Hindi

5 पुरूष अपने सबसे अच्छे वन नाइट स्टैंड अनुभव साझा करते हैं

पुरूष बताते हैं कि भले ही यह सिर्फ एक रात या एक बार के लिए था, उन्हें यह इसलिए याद है क्योंकि यह सही महसूस हुआ था।
sunny-in-one-night-stand-movie

यादगार वन नाइट स्टैंड्स

शब्दकोश परिभाषा के अनुसार, ‘एक वन नाइट स्टैंड सिर्फ एक बार का यौन मिलन है जिसके बाद यौन भागीदारों के बीच किसी तरह का कोई संबंध नहीं होगा।’ इस प्रक्रिया को ‘भावनात्मक वचनबद्धता या भविष्य में किसी जुड़ाव के बिना यौन गतिविधि के रूप में वर्णित किया जा सकता है।’

लड़कों को आम तौर पर लगता है कि बगैर किसी प्रतिबद्धता के यौन संबंध बनाना मज़ेदार है। लेकिन कुछ मामलों में, पुरूषों ने बताया कि उन्हें लगा उस एक पल में उन्होंने पूरा जीवन जी लिया। कुछ ने बताया कि उन्होंने कई सारे हुकअप और वन नाइट स्टैंड किए लेकिन उसमें से कुछ ही उनकी यादों में ताज़ा हैं – क्योंकि वे शायद किसी तरह से मायने रखते थे।

ये भी पढ़े: महिलाओं को इंप्रेस करते समय पुरूष ये 10 आम गलतियां करते हैं

यहां कुछ कन्फेशन हैं:

पार्टी में

सचिन उस लड़की से एक पार्टी में मिला। वह एक दोस्त की दोस्त थी लेकिन जैसे ही सचिन ने उसे देखा, उसे तुरंत केमिस्ट्री महसूस हुई। कुछ ड्रिंक्स के बाद वे बातें करने लगे। जब एक लड़का उसे छेड़ने लगा, तो सचिन उसका रक्षक बन गया। लेकिन उसे जल्द ही पता लग गया कि वह कोई अबला नारी नहीं थी बल्कि एक सशक्त स्त्री थी जो उसके मन की बात कह सकती थी। जब वह थोड़ी ताज़ा हवा लेना चाहती थी तो उसने सचिन से उसके साथ चलने को कहा। अकेले में उसने सचिन से पूछा कि क्या वह उसे किस कर सकती है। उसके बाद उन्हें बिस्तर पर, बगैर वस्त्रों के एक दूसरे की बांहों में जाने में समय नहीं लगा। तब से सचिन सशक्त स्त्रियों के साथ संबंध बनाना पसंद करता है जो उसे पूरी तरह से अपने नियंत्रण में ले।
[restrict]

man-and-woman-drinking
Representative Image Source

ये भी पढ़े: मैंने मैसेज किया ‘‘चलो मिलते हैं” और उसने दोस्ती समाप्त करना पसंद किया

कॉलेज का अंतिम दिन

कमल का कॉलेज का अंतिम दिन उतना ही भावनात्मक था जितने अंतिम दिन आम तौर पर होते हैं। पूरा होस्टल उत्सव के लिए तैयार किया गया था। वहां गाना, नाचना और थोड़े आंसू थे। और कमल के लिए यह अंतिम दिन था जब उसे रॉन को बताना था कि वह उसके लिए कैसा महसूस करता था। इतनी भयंकर भीड़ में किसी को ढूंढना मुश्किल था लेकिन कमल ने रॉन को ढूंढ लिया जैसा वह हमेशा करता था। रॉन अपने होस्टल के कमरे में अकेला पैकिंग कर रहा था; वह अगले दिन जा रहा था। दोनों को देश के अलग-अलग कोनो में नौकरी मिली थी। कमल ने रॉन को अपने दिल की बात बता दी कि इतने वर्षों से वह उसके बारे में क्या महसूस करता था और उससे प्यार करने से खुद को रोक नहीं पाया। रॉन ने उसकी तरफ मुड़ने में बहुत देर लगा दी। लेकिन जब वह मुड़ा तो यह स्पष्ट था कि उसके मन में भी समान भावना थी। फिर उन्होंने किस कियाः यह एक मरणोन्मुख संबंध था लेकिन कम से कम उन्होंने एक दूसरे के साथ एक रात तो बिताई।

उनकी एक दूसरे के साथ अच्छी पटी

रोहन ने सब योजना बना ली थी। संकेत और अर्चना दोनों ने उसे अलग-अलग कहा था कि वे किसी के साथ सोना चाहते हैं। इसलिए रोहन ने इन दोनों को साथ मिलाने का फैसला किया। अर्चना उम्र में बड़ी थी, बस अभी-अभी एक दीर्घकालीन संबंध से बाहर आई थी और संकेत एक उत्साहपूर्ण जवान लड़का था जिसमें गज़ब की ऊर्जा थी जो उसके अनुभव की कमी को पूरा करती थी। रोहन सही था, उनका तालमेल सही बेठा। संकेत ने बाद में रोहन को बताया कि अर्चना के साथ उसका अब तक का सबसे अच्छा अनुभव था। अर्चना ने उसे वे चीज़ें सिखाईं जो हमेशा उसके काम आएंगी। संकेत के लिए अर्चना हमेशा एक जेडी रहेगी।

ये भी पढ़े: वह प्यार में पागल हो गई थी और ना सुनने के लिए तैयार नहीं थी

boy-with-mature-woman
Representative Image Source

टिंडर का मैच

व्यान टिंडर से निराश हो चुका था। वह सोचता था लोग झूठ बोलते हैं और उनकी फोटोशॉप वाली तस्वीरें लगाते हैं। लेकिन इस आइटी पेशेवर के व्यस्त जीवन में डेटिंग एक नीरस काम था। इसलिए वह समय-समय पर एहतियात से टिंडर का सहारा लेता था। वह मौशुमी से यहीं मिला। वे बहुत अलग थे, व्यान मलयाली था और मौशुमी बंगाली। वह आईटी क्षेत्र में था और वह एक कलाकार थी लेकिन जब वे अंततः मिले तो कुछ अर्थपूर्ण हुआ। मौशुमी ने किसी फैंसी स्थान की जगह व्यान के घर पर शराब पीने का चयन किया। इस बात ने व्यान का दिल जीत लिया। एक डेट पूरी रात साथ बिताने में बदल गई और वह मौशुमी के साथ एक ही बिस्तर में सोने पर भी सहज महसूस कर रहा था। अब व्यान आशा करता है कि यह लंबे समय तक सिर्फ वन नाइट स्टैंड ही नहीं रहे।

ये भी पढ़े: कैसे टिंडर के एक झूठ ने तोडा एक छोटे शहर के युवक का दिल

अनियोजित

young-man-and-woman-in-bed-1
Representative Image Source

रिंकी तुषार की सबसे अच्छी दोस्त थी और अगले ही दिन वह देश छोड़ कर जा रही थी। योजना शराब पीकर पूरी रात जागने और फिर सीधे एयरपोर्ट पर जाने की थी। वे दोनों एक दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते थे। तुषार को याद नहीं कि यह सब कैसे शुरू हुआ लेकिन यह एक जोशीले सेक्स की उनमुक्त रात में तब्दील हो गई। हाल ही में रिंकी ने तुषार को फोन किया था यह बताने के लिए कि वह शादी करने के लिए दिसंबर में शहर वापस लौट रही है। तुषार उसके लिए खुश है और उन्होंने फिर कभी उस रात के बारे में बात नहीं की।
[/restrict]

 

जब जीवनसाथी से मन उचटा तो इंटरनेट पर साथी ढूंढा

जब प्रेमिका ने शादी से पहले सम्बन्ध को मना किया तो मैं बहक गया

विवाह से बाहर किसी दोस्त में प्यार पाना

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No