5 स्त्रियां बताती हैं कि उन्हें उनके पति सबसे ज़्यादा सेक्सी कब लगते हैं

lady-looking-to-man

बीएई/बीइआईः संज्ञा (अनौपचारिक)

बीएई पौटी के लिए स्पेनिश शब्द है। इंटरनेट पर उन लोगों द्वारा भी इस्तेमाल किया जाता है जो समझते हैं कि इसका अर्थ बेबी, स्वीटी आदी होता है। 2011 तक लोग इसकी उत्पत्ति के बारे में उलझन में थे जब किसी ने ट्वीट किया कि यह एक शॉर्ट फॉर्म था जिसका अर्थ था ‘‘बिफोर एनीवन एल्स”।

चार स्त्रियां आस-पास बैठीं। टेबल पर घर के बने हुए खाने से लेकर स्वादिष्ट व्यंजन तक रखे हुए थे। कैफेटेरिया शांत था क्योंकि प्रोजेक्ट मैनेजरों ने आपातकालीन बैठक से ब्रेक लिया था जो उन्हें सप्ताहांत में करनी थी। उन्हें कंपनी और एक दूसरे का साथ भी पसंद था, इसलिए कोई भी शिकायत नहीं कर रहा था।

ये भी पढ़े: सेक्स के दौरान इन गलतियों से बचें

नैनिका ने बातचीत शुरू करते हुए अपना सैंडविच का पैकेट खोला, ‘‘मुझे बहुत अच्छा लगता है जब वह गिल्ड टर्की सैंडविच बनाता है। हालांकि मुझे बुरा लगा कि उसे एक वाइल्ड सेक्स के थकाऊ दौर के बाद सैंडविच बनाना पड़ा।” उसने तुरंत बाकी तीनों लोगों का ध्यान आकर्षित कर लिया।

वह पुरूष जो खाना बनाता है

नैनिका ने थोड़ा रक्षात्मक होते हुए और बहुत सी आत्मसंतुष्टि के साथ कहा, ‘‘अरे, यह मुझे बहुत पसंद है। हर बार जब वह किचन में अलमारियों के आसपास घूम रहा होता है, कोहनी तक मुड़ी हुई आस्तीन के साथ पैनकेक बनाता है, मुझे वह बहुत हॉट लगता है। उसके गालों पर लगा थोड़ा सा आटा और उसके द्वारा बनाई गई बेक्ड चीज़ों को नजा़कत से पकड़े हुए उसकी लंबी परिचित उंगलियां….हे भगवान! हाँ तो, इस सुबह उसने मुझे बिस्तर पर नाश्ते के साथ सरप्राइज़ करने की कोशिश की और मैंने उसे बिस्तर पर खींच कर उसे सरप्राइज़ कर दिया!’’ चारों लोग खिलखिला उठे और तबस्सुम ने उत्साह में एक सीटी बजा दी। उन सभी ने वह स्वादिष्ट सैंडविच मिल कर खाया जिसे बहुत बार देखा गया था, और टिफिन टॉपिक पर गहराई से मंथन करने लगीं: तुम्हारा बीएई सबसे ज़्यादा सेक्सी कब लगता है?’

रिश्ते बनाना मुश्किल है, उन्हें बनाए रखना और भी मुश्किल

गुस्से में वह प्यारा लगता है

हामी भरते हुए सैंडविच चबाते हुए निहारिका ने कहा, ‘‘जानते हो, मेरा वाला क्लासिक है। हर बार जब हम किसी बात पर झगड़ा कर रहे होते हैं और वह पूरी तरह गुस्से में होता है और जोश के साथ मेरा सामना कर रहा होता है, मैं एक किस के साथ उसके निराधार तर्क को चुप कर देती हूँ।” तबस्सुम ने बीच में कहा, ‘‘यह कितनी कन्वेंशनल बुलशिट है! एक तर्क के बीच में उसके शब्दों पर ध्यान देने की बजाए आप उसकी ‘सेक्सीनेस’ से विचलित हो जाते हैं। काउंटर ओब्जेक्टिफिकेशन आपका कुछ भला नहीं करने वाला मैं कहे देती हूँ!’’

ये भी पढ़े: एक सेक्स कॉल ऑपरेटर की आपबीती

“ओ माता! मैं तर्क को वहां से उठाती हूँ जहां हमने इसे छोड़ा था और इसे जीत लेती हूँ लेकिन एक हॉट सेक्स के अच्छे सत्र के बाद। अगर एक झगड़े के बीच में वह इतना आकर्षक लगता है तो मैं कुछ नहीं कर सकती! बाकी समय उसका जोश उसके कोर्पोरेट मेटल सूट और भावरहित चेहरे के पीछे छुपा रहता है,’’ निहारिका ने खुद का बचाव किया और कंधा हिलाया। उसके दर्शक दुखी होकर बुदबुदाए जब उनके सामने दुखद कोर्पोरेट कैफेटेरिया ने निहारिका के शब्दों के साथ मेल खाया।

मुझे हैंडकफ पसंद है

तबस्सुम ने राया को कोहनी मारी जो वहां बैठी अपने नूडल्स के साथ खेल रही थी। समाचार पत्र के वैवाहिकी में से एक लड़के से हाल ही में शादी करने वाली राया जो हमेशा इन बातचीत में खुद को अलग महसूस करती थी। लेकिन बाकी लड़कियां यह नहीं मानती थी। निहारिका और तबस्सुम दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में थीं; जबकि निहारिका ग्रूप में एक और विवाहित स्त्री थी जिसने अपने 4 साल पुराने बॉयफ्रैंड के साथ शादी की थी।

राया ने घबराहट के साथ हंसते हुए कहा, ‘‘मुझे नहीं पता। तीन महीने हो चुके हैं, और यह सब बहुत नया और उत्साहजनक लगता है। लेकिन तुम जानते हो क्या…हमने उस दिन एक चीज़ आज़माई और मुझे लगता है….’’ ‘‘बोलो!’’ नैनिका ने बीच में कहा। ‘‘जब वह बिस्तर में सबमिसिव भूमिका निभाता है तो मुझे बहुत हॉट लगता है। मेरा मतलब है ब्लाइंडफोल्ड, टाई और सब…’’ राया शर्माते हुए मुस्कुराई। ‘‘ऐ है हंटरवाली! शाबाश लड़की!’’ तबस्सुम ने उत्साह बढ़ाया।

Sexually satisfied couple
वह मुझे एक नज़र में ही टर्न ऑन कर देती है

ये भी पढ़े: अपने 40 के दशक में किस तरह बेहतरीन सेक्स करें?

वह मेरा म्यूस है

“हे! मेरी बारी!’’ तबस्सुम उनमें से सबसे ज़्यादा विचित्र थी। लाल रंग से रंगे पिक्सी कट बालों में, वह ऐसी स्त्री थी जिसने अपने खुद के नियमों का पालन करने के लिए अपना घर छोड़ दिया था। वह लेदर जैकेट में विद्रोही थी, बहुत पैसे कमा रही थी और स्त्रियों और ट्रांसजेंडर सेक्सवर्कर्स के सशक्तिकरण के लिए खुद का प्राजेक्ट चला रही थी।

रोटी के एक टुकड़े में थोड़ी कढ़ी लपेटते हुए तबस्सुम ने कहा, ‘‘ठीक है, तो उस दिन हम डैनिर्श गर्ल देख रहे थे और वह पूरी तरह उत्साहित हो गया था। हम थोड़ी कॉफी और सिगरेट पीने छत पर गए और हमने जेंडर भूमिकाओं के बारे में बातें करना और खुद के बारे में सवाल पूछना शुरू कर दिया।” ‘‘मैं जानती थी,’’ निहारिका ने बीच में कहा। ‘‘मुझे पूरा तो करने दो निहार! मुझे उस सीरीज़ के कुछ कैनवास पूरे करने थे जो मैं पैंट कर रही थी। इसलिए मैंने विचार सुझाया और वह मेरे लिए ड्रेसअप करने के लिए तैयार हो गया और आपको बता दूं कि मैंने बिस्तर में बहुत अच्छे दिनों का अनुभव किया है लेकिन उस दिन तो मेरा दिमाग सातवें आसमान पर पहुंच गया,’’ तबस्सुम ने एक सीटी के साथ बात खत्म की।

ये भी पढ़े: अपने साथी को इन पांच तरीकों से बताएं कि आपको ज़्यादा मज़ेदार सेक्स की ज़रूरत है

“रूको….ड्रैसअप मतलब?’’ राया ने मासूमियत से पूछा। तबस्सुम ने एक विस्तृत मुस्कान दी, ‘‘मेरे कपड़ों में, पागल! मैंने उसे अपना लाल बारडोट ड्रैस पहनने को दिया और उसका मेकअप कर दिया। जब हमने अपना क्रेज़ी यौन तनाव दूर कर लिया उसके बाद ही मैं उसे पेंट करना शुरू कर पाई। वह बहुत ज़्यादा हॉट लग रहा था!’’

वह मुझे एक नज़र में ही टर्न ऑन कर देती है

“ऐसा लग रहा है तुम्हारा समय बहुत अच्छा बीता था, तबू!’’ कॉफी मशीन के कोने से जवाब आया और फिर उन चारों ने मुड़कर देखा तो वहां श्रेया अपनी कॉफी का बड़ा कप भर रही थी। बॉस लेडी ने उनको चौंका दिया था और वे पांचों किशोरियों की तरह खिलखिलाने लगी। ‘‘अरे श्रेया तू बता ना! तेरी कहानी क्या है?’’ नैनिका ने अपनी बॉस और बैचमेट से पूछा।

श्रेया ने उन्हें टेबल पर ज्वॉइन कर लिया और एक पल के लिए उसने कुछ सोचा और फिर उसके चेहरे पर एक नटखट मुस्कान आ गई। ‘‘जानते हो कभी-कभी जब आप अपना काम कर रहे हों और अचानक एक दूसरे को देखें….एक लंबे और वॉर्म लुक की तरह। मुझे नहीं पता कि मेरे अंदर क्या हो जाता है जब वह मुझे ऐसे देखती है। मैं उसे उसके बटन खोलने को या कुछ डर्टी कहने को नहीं कहती…मैं बस तैयार हो जाती हूँ! खून खौलने लगता है बहन….ओह! एचआर!’’ श्रेया हंसने लगी और साथ में दूसरे भी। ‘‘बॉस यह घिसी-पिटी बात है और तुम कुरकुरी चीनी से बनी हो,’’ तबस्सुम ने कहा और वे सभी इस महीने की सेल्स रणनीति पर बहस करते हुए अपना लंच करने लगे।

राम और सीता के संबंध का रोमांटिक पहलू

जब मेरी पत्नी ने मुझे धोखा दिया, मैंने ज़्यादा प्यार जताने का फैसला किया

एक विवाहित स्त्री को कैसे लुभाया जाए?

Spread the love
Tags:

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.