Hindi

अपनी प्रेमिका के प्रति हर पुरूष के मन में ये 7 सेक्सी विचार आते हैं

प्यार सरल होता है, संबंध विचित्र होते हैं और उनमें शामिल लोग भी।
katrina-and-aditya-in-fitoor

एक पुरूष का मन

हमारे समाज में पुरूष की परवरिश अलग तरह से की जाती है। जहां स्त्रियों को समपर्ण करना सिखाया जाता है, पुरूषों को अति-महत्त्वाकांक्षी होना सिखाया जाता है। भले ही व्यावसायिक जीवन हो या व्यक्तिगत, उसके प्रदर्शन के अनुसार मर्दानगी निर्धारित की जाती है। उनके लिए हर खेल एक प्रतियोगिता है और हर कोई एक प्रतियोगिता जीतता है। जब उनकी प्रेमिका की बात आती है, तब भी ये तथ्य बदलता नहीं है। चलिए उसके रहस्यमय मन में झांकते हैं।

1. काबू पाना

एक जोशीले सेक्स के बाद, एक स्त्री लिपटने और सोते हुए बातें करने की अपेक्षा रखती है। वह उससे पूछती है कि वह डिनर के दौरान इतना चुप क्यों था, वह कहता है कुछ नहीं और उसका माथा चूम लेता है। जहां स्त्री के लिए फिल्म और डिनर ही डेट की सबसे बड़ी योजना होती है, हो सकता है कि पुरूष उस रात सेक्स के बारे में सोच रहा हो। भले ही मन में वह भोजन जल्दी खत्म करने के बारे में सोच रहा हो, वह बस पूरी रात मन ही मन जपता रहेगा ‘रूक जाओ! रूक जाओ! रूक जाओ! जब तक आप दोनों बिस्तर पर साथ नहीं आ जाते। तो अगली बार अगर डिनर के बीच में आपके साथी का ध्यान भटक रहा हो, तो शायद आपको पता हो कि वह क्या सोच रहा है।

ये भी पढ़े: नशे मे चूर होने पर हर गर्लफ्रैंड ये चीज़ें करती है

aditya-thinking-in-ok-jaanu

2. गुस्सा रामबाण उपाय है

वह गुस्से में घर आती है, यह गुस्सा अपने पति पर नहीं है, और अब वह उसके बारे में बात करना चाहती है। लेकिन समस्या यह है कि जब वह गुस्से में होती है तो बहुत सेक्सी लगती है। वह बस एक किस करके उसका मुंह बंद कर देना चाहता है, लेकिन इसकी बजाए उसे उसकी बात सुननी पड़ती हैं। उसका जोश और आक्रामकता हर संभव तरीके से उसका ध्यान भटका देते हैं।

3. फिर भी, वह आकर्षक है

जब आप किसी को प्यार करते हैं तो ना सिर्फ उनके अच्छे गुणों के लिए करते हैं बल्कि उनकी खामियों के लिए भी। एक स्त्री को अपने शरीर की छवि से काफी समस्याएं हो सकती हैं लेकिन उससे प्यार करने वाले पुरूष को उसमें कोई खराबी नज़र नहीं आती। इसलिए जब वह पूछती है कि क्या वह मोटी लग रही है या फिर वह कैसी लग रही है और वह सही उत्तर नहीं देता, तो हो सकता है कि शायद वह उस सुंदरता के परे कभी देखता ही ना हो।

ये भी पढ़े: राशि के आधार पर, वह इस तरह प्रेम व्यक्त करता है

4. दिवा-स्वप्न देखना

हर बार जब वह उसे मैसेज करती है कि वह नहाने जा रही है और थोड़ी देर बाद मैसेज करेगी, पुरूष की आंखों के सामने उसके नहाने के दृश्य आ जाते हैं। यह एक शांत उत्तेजक है, क्योंकि वह हर बार इसका उल्लेख नहीं कर सकता अन्यथा यह भद्दा लगेगा। लेकिन फिर भी, ऐसा होता है।

5. वह सेक्सी है लेकिन जानती नहीं

यह कोई रहस्य की बात नहीं कि पुरूष को अपनी प्रेमिका सेक्सी लगती है। वह उसे छूना चाहता है, महसूस करना चाहता है, यहां तक कि उसे निगल जाना भी चाहता है। उसके मुंह में एक पेन्सिल या फिर उसके बालों की एक लट भी उसे उत्तेजित कर देती है। लेकिन उत्तेजना के साथ एक चुभने वाली जानकारी भी आती है; वह नहीं जानती कि वह कितनी आकर्षक है। एक बड़े गले का ब्लाउज़ या फिर एक छोटी ड्रैस उसे कई दिनों के लिए बेचैन कर देती है। वह उसकी है लेकिन वह दूसरे लोगों को भी सेक्सी लग सकती है। पुरूष को यह महसूस होने लगता है कि हर कोई उसकी प्रेमिका को वासना भरी नज़रों से देख रहा है। वह उसे दोष नहीं देता फिर भी उसे लगता है कि वह बहुत ज़्यादा ध्यान आकर्षित कर रही है।

ये भी पढ़े: यही कारण है कि पूर्वनिर्धारित और स्वाभाविक दोनों सत्र आवश्यक हैं

6. उसके बालः होना चाहिए या नहीं

प्रेमिका के बाल, प्रेमी की विपत्ती है। वे शानदार हैं, बेहतरीन हैं और आलीशान हैं लेकिन इसके बावजूद, वे रास्ते में आते हैं। जब वह उसके साथ लेटने की, उसके नज़दीक जाने की या बस उसके साथ सोने की कोशिश करता है, तो बाल बीच में आ जाते हैं और सब कुछ बिगाड़ देते हैं। वे नाक, कान, आंख में चले जाते हैं और उसे लगता है कि उसके बाल होने ही नहीं चाहिए। लेकिन जब वह एक शानदार हेयर स्टाइल के साथ एक पारंपरिक वस्त्र में या फिर एक पोनीटेल के साथ छोटी ब्लैक ड्रैस में आती है, तो वह आकर्षण से इनकार नहीं कर सकता। तो उसके लिए यह एक बड़ा प्रश्न है कि बाल होने चाहिए या नहीं।

alia-and-varun-in-badrinath-ki-dulhania

7. उसे सोता हुआ देखना

यह ट्वाइलाइट की एक घटना जैसा लग सकता है जहां पुरूष अपनी प्रेमिकाओं को सोता हुआ देखना पसंद करते हैं। किस तरह वह नाजु़क होने के बावजूद सुंदर भी है। वह जानता है कि वह उसपर भरोसा करती है क्योंकि वह उसके पास सो गई है। पुरूष को सच्चाई के उस क्षण में आनंद प्राप्त होता है जब उसे पता चलता है कि वह उसकी ज़िम्मेदारी है क्योंकि उसने स्वयं इसकी अनुमति दी है।

कई सालों से साथ जोड़े क्यों सेक्स से उदासीन हो जाते हैं?

10 विचार जो एक स्त्री के दिमाग में आते हैं जब उसका पति अन्य लड़की को निहार रहा होता है

Published in Hindi

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *