Hindi

शादीशुदा होने के बावजूद फ्लर्ट कैसे करें

आपके साथी (या दूसरों) के साथ फ्लर्ट करते हुए अपने विवाहित जीवन को मसालेदार बनाने के नुस्खे
happy-flirty-couple-eating-icecream

बिल्लियों, टिंडर और अकेले मरने की तरह, फ्लर्टिंग को आमतौर पर अकेले लोगों के साथ जोड़ा जाता है। इस समय, विवाहित लोग एक आंह भरते हुए पीछे हटने की सोच रहे होते हैं! नहीं, रूको! यह आपके लिए है; विवाहित, कमिटेड और टेकन लोगों के लिए! वे सभी कारण कि आपको फ्लर्ट क्यों करना चाहिए! आपके साथी और दूसरे आकर्षक लोगों के साथ! याद रखिए तवज्जो और प्यार की चाह रखना गुनाह नहीं हैं।

जिंदगी भरपूर जीएं

जिंदगी भरपूर जीएं
आप दोनों पूरी तरह नग्न है और एक दूसरे पर नज़र डाले बगैर बाथरूम में अपना काम करने के लिए चल पड़ते हैं? यह दुखद है, है ना? पार्टी में उस आकर्षक लड़के/लड़की के साथ फ्लर्ट करें। फिर अपने साथी की नज़रों में देखें और फिर दो सेकंड के लिए उसके बट्स पर हल्के से हाथ फिराएं! मासूमियत से पूछें, ‘तुम थक तो नहीं गए हो? सोना चाहते हो?’’ फ्लर्टिंग सोते हुए शेर को जगा देती है!

क्या मैं अब भी किसी को लुभा सकता हूँ

क्या मैं अब भी किसी को लुभा सकता हूँ
आपका पेट बाहर निकल आया है। आप पूरी रात पेट सिकोड़ कर नहीं रख सकते, है ना? तो जाओ फ्लर्ट करो! उस दूसरे व्यक्ति को लुभाओ जिसे आप पसंद करते हो। अगर आप अब भी रूचि रखते हो तो आज़माने में कोई बुराई नहीं है। ऐसा कोई व्यक्ति हमेशा होगा जो आपके बारे में किसी चीज़ की सराहना करेगा और वही आपका एड्रेनालाईन शॉट है।

प्यार, दुर्व्यवहार और धोखाधड़ी पर असली कहानियां
फ्लर्ट करने वाली लड़कियों के लिए चेतावनी! शोध से पता चलता है कि पुरूष दोस्ताना व्यवहार को सेक्सुअल फ्लर्टिंग समझने की भूल कर बैठते हैं क्योंकि वे दुनिया को स्त्रियों की तुलना में अधिक यौन रूप में देखते हैं।

शोध से पता चलता है कि पुरूष दोस्ताना व्यवहार को सेक्सुअल फ्लर्टिंग समझने की भूल कर बैठते हैं क्योंकि वे दुनिया को स्त्रियों की तुलना में अधिक यौन रूप में देखते हैं।

आपके पति का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश के दौरान यदि आपको दूसरे लड़के मैसेज करने लग जाएं तो बोनोबोलॉजी को दोष ना देना! तवज्जो का आनंद लें और उसे अस्वीकार करने के लिए विनम्र तरीका अपनाएं (अगर आप ऐसा ही चाहते हैं!)।

शुगर और स्पाइस को जीवित रखें

शुगर और स्पाइस को जीवित रखें
आपकी पत्नी अब आपके चुटकुलों पर इतना नहीं हँसती/ आपका पति अब आपके खाने की तारीफ नहीं करता। जिस भी चीज़ की सराहना नहीं की जाती वह धीरे-धीरे मृत हो जाती है, वह मज़ाक करना बंद कर देता है, वह नए व्यंजन बनाना बंद कर देती है! किसी और को इंप्रेस करने की कोशिश करो, वे सभी मिस्ड प्रशंसाओं की प्रतिपूर्ती कर देंगे! किसी और के साथ फ्लर्ट करने पर याद आता है कि हम कितने अच्छे, मज़ेदार और मनोरंजक हैं। और फिर आपका साथी वह देखने पर मजबूर हो जाता है जो आप उसे इतने समय से बता रहे थे! बोनसः अपने जिम प्रशिक्षक के साथ या उस सेक्सी स्त्री के साथ फ्लर्ट करना फिटनेस के लिए आपकी प्रेरणा को दुगना कर सकता है!

आपका सबसे अच्छा रूप

आपका सबसे अच्छा रूप
फ्लर्ट करने की इच्छा आपको खुद-ब-खुद अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करती है! काम पर, आप ज़्यादा मेहनत करेंगे और स्मार्ट काम करेंगे, उस व्यक्ति को इंप्रेस करने के लिए जिसके साथ आप फ्लर्ट करना चाहते हैं। घर पर, आप अपने शरीर, बाल, ड्रेसिंग का ध्यान रखेंगे क्योंकि आप अच्छा दिखना चाहेंगे! अपने साथी के साथ आप दैनिक कार्य करते हुए भी फ्लर्ट कर सकते हैं। बस एक चेतावनीः प्रभावी होने के लिए अंतिम उपाय का इस्तेमाल किफायत से करें!

साथी के मूड के साथ सेट होना

साथी के मूड के साथ सेट होना
आपने एक सहकर्मी के साथ फ्लर्ट किया और अब अपने साथी के साथ जोशीले सैशन के लिए तैयार हैं (क्योंकि जब आप किसी और के साथ फ्लर्ट करते हैं तो आप आमतौर पर सेक्स के बारे में ज़्यादा सोचते हैं।) लेकिन आप नहीं जानते कि वह किस मूड में है? उसकी पीठ पर हल्की सी मालिश करें और मसाज की बजाए हाथों को हल्का-हल्का फेरें! आपने उसे अपने अच्छे मूड के बारे में बता दिया है और अब वह वहां से बात को आगे ले जाएगा। याद रखिए कि हम आमतौर पर तब फ्लर्ट करते हैं जब हम अच्छे मूड में होते हैं। चेतावनीः दूसरों के साथ फ्लर्टिंग करते समय, याद रखिए कि आप उसकी याद घर के भीतर ना लाएं और इसकी बजाए बेडरूम में अपने साथी के साथ सकारात्मक ऊर्जा के लाभ उठाएं।

खुशी से मिलती है खुशी

खुशी से मिलती है खुशी
जब आप उस व्यक्ति के साथ फ्लर्ट करते हैं, तो हो सकता है आप थोड़ा खुश होकर और थोड़ा अपराधबोध महसूस करते हुए घर लौटें। अब आप अपने साथी को दुलारना चाहते हैं! उसे भी खुश करें! आप खुशी का चेन रिएक्शन शुरू करते हैं! चेतावनीः इस खुशी के स्त्रोत को उजागर ना करें, बस उसका फल मिल कर खाएं!

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No