज भेजना एक क्षणिक संवेदी अनुभव से कहीं बड़ा उद्देश्य पूरा करता है।

अगर आप एक पुरूष को वास्तव में चाहते हैं और उसे और अधिक जानना चाहते हैं, तो अपने शब्दों का चयन बुद्धिमत्ता से करना चाहिए। फ्लरटेक्सटिंग की ओलिवीया बनीसविवेज़ की डेबरा गोल्डस्टेन के अनुसार, ‘‘मैसेज भेजना डेटिंग के लिए नया पहला कदम है। आप मैसेज में क्या और कब लिखते हैं, यह आसानी से आपके संबंध के भाग्य का निर्धारण कर सकता है। इसलिए, उसमें कुछ वास्तविक विचार डालना बहुत महत्त्वपूर्ण है ताकि आप दूसरों की तुलना में अलग दिखाई दें।”

और इसलिए, आप सभी स्त्रियां, इसे कामुक बनाने के साथ ही महत्त्वपूर्ण भी बनाएं। इसलिए अब आगे बढ़ें और अपने शब्दों को बोलने दें।

जब आप अपने ब्वायफ्रेंड को मिस कर रही हों, तब उसे ये 10 क्यूट मैसेज भेजें

पाँच संकेत जो दर्शाते हैं कि आपका पुरूष आपसे पागलों की तरह प्यार करता है

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No