सेक्स अजीब/मज़ेदार क्षणों के बारे में है

by Lovetreats
Funny-Bed-Scene

मोमिता चटर्जी द्वारा

“मेरे पेट से आवाज़ आई, कसम से मैंने पादा नहीं है!’’ – कामुक बातें करने की शरूआत। (मज़ाक कर रही हूँ) मैं हमेशा से हंसी-मज़ाक की शौकीन रही हूँ और मुझे बहुत अजीब लगता है जब मेरे आसपास के लोग कहते हैं कि केवल मेरे पास खड़े होने से ही उनकी हंसी छूट जाती है (एक कुत्ते के अंतिम संस्कार में मेरे साथ ऐसा हुआ था)।

ये भी पढ़े: पाँच संकेत जो दर्शाते हैं कि आपका पुरूष आपसे पागलों की तरह प्यार करता है

इसलिए मेरे लिए बगैर हंसी के सेक्स जीवन होना एक बहुत बड़ीः ना था। खुशकिस्मति से मेरा साथी मेरा सबसे अच्छा दोस्त भी है। तो यकीन मानिए एक उत्तेजक सेक्स सैशन से हंसी के फव्वारे छोड़ने तक का अवस्थांतरण, क्योंकि उसको बीच में छींकना था, वास्तव में वही है जिसे टम्बलर ‘#गोल्स’ कहता है। हर कोई इस बारे में बात करता है कि उसके साथ आपकी पहली बारी कैसी होनी चाहिए जो आपको प्यार करता है और जिसके साथ आप सहज हैं। लेकिन वह सहजता उस अंतर्वस्त्र के सेट, जिससे उम्मीद थी कि वह उसके होश उड़ा देगा, उसके साथ खिड़की से सीधे बाहर चली जाती है, क्योंकि केवल आप ही जानती हैं कि यह कितना विचित्र हो सकता है।

जब आप अंततः इसे शुरू कर देते हैं, आप समझ जाते हैं कि बात क्या है – यह केवल सहजता के बारे में नहीं है, यह इस विषय में है कि सबकुछ कितना सरल महसूस होता है, और किस तरह आपको अपना पेट अंदर नहीं खींचना होता या फिर अपने बालों के पीछे हो जाने के कारण अपना चौड़ा माथा दिखने के बारे में चिंता नहीं करनी पड़ती। व्यक्तिगत तौर पर मुझे यह बहुत आकर्षक लगता है जब मेरा ब्वायफ्रेंड या मैं अंतरंग होने लगते हैं और अप्रत्याशित सा कुछ बोल कर या करके एक-दूसरे को हंसा देते हैं और फिर सहजता से वापस शुरू हो जाते हैं। मुझे खुशी है कि मेरी सहेलियों को यह सब बातें सुनने से कोई परहेज नहीं है क्योंकि उनके पास भी मुझे बताने के लिए हमेशा मज़ेदार किस्से होते हैं।

ये भी पढ़े: ससुरालपक्ष मेरे पिता का आर्थिक उत्पीड़न कर रहे हैं

ये कुछ किस्से हैं ताकि अगली बार आपके साथ ऐसा कुछ होने पर आप हंस सके!

एक बार मेरी सहेली अपने ब्वायफ्रेंड को मुखमैथुन (ब्लो जॉब) दे रही थी और पूरी तरह मूड में आ रही थी। अधिकांश पुरूषों की तरह उसके साथी को भी वह खुले बालों में अच्छी लगती है। इसलिए मूड को और आगे बढ़ाने के लिए, उसने उसके बाल खोल दिए। अचानक, वह यह देखकर घबरा गया कि ‘बहुत ज़्यादा बाल’ थे, जितने उसे लगता था वह संभाल सकता है उससे ज़्यादा। बेशक वे लटें सुंदर दिखती हैं जब बाल कस कर बंधे हुए हों, लेकिन खुले छोड़ते समय कोशिश करें की लटें सही जगह स्थित हों। बस प्रयास करें। जब उसे उस संघर्ष का अहसास हुआ, दोनों दिल खोल कर हंसे और फिर उन्होंने उत्तम सेक्स का आनंद लिया!

एक और बार मेरी सहेली (एक दूसरी सहेली) अपने ब्वायफ्रेंड को कुछ ‘नयी मुद्राएं’ दिखाने के लिए उत्साहित थी। ऐसा हो भी सकता है और नहीं भी कि वे मुद्राएं उसने महिलाओं की एक प्रमुख पत्रिका में पढ़ी थी। उस शाम जब उसका ब्वायफ्रेंड घर आया, वह सीधे शुरू हो गई! उसे हैरानी हुई कि उसने जो कुछ प्रयास किया उसने माहौल को वास्तव में तीव्र कर दिया, वह देख सकती थी कि उसके साथी का शरीर एक आवेग को रोक रहा था और समय-समय पर कस रहा था। ज़ाहिर है कि उसने इसे एक बेहतरीन संकेत समझा, लेकिन वह केवल हंसी रोकने की कोशिश कर रहा था क्योंकि उसे बहुत ज़्यादा गुदगुदी हो रही थी! जब अंत में उसने हार मान ली, आधी चकित और आधी खेदित गर्लफ्रेंड और उसके शर्मिंदा ब्वायफ्रेंड ने ऐसा कुछ अनुभव किया जिसे वे सेक्स का सबसे ज़्यादा अजीब और सबसे ज़्यादा हास्यास्पद अनुभव बताते हैं!

तो मेरी राय में, कभी-कभी जोशीले और कामोत्तेजक सेक्स को अलविदा कह कर एक हास्यास्पद सेक्स का अनुभव करना पूरी तरह ठीक होता है! यकीन मानिये, वह ज़्यादा यादगार रहेगा!

मौमीता खरीदारी और स्पा थैरेपी में दृढ़तापूर्वक विश्वास करती हैं, यशराज फिल्मों की एक प्रबल अनुयायी हैं, निरंतर बोलने वाली हैं और मंहगी भारतीय शादियों की समर्थक हैं। उनकी चेतावनी हैः बड़ी बंगाली आंखो से सावधान।

मेरा पति स्वयं को बहुत लिबरेटेड दर्शाता था लेकिन उसने मेरे जीवन के हर पहलू को नियंत्रित करने की कोशिश की

क्यों बॉलीवुड फिल्मों को ‘दी एंड’ की बजाय ‘दी बिगनिंग’ पर खत्म होना चाहिए?

Leave a Comment

Related Articles