Hindi

शर्म छोड़ कर ये नुस्खे अपनाइये

क्या आपकी भी कोई कामुक फंतासी है? क्या आप इसे अपने साथी के साथ आज़माना चाहेंगे? इसे आसान बनाने के लिए यहां कुछ युक्तियां हैं
kinky-sex-couples

जो चीज़ें आपको उत्तेजिक करती हैं उनके बारे में आप क्या करते हैं? सेक्स पर चर्चा करना इतना आसान नहीं है। हममें से काफी लोगों को ऐसी परवरिश मिली है कि सेक्स के बारे में बात ही नहीं करनी चाहिए।

आप अपनी फंतासियों को किस तरह खोजते हैं और एक ऐसे विश्व में आप अपने फैटिशों के साथ सहज कैसे हो सकते हैं जहां किंकी सेक्स को अब भी ‘विकृत’ माना जाता है?

अपने किंकी पक्ष को किस तरह अपनाएं?

1. अपना किंक (यौन फंतासी) ढूंढें और उसके बारे में जाने

अपने किंकी पक्ष के बारे में जानने योग्य पहली चीज़ यह तय करना है कि आपको कौनसी चीज़ खुशी देती है। ना केवल यह जानना की कौनसी चीज़ आपको उत्तेजित करती है बल्कि यह भी कि वह आपको कैसे और क्यों बहकाती है, निश्चित रूप से आपके साथी को कुछ नया और दिलचस्प करने की कोशिश करने के लिए उत्साहित कर सकता है। और हां, कल्पना कीजिए कि आप ये बात अपने साथी को समझा रहे हैं जब आपके हाथ बंधे हुए हैं और आँखों पर पट्टी बंधी है!
[restrict] ये भी पढ़े: जब आप आउटडोर सेक्स के आनंद के बारे में जानेंगे तो आप इसे और ज़्यादा चाहेंगे

kinkiness
Image Source

2. बात करने के लिए तैयार हो जाओ

जब आप अपने किंक के बारे में जान लेते हैं, अगला चरण होता है आपके साथी से बात करना। अगर आप शर्मीली हैं, तो बत्ती बंद कर दीजिए, ताकि जब आप अपने किंकी और कामुक विचार साझा कर रही हों तब आपको उसका चेहरा ना देखना पड़े। बात करते समय विशिष्ट रहें। हां, हां, हां कहना हमेशा पर्याप्त नहीं होता है। जो आपका साथी करता है, अगर वह आपको पसंद नहीं आता, तो आपको उसे बताने की ज़रूरत है। सच्ची और खुली बातचीत अंततः आप दोनों को वहां ले जाएगी जहां आप जाना चाहते हैं और जो आप वास्तव में करना चाहते हैं।

communication-is-sexy
Image Source

3. कल्पित के साथ शुरू करें

धीमी गति से शुरू करें और इसे अपने साथी के लिए सेक्सी और मोहक बनाएं। जब आप फंतासी पर चर्चा करते हैं तो आप गहरे अंत को व्यक्त करते हैं। यह दबाव को थोड़ा कम कर देता है।

ये भी पढ़े: क्या आप चरमोत्कर्ष के बारे में जानते हैं?

Sexy
Image Source

4. अपने साथी को निर्देश दें

अपने साथी को निर्देश देना और उन्हें बताना कि उन्हें चीज़ें करते हुए देखना आपको क्यों पसंद है, अतिरिक्त उत्साहवर्धक हो सकता है। है ना? जब एक पुरूष अपनी गर्लफ्रैंड को कहता है कि वह थ्रीसम करना चाहता है, इसका अर्थ यह नहीं है कि वह अन्य स्त्री के साथ सोना चाहता है। वास्तविकता यह हो सकती है कि अपनी गर्लफ्रैंड को सुख पाता हुआ देखना उसे उत्तेजित करता हो। भले ही आपको लगता हो कि उसे आपकी फंतासी चुनौतीपूर्ण लगती है, इसे उसके हक में बनाना सशक्त हो सकता है और उसे और अधिक ग्रहणशील बना सकता है।

whats-new
Image Source

5. इसे आज़माइये

क्या आपके साथी ने कभी अनल सेक्स की मांग की है? कुछ ने कभी इसे आजमाया नहीं है और चाहते भी नहीं हैं। यह ठीक है। अगर आप इसके प्रति असहज हैं, तो आपको ना कहने का पूर्ण अधिकार है। लेकिन अगर आप अपने किंकी पक्ष को आज़माना चाहते हैं, तो इसे करके देखिए।

ये भी पढ़े: विधवाएं भी मनुष्य हैं और उनकी भी कुछ आवश्यकताएं हैं

क्या आप बोंडेज आज़माना चाहते हैं? हां, आप अपने साथी के साथ जो भी करना चाहते हैं उसके साथ अपने किंकी पक्ष की खोज करें।

try-it-out
Image Source

बहुत से लोगों ने फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे पढ़ी और देखी है। याद रखिए की यह सिर्फ एक कल्पना है और अधिकतर चीज़े जो आप पढ़ते या देखते हैं वे ऐसी नहीं होती जैसी दिखाई देती है। बीडीएसएम वयस्कों के बीच सुरक्षित, तर्कसंगत, और सहमत चर्चा पर आधारित है और मानो या ना मानो, बीडीएसएम में जो होता है, उसमें से कुछ ऐसा भी है जिसका सेक्स से कोई लेना देना नहीं है!

अपनी कल्पना का इस्तेमाल करने और अपने किंकी पक्ष की यात्रा का आनंद लेने से डरिये नहीं। यह आपके और आपके साथी के लिए सीखने का एक मज़ेदार अनुभव हो सकता है और एक अधिक संतोषजनक यौन जीवन तक ले जा सकता है।
[/restrict]

जब बच्चों को छोड़ा तो पुरांना प्यार फिर से जागा

दूसरों के बारे में कल्पना करना हमारे यौन जीवन को किस तरह रोमांचक बनाता है

  • Facebook Comments

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    You may also enjoy: